أذكار حصن المسلم كامل بدون نت


9.0.0 द्वारा NEWDAYS.EG
Mar 30, 2024 पुराने संस्करणों

أذكار حصن المسلم كامل بدون نت के बारे में

सुबह और शाम की यादें मुस्लिम किले की पूरी किताब में लिखी गई हैं, और बिना नेट के कानूनी बर्बादी लिखी गई है

मुस्लिम स्मरण कार्यक्रम का किला नेट के बिना पूरा हो गया है। इसमें बिना नेट के पूरी तरह से मुस्लिम किले की किताब से सुबह और शाम के स्मरण शामिल हैं, और मुस्लिम किले की पुस्तक में निहित ज़िक्र और प्रार्थनाएं शामिल हैं। सबसे अधिक में से महत्वपूर्ण स्मरण लिखित सुबह और शाम के स्मरण हैं जो हमारे दैनिक जीवन में अपरिहार्य हैं, बिना लिखित इंटरनेट के मुस्लिम का पूरा किला, जिसमें स्मरण कार्यक्रम और बिना नेट के मुस्लिम के किले की दुआएँ, कई स्मरण और प्रार्थनाएँ शामिल हैं पवित्र कुरान और पैगंबर की माननीय सुन्नत। आवेदन में मुस्लिम किले की किताब और चालीस परमाणु की हदीसों से लिखित सुबह और शाम के स्मरण भी शामिल हैं। सोना और जागना, एक इलेक्ट्रॉनिक माला, शाम और सुबह के स्मरण हैं लिखित, नेट के बिना मुस्लिम किले की किताब में अपनी खुद की हदीस या कुरान सूरह और स्मरण का गुण है, एक आसान और तेज़ अनुभव के लिए स्मरण में खोज करने की क्षमता, पुस्तक से पूर्ण कानूनी सस्वर पाठ और पैगंबर की सुन्नत, भविष्यवाणियां और व्यापक प्रार्थनाएं, एक अद्वितीय और उपयोग में आसान अनुभव के लिए मुस्लिम के किले के लिए पूर्ण स्मरण, एक बड़े और स्पष्ट फ़ॉन्ट में लिखी गई शाम और सुबह की यादें।

आंखों के आराम के लिए रात के पढ़ने के मोड को चालू करने की क्षमता के साथ सुबह की यादें लिखी जाती हैं। शाम के स्मरण बिना नेट के मुस्लिम किले की किताब से लिखे गए हैं। मुस्लिम का किला 1989 में प्रकाशित सबसे महत्वपूर्ण इस्लामी किताबों में से एक है और प्रामाणिक भविष्यवाणी हदीसों और पैगंबर की यादों से भरा है, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और अनुदान दें उसे शांति। यहाँ मुस्लिम के किले की पुस्तक का अवलोकन है। मुस्लिम की किताब का किला अपनी सहजता और सुंदर शैली से प्रतिष्ठित है और यह व्यापक है। यह इस्लामी देशों में बहुत आम है। पुस्तक में बड़ी संख्या में प्रार्थनाएँ हैं और ढिकर, जैसे:

ज़िक्र की फ़ज़ीलत, नींद से जागने की याद, मुसलमान की क़िले, कपड़ा पहनने की दुआ, नया कपड़ा पहनने की दुआ, नया कपड़ा पहनने वाले की दुआ, कपड़ा हो तो क्या कहना लगाओ, शौचालय में प्रवेश के लिए प्रार्थना, शौचालय छोड़ने के लिए प्रार्थना, स्नान करने से पहले प्रार्थना, स्नान पूरा करने के बाद प्रार्थना, घर छोड़ने पर ज़िक्र, घर में प्रवेश करने पर ज़िक्र, मस्जिद जाने के लिए प्रार्थना, प्रवेश करने के लिए प्रार्थना मस्जिद, मस्जिद छोड़ने की दुआ, नमाज़ के आह्वान की याद, खुलने की दुआ, झुकने की दुआ, झुके से उठने की दुआ, सजदे की दुआ, दो सजदों के बीच बैठने की दुआ, तशह्हुद की सजदाहट के लिए दुआ, तशह्हुद के बाद पैगंबर के लिए प्रार्थना, आखिरी तशह्हुद के बाद और शांति से पहले, प्रार्थना की शांति के बाद की याद, इस्तिकाराह प्रार्थना के लिए प्रार्थना, लिखित सुबह और शाम की याद, सुबह की याद मुस्लिम का किला, नींद की याद, दुआ अगर यह रात में बदल जाता है, नींद में चिंता और घबराहट के लिए दुआ और टूट-फूट अकेलेपन के साथ, मुस्लिम के मुस्लिम किले की याद, वह क्या करता है अगर वह एक दृष्टि या एक सपना देखता है, वित्र क़ुनूत की दुआ, धिक्कार के बाद वित्र की शांति, चिंता और शोक की दुआ, पीड़ा की दुआ, दुश्मन और सुल्तान से मिलने की दुआ, मुस्लिम किले की किताब में पाई जाने वाली सबसे महत्वपूर्ण दुआएँ

