أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال

أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال

EL ISSAOUI
Jun 3, 2020
  • 12.5 MB

    फाइल का आकार

  • Android 3.0+

    Android OS

أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال के बारे में

पथ Alfiya इब्न हिशाम अल अंसारी को समझाया

स्तुति अल्लाह के लिए हो सकता है, और शांति और आशीर्वाद अल्लाह के दूत पर हो, और अपने परिवार और साथियों और अनुयायियों, या तो:

Alfiya बोर्ड अरबी व्याकरण और जाली नंबर नौ सौ और आठ वजन Bhralrdz या विभाजन पर शुद्धतम अस्सी बीटा में जल निकासी व्यवस्था के सबसे नियम भी शामिल है।

अरबी व्याकरण, Vmutiroa सहेजें Alfiya अधिक अन्य Matoun व्याकरण के छात्रों के बीच प्राप्त Alfiya व्यापक स्वीकृति और क्या Alfiya विशेषता में बताया गया है, संगठित और शब्दों में आसान और व्याकरण के नियमों और बनावट व्यवस्था विषयों के साथ रूपात्मक संक्षेप में ले जैसे, इन विषयों में से हर एक के लिए आटा की शहादत।

Kthert स्पष्टीकरण उनमें से Alfiya मालिक स्वयं का बेटा है, इब्न अकील और इब्न हिशाम अंसारी Suyuti और ​​इब्न Uthaymeen और दूसरों, हम आपको सबसे प्रसिद्ध जो Alfiya इब्न हिशाम अल अंसारी को पथ समझाया को चुना है, यह एक किताब एक स्पष्टीकरण मिलेनियम बेटा "पथ Alfiya को समझाया" है सबसे अधिक प्रचलित मालिक है, यह सीमित Balnho के अपने ज्ञान था, यह यह मुश्किल Alfiya को समझने के लिए मिल सकता है, या यह हो सकता है सहस्राब्दी के कुछ पुत्र रहस्यमय मालिक वाक्यांश या पहेली की तरह है, और यह सब रास्तों व्याकरणविदों Alfiya समझाने की मांग की है, और उसके पथ में उन लोगों के स्पष्टीकरण भिन्न हो विस्तार और संक्षिप्तता के बीच है, लेकिन क्योंकि यह शिक्षार्थी के सरल विस्तार के लिए उपयुक्त नहीं था ; एक व्याख्या आसान स्पष्टीकरण आसान तरीका पता करने के लिए बनