آیت الکرسی

با 9 صوت زیبا

11 द्वारा Fuse devs
Apr 17, 2023 पुराने संस्करणों

آیت الکرسی के बारे में

एक सुंदर रूप, अनूठी विशेषताओं और स्वचालित स्क्रॉलिंग की संभावना के साथ

आयत अल-कुरसी ऑडियो और पाठ 9 शीर्ष पाठकों की आवाज, सुंदर उपस्थिति, अनूठी विशेषताओं और स्वचालित स्क्रॉलिंग की संभावना के साथ आपके लिए तैयार किया गया है, प्रिय उपयोगकर्ताओं, जिसका अर्थ है कि आप जहां भी पाठ टाइप करते हैं, वह वहां से पढ़ना शुरू कर देगा ऑडियो प्लेबैक समय भी स्वचालित रूप से अगले ग्रंथों में चला जाता है। इस प्रार्थना में 8 खूबसूरत फोंट हैं और इंटरनेट के बिना इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

इस कार्यक्रम में (कारी फरहमंद, कारी अब्दुल बासित, कारी माहेर अल-मेलकी, कारी खलील हेसरी, कारी करीम मंसूरी, कारी परहिजगर, कारी फरहामंद, कारी साद अल-गामदी, कारी मंशावी) सहित वाचकों की आवाजें उपलब्ध हैं। इसके अलावा, अंधेरे वातावरण में आराम से पढ़ने के लिए, नाइट मोड भी ई-कुर्सी में शामिल है।प्रिय उपयोगकर्ताओं के लिए जो पाठ को बड़े आकार के साथ पढ़ना चाहते हैं, पाठ को बड़ा करने की संभावना पर भी विचार किया जाता है।

मेनू में एक सुखद आवाज के साथ आयत अल-कुरसी में भी भाग होते हैं जैसे (अयात अल-कुरसी के साथ परिचित, सप्ताह के दिनों का उल्लेख, हजरत ज़हरा (पीबीयूएच) की मालाओं का काउंटर, सलाम का काउंटर और काम करने के निर्देश आवेदन के साथ।

❤️ हम आशा करते हैं कि आप आयत अल-कुरसी ऑडियो और पाठ के साथ काम करने का आनंद लेंगे, अपनी टिप्पणियों के साथ हमारी सहायता करें और इस प्रार्थना को अपने प्रियजनों को पेश करें। आप हमारी प्रोफ़ाइल में हमारी बाकी प्रार्थनाएँ भी देख सकते हैं।

नवीनतम संस्करण 11 में नया क्या है

Last updated on Feb 6, 2024
-رفع چند باگ

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

11

द्वारा डाली गई

William Rahal

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get آیت الکرسی old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get آیت الکرسی old version APK for Android

डाउनलोड

آیت الکرسی वैकल्पिक

Fuse devs से और प्राप्त करें

खोज करना