أذكار الصباح و المساء بدون نت


1.1.9 द्वारा خواطر دينية اسلامية
Mar 5, 2024 पुराने संस्करणों

أذكار الصباح و المساء بدون نت के बारे में

मुफ्त, लिखित, ऑडियो, रेडियो और स्तुति के लिए इंटरनेट के बिना सुबह और शाम की यादों का अनुप्रयोग

भगवान के नाम पर, सबसे दयालु, सबसे दयालु, हम आपको इंटरनेट के बिना सुबह और शाम की यादें, लिखित और ऑडियो, नोबल कुरान से मुस्लिम का किला इंटरनेट के बिना और कई चीजों की पेशकश करते हैं

★ सुबह और शाम की यादों का नया अनुप्रयोग! आज के बाद.. आप भगवान का जिक्र करना कभी नहीं भूलेंगे ★

एप्लिकेशन की एक छोटी क्षमता है और बहुत तेज़ है। आप अपने मुंह को यादों या प्रार्थनाओं के साथ दैनिक और कहीं भी सुगंधित कर सकते हैं, और एप्लिकेशन को नवीनतम प्रोग्रामिंग भाषाओं में उच्च गुणवत्ता के साथ डिजाइन किया गया था और एक इस्लामी एप्लिकेशन के अनुरूप दिखने में, और यह इंटरनेट के बिना काम करता है।

एक आवेदन जिसमें पैगंबर से मुस्लिम की सही दैनिक यादें शामिल हैं, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करें:

आवेदन में शामिल हैं:

लिखित अनुस्मारक:

सुबह और शाम की प्रार्थना

प्रार्थना और स्तुति के बाद स्मरण

सोने और जागने का स्मरण

एक स्मरण और श्रव्य निवेदन:

सुबह के लिए उद्धरण

शाम की प्रार्थना

- सुबह के लिए उद्धरण

- शाम की प्रार्थना

- नींद की याद

शुक्रवार को सूरत अल-काहफ पढ़ने और रमजान के दृष्टिकोण जैसे अलर्ट प्राप्त करने के लिए अधिसूचनाएं सुविधा

हमारे हाथ में जो कार्यक्रम है वह सभी इच्छाओं का जवाब देने और सर्वशक्तिमान और राजसी भगवान के पास जाने का एक बीकन बनने के लिए विकसित किया गया था। यह एक संदर्भ है जिसमें सभी मुस्लिम यादें शामिल हैं, फोन स्क्रीन पर एक व्यापक और स्वचालित आवाज की संभावना के साथ चेतावनी, केवल ध्वनि और छवियों के साथ भगवान के दूत और कानूनी रुक्या की यादें, सभी सटीक, प्रायश्चित दुआ परिषद का अध्ययन करने के लिए दैनिक धार्मिक प्रार्थनाएं।

धिक्र का आवेदन आपको अपने दिन की शुरुआत सभी गतिविधियों और प्यार के साथ करने के लिए दिव्य एहसास देता है। सुबह के स्मरण के समय के संबंध में, यह भोर के बाद शुरू होता है, और विद्वानों ने तीन कथनों के अंत में मतभेद किया, सबसे अधिक संभावना है और सूर्यास्त के साथ समाप्त होता है .

दुनिया भर के 100 मिलियन मुसलमानों तक आवेदन फैलाने के लिए हमारे वैश्विक अभियान में भाग लें!

व्हाट्सएप और ट्विटर में दोस्तों के लिए एप्लिकेशन लिंक साझा करके .. आइए दुनिया भर के सभी एंड्रॉइड डिवाइसों को भगवान की याद में गाएं!

स्मरण सर्वशक्तिमान ईश्वर के लिए सबसे प्रिय भाषण हैं। ईश्वर के दूत, शांति और आशीर्वाद उस पर हो, ने कहा: (भगवान के लिए सबसे प्यारे शब्द चार हैं: भगवान की जय हो, भगवान की स्तुति हो, भगवान के अलावा कोई भगवान नहीं है , और ईश्वर सबसे महान है। यह आपको नुकसान नहीं पहुंचाता है कि आप उनमें से किसके साथ शुरू करते हैं) [सहीह मुस्लिम]

एप्लिकेशन में आपको दैनिक यादों और नींद की यादों की याद दिलाने के लिए दैनिक अलर्ट सुविधा शामिल है।

प्रार्थना के बाद यादें लगाई गईं, जैसा कि ईश्वर के पैगंबर मुहम्मद से साबित हुआ था, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है - प्रामाणिक हदीसों में जो वह कहते थे कि अगर वह दोपहर, दोपहर, सूर्यास्त में अनिवार्य प्रार्थनाओं से सलाम करते हैं , शाम और भोर, वह कहेंगे: शांति तुम पर हो, शांति तुम पर हो, हे महामहिम और सम्मान के स्वामी।