सुल्तान के अत्याचार से डरने वाले की दुआ, दुश्मन के खिलाफ दुआ, जो लोगों से डरता है, वह कहता है, विश्वास के बारे में संदेह करने वाले की दुआ, कर्ज चुकाने की दुआ, नमाज में फुसफुसाहट की दुआ और पढ़ना, किसी ऐसे व्यक्ति की प्रार्थना जिसे कुछ करना मुश्किल लगता है, वह क्या कहता है और करता है जो पाप करता है, शैतान और उसके फुसफुसाहटों को निकालने के लिए प्रार्थना जब कुछ उसे खुश नहीं करता है या उस पर हावी हो जाता है, उसके लिए नवजात शिशु को बधाई देता है और उसका उत्तर, बच्चे किसकी शरण लेते हैं, अपने क्लिनिक में बीमारों के लिए प्रार्थना, रोगी के क्लिनिक का पुण्य, उस रोगी की प्रार्थना जिसने अपने जीवन को त्याग दिया है, मरते हुए को प्रेरित करना, एक की प्रार्थना जिसने एक विपत्ति का सामना करना पड़ा, जब मृतक बंद हो जाता है, उस पर प्रार्थना में मृतक के लिए प्रार्थना, उस पर अत्यधिक प्रार्थना के लिए एक प्रार्थना, शोक के लिए एक प्रार्थना, एक प्रार्थना जब मृतक कब्र में प्रवेश करता है, एक प्रार्थना मृतकों को दफनाने के बाद, क़ब्रों के दर्शन के लिए दुआ, हवा के लिए दुआ, गड़गड़ाहट के लिए दुआ, बारिश के लिए दुआ, बारिश होने पर दुआ, बारिश उतरने के बाद ज़िक्र, इश्तिश दुआ, वर्धमान देखने की दुआ, रोज़ा तोड़ने पर दुआ, भोजन से पहले प्रार्थना, भोजन समाप्त होने पर प्रार्थना, भोजन के मालिक के लिए अतिथि की प्रार्थना, पानी देने वाले के लिए प्रार्थना या यदि वह ऐसा करना चाहता है, तो वह प्रार्थना करता है कि वह घर के लोगों के साथ अपना उपवास तोड़ दे। उपवास करने वाले की दुआ अगर वह भोजन करता है और उपवास नहीं तोड़ता है, तो वह क्या कहता है उपवास करने वाला अगर कोई उसे गाली देता है।

आवेदन में मुस्लिमों की सभी दैनिक प्रार्थनाएँ शामिल हैं।

नवीनतम संस्करण 9.0.0 में नया क्या है

Last updated on Aug 17, 2024
أذكار الصباح والمساء مكتوبة بدون نت .
اضافة الوضع الليلي.
حصن المسلم كامل بدون نت.
يحتوي علي أذكار الصباح والمساء.
يحتوي علي ادعية نبوية.
يحتوي علي جوامع الدعاء.
أضافة أذكار النوم.
أضافة أذكار الاستيقاظ.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

9.0.0

द्वारा डाली गई

Sutikno Jombang

Android ज़रूरी है

Android 6.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get أذكار حصن المسلم كامل بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get أذكار حصن المسلم كامل بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

أذكار حصن المسلم كامل بدون نت वैकल्पिक

NEWDAYS.EG से और प्राप्त करें

खोज करना