أذان الجزائـر الرّسـمي


10.0
5.02 द्वारा Ministere des affaires religieuse et wakfs
Jul 8, 2024 पुराने संस्करणों

أذان الجزائـر الرّسـمي के बारे में

धार्मिक मामलों और धर्मस्व अल्जीरियाई मंत्रालय के आधिकारिक आवेदन

अल्जीरिया के लिए आधिकारिक कॉल के आवेदन को परिभाषित

आवेदन अल्जीरिया की सरकारी करने के लिए कॉल, नि: शुल्क आवेदन, धार्मिक मामलों और धर्मस्व अल्जीरिया मंत्रालय को औपचारिक आवेदन आप अल्जीरिया में प्रार्थना के समय से जानते हैं और आगमन के समय सतर्क करने में मदद करता है और इस मंत्रालय के अधिकारी, जो अल्जीरिया गणना पद्धति एंड्रॉयड प्रणाली काम करता है चलाने के लिए इस आवेदन कैलेंडर पर निर्भर करता है के अनुसार, 67 अल्जीरियाई शहर पर उपलब्ध है सकते हैं प्रार्थना के समय पता करने के लिए:

अनुप्रयोग सॉफ्टवेयर द्वारा प्रदान की बुनियादी सेवाओं कि

स्थान खोजें

आप अल्जीरियाई धार्मिक मामलों और धर्मस्व अल्जीरियाई मंत्रालय के आधिकारिक कैलेंडर में उपलब्ध शहरों के अनुसार अपने पसंदीदा का चयन और यह कर सकते हैं।

खोजक दिशा

जहां कहीं भी अपनी साइट, एक विशिष्ट दिशा प्रार्थना का नेतृत्व करने के दिशा चुंबन की सही दिशा का निर्धारण करेगा। चिह्न 'बैठता है पवित्र' के साथ निर्देशन की डिग्री आप एक विशिष्ट दो आयामी दिशा में इस प्रार्थना के प्रदर्शन का सही दिशा बता देंगे।

एक विशिष्ट तीन आयामी दिशा का सवाल है, Fbastamal कैमरा आइकन 'पवित्र हाउस' आप प्रार्थना के प्रदर्शन का सही दिशा बता देंगे।

प्रार्थना समय

पाँच अल्जीरियाई शहरों की प्रार्थना का सही समय पर अल्जीरिया के आधिकारिक आवेदन कान इस धार्मिक मामलों और धर्मस्व मंत्रालय के आधिकारिक कैलेंडर के अनुसार होते हैं

अलार्म प्रार्थना

बेहतरीन अल्जीरिया muezzins के एक समूह को अल्जीरिया के आधिकारिक आवेदन कॉल उनमें से एक चुन सकते हैं अलार्म घड़ी प्रार्थना समय प्रदान करता है हो सकता है।

धार्मिक और राष्ट्रीय घटनाओं दिनांक

आवेदन अल्जीरिया की सरकारी इस्लामी प्रदाता मूल्यांकन और ई करने के लिए कॉल। यह भी आप सभी स्थायी अगला महत्वपूर्ण इस्लामी और राष्ट्रीय घटनाओं के सूचित रहने के लिए अनुमति देता है।

राष्ट्रीय घटनाक्रम

अल्जीरिया की सरकारी परिभाषा और हमारे इतिहास के गौरवशाली अनुस्मारक जहां यह हमारे देश अल्जीरिया की ऐतिहासिक घटनाओं को सूचीबद्ध करने के लिए एक आवेदन कॉल की समर्पित हिस्सा

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

5.02

द्वारा डाली गई

Manav Patil

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get أذان الجزائـر الرّسـمي old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get أذان الجزائـر الرّسـمي old version APK for Android

डाउनलोड

أذان الجزائـر الرّسـمي वैकल्पिक

Ministere des affaires religieuse et wakfs से और प्राप्त करें

खोज करना