हर दिन और रात, हर सुबह और शाम इन प्रार्थनाओं को पढ़ना और दोहराना, मुसलमान को शैतान और उसकी साजिशों से बचाता है, क्योंकि यह व्यक्ति को ईर्ष्या और बुरी नजर से और शैतान की उसके खिलाफ साजिश से बचाता है। वदाओम आपकी याद पर आपके जीवन में खुशियां आयेगी, ईश्वर ने चाहा।

सुबह और शाम की यादों का अनुप्रयोग बहुत खास है, इसे स्मार्ट तरीके से काम करने के लिए प्रोग्राम किया गया है! अपने दिन और रात में मुस्लिम के लिए विभिन्न प्रार्थनाओं और रुचि के स्मरणों के अलावा, पूरी सुबह की यादें और पूरी शाम की यादों जैसे प्रार्थनाओं और यादों को सुनना कभी न भूलें।

(अदकर मुस्लिम) आवेदन हर समय धिक्र और दुआओं को रखने के लिए आपका साथी है

कार्यक्रम (अधकार सबा) को सभी Android उपकरणों के साथ संगत होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और यह इंटरनेट कनेक्शन के बिना काम करता है

ध्वनि के साथ सुबह और शाम के स्मरण का उपयोग करना आसान और उत्तरदायी है, और इसमें एक सुंदर डिज़ाइन है जो इसकी इस्लामी सामग्री से मेल खाता है।

ध्वनि के साथ सुबह और शाम का स्मरण, पवित्र कुरान और मैसेंजर मुहम्मद की सुन्नत, शांति और आशीर्वाद से निकाले गए उच्च ध्वनि गुणवत्ता वाले क्षमा, दैनिक स्मरण, दैनिक प्रार्थना, दुर्ग स्मरण, और रात के स्मरण के लिए यादों की एक श्रृंखला है। उस पर हो।

Voice dhikr प्रोग्राम एक ऐसा प्रोग्राम है जो उपयोगकर्ताओं को कई फायदे प्रदान करता है, क्योंकि यह इंटरनेट के बिना काम करता है, और सभी dhikr और प्रार्थनाओं को सुनने या उन्हें एक स्पष्ट और बड़े फ़ॉन्ट में लिखे गए ग्रंथों के माध्यम से पढ़ने की क्षमता देता है।

(adkar sabah) एप्लिकेशन में (adkar assabah) कार्यक्रम की सामग्री के बीच, नोबल कुरआन और पैगंबर की सुन्नत से दैनिक प्रार्थनाओं का एक सेट शामिल है।

नींद की यादें, सुबह की दुआएं, चिंता और दुख की प्रार्थना, क्षमा, महिमा, प्रार्थना के बाद की यादें, (अज़कर अल-सबा), सुबह और शाम की यादें लिखी गईं, सोने से पहले की यादें, धार्मिक प्रार्थनाएँ और शाम की यादें

मुस्लिम स्मरण आवेदन की विशेषताएं:

धिक्र और प्रार्थना सुनने की क्षमता

प्रार्थनाओं के बीच आसानी से नेविगेट करें

आवाज प्रार्थना कार्यक्रम

शाम और सुबह की यादों के आवेदन में घर में प्रवेश करने और छोड़ने के लिए प्रार्थना, नींद की यादें, मस्जिद जाने के लिए प्रार्थना, कर्ज खर्च करने के लिए प्रार्थना, अंतिम संस्कार में मृतकों के लिए प्रार्थना, और प्रार्थनाएं शामिल हैं इस्तिखारा के लिए, सुबह और शाम की प्रार्थनाओं के अलावा और कई अन्य ऑडियो प्रार्थनाओं के रूप में

आवेदन के बारे में सहायता का अनुरोध करने के लिए आप हमें या सीधे नीचे दिए गए आवेदन पर टिप्पणियों के माध्यम से ईमेल कर सकते हैं, धन्यवाद।

अपनी टिप्पणियों और प्रोत्साहन के साथ हम पर कंजूसी न करें, विशेष रूप से आपकी 5-स्टार रेटिंग *****, हमें निश्चित रूप से इसकी आवश्यकता है। बहुत-बहुत धन्यवाद

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1.9

द्वारा डाली गई

Azez Zaxoy

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get أذكار الصباح و المساء بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get أذكار الصباح و المساء بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

أذكار الصباح و المساء بدون نت वैकल्पिक

خواطر دينية اسلامية से और प्राप्त करें

खोज करना