أذكار حصن المسلم كاملا بدون نت


7.0.0 द्वारा NEWDAYS.EG
Mar 30, 2024 पुराने संस्करणों

أذكار حصن المسلم كاملا بدون نت के बारे में

बिना नेट के मुस्लिम का पूरा किला, पूरा कानूनी रुक्याह, और ढेर सारी मिन्नतें और पवित्र कुरान

पुस्तक, मुस्लिम का किला, पैगंबर से प्राप्त सभी दैनिक प्रार्थनाओं का एक व्यापक संग्रह है, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, और सभी आकारों और श्रेणियों की हजारों और लाखों प्रतियां फैल गई हैं।

मुस्लिम प्रार्थनाओं और स्मरण कार्यक्रम के किले में पुस्तक में निहित व्यापक लिखित धिकार, प्रार्थना और रुक्याह शामिल हैं, मुस्लिम का किला, पुस्तक और पैगंबर सुन्नत से, और सुबह और शाम के स्मरण, बिना मुस्लिम के किले नेट एक तरह से जो आपके लिए पढ़ने में आसान बनाता है, जिसमें क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रूप, साथ ही रात मोड शामिल है ताकि आंख को आराम मिल सके और इसमें नेट के बिना लिखित व्यापक कानूनी रुक्याह, पुस्तक से कानूनी रुक्याह और भविष्यसूचक सुन्नत

इन यादों में: सुबह और शाम की यादें लिखी गईं, नींद की यादें, नींद से जागने की यादें, इस्तिखारा की दुआ और कई अन्य।

इन प्रार्थनाओं में से हैं: प्रार्थनाओं की मस्जिदें, भविष्यसूचक प्रार्थनाएँ, कुरान की प्रार्थनाएँ, और नबियों की प्रार्थनाएँ।

इन ruqyahs में से हैं: आँख और ईर्ष्या का ruqyah जादू, स्पर्श और आँख का ruqyah, निष्कासन का ruqyah, गर्भावस्था का ruqyah, बाँझपन और गर्भ, भय, चिंता और शोक का ruqyah।

शायद इसे पढ़ना हर बुराई के लिए एक गढ़ होगा, हर मुसलमान को संरक्षण और भरण-पोषण के लिए पूरी सुबह का अधकार कहना जरूरी है।

इसलिए, यह मुस्लिम का किला बना हुआ है, और हर किसी के लिए सुरक्षित आश्रय है जो सर्वशक्तिमान ईश्वर से अपने दिन में मदद, संरक्षण और जीविका के लिए पूछता है।

स्मरण पवित्र कुरान से प्रार्थनाओं और पैगंबर के सम्माननीय सुन्नत से प्रार्थनाओं के बीच भिन्न होता है, जिससे पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, जो उनकी सभी परिस्थितियों में सर्वशक्तिमान ईश्वर का उल्लेख करते थे।

वह विशेष रूप से सुबह और शाम के स्मरणों में रुचि रखते हैं, क्योंकि शुद्ध हदीसों ने हमें ईश्वर के दूत से कई प्रकार के स्मरण, महिमा और प्रार्थना सुनाई है, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे और उन्हें उस धन्य समय में शांति प्रदान करें।

मुस्लिम के किले में शाम की यादें और सुबह की प्रार्थना या केवल नींद से जागना शामिल नहीं है, लेकिन इसमें वह सब कुछ शामिल है जो पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो, भगवान की याद से किया या कहा, धन्य और महान, दिन भर।

जैसे प्रार्थना की यादें, रात की प्रार्थना की यादें, खाने-पीने की यादें, और यहां तक ​​​​कि नए कपड़े पहनने की यादें, और नोबल पैगंबर के अन्य दैनिक स्मरण, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है। निश्चित रूप से उसके लिए बेहतर है और सर्वशक्तिमान ईश्वर के साथ इनाम, आशीर्वाद और अच्छे कर्मों की अधिक आशावान है।

आवेदन में लेखक माहेर अल-मुइकली की आवाज के साथ नोबल कुरान शामिल है।

नवीनतम संस्करण 7.0.0 में नया क्या है

Last updated on May 5, 2024
حصن المسلم كاملا بدون نت.
أدعية و أذكار حصن المسلم.
أذكار الصباح والمساء مكتوبة.
سبحة الكترونية.
الرقية الشرعية مكتوبة.
قرآن كامل ماهر المعيقلي.
أدعية نبوية.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

7.0.0

द्वारा डाली गई

Omar Ali Alani

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get أذكار حصن المسلم كاملا بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get أذكار حصن المسلم كاملا بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

أذكار حصن المسلم كاملا بدون نت वैकल्पिक

NEWDAYS.EG से और प्राप्त करें

खोज करना