أدعية  وأذكار العفاسي بدون نت

أدعية وأذكار العفاسي بدون نت

linadevapp
Aug 22, 2023
  • 54.1 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.1+

    Android OS

أدعية وأذكار العفاسي بدون نت के बारे में

पवित्र कुरान की मुहर के लिए सस्वर पाठ और उपदेश और इंटरनेट के बिना मसहरी अल-अफसी की आवाज में स्मरण

शेख मिश्री बिन रशीद अल-अफसी के उपदेशों के चयन, ईश्वर के दूत से श्रद्धा और स्मरण और कविताएं और इंटरनेट के बिना बहुत ही विशिष्ट अनुप्रयोग में अल-अफसी गायक की आवाज़ के साथ बहुत ही विशिष्ट अनुप्रयोग में इंटरनेट के बिना मार्मिक दलीलें।

Reader मिश्री अल-अफसी पवित्र क़ुरआन का एक कुशल पाठक है जो कि भजन, स्वर और मंत्र के उच्चारण में आवाज़ की सुंदरता के लिए जाना जाता है। वह एक उपन्यास, कार्यशालाओं, हाफ़्स, क़ालीन के वर्णन जैसे विभिन्न पठन कथाओं में पवित्र क़ुरआन का गौरवशाली पाठक है। इंटरनेट

Al मेसारी अल-अफसी की आवाज के साथ नेट के बिना प्रभावशाली और रोने वाले दलालों के आवेदन तक आसानी से पहुंचने के लिए, इंटरनेट के बिना श्रद्धेय दलीलों का उपयोग किया जा सकता है और शुद्ध कुरान की मुहर के बिना शुद्धिकरण का उपयोग किया जा सकता है और क्योंकि रमेश के बिना रमजान के रामनारायण के लिए रामायण के बिना रमन की प्रार्थनाओं के अलावा आवेदन भी शामिल है। सुरत फसीलात, शिक्षक के उपदेश, और धार्मिक गीतों से गूंजता हुआ भजन। यह बिना इंटरनेट के मशरी अल-अफसी की आवाज़ में अजीब नहीं है।

As शेख मिश्री अल-अफसी, जैसा कि उसका प्रभाव महान है जब वह पवित्र कुरआन को अपनी सुरीली आवाज के साथ सुनाता है, वह धार्मिक जप और प्रभावशाली होने पर भी प्रभावशाली होता है और वह अपनी आवाज के साथ कई प्रदर्शन करता है, विशेष रूप से पवित्र कुरआन के अंत की दुआ और दुआओं के बाद से कई अद्भुत उपहास भी करता है। पाठक मशरी अल-अफसी की आवाज़ के साथ इंटरनेट

-इंटरनेट के बिना माशरी अल-अफसी की आवाज में श्रद्धेय प्रार्थनाओं और भजन, धार्मिक गीतों और स्मृतियों के आवेदन को डाउनलोड करने और साझा करने का हकदार है। यह धार्मिक किस्म का एक सुगंधित गुलदस्ता है।

Influ अधिक धार्मिक ऑडियो अनुप्रयोगों के लिए, हम एक अच्छे मूल्यांकन के साथ नेट के बिना अल-अफसीसी की आवाज में प्रभावशाली प्रार्थना, विनम्र सस्वर पाठ, नशेडे, और स्मारकों का समर्थन करने की उम्मीद करते हैं।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 5.0.1

Last updated on Aug 22, 2023
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • أدعية  وأذكار العفاسي بدون نت पोस्टर
  • أدعية  وأذكار العفاسي بدون نت स्क्रीनशॉट 1
  • أدعية  وأذكار العفاسي بدون نت स्क्रीनशॉट 2
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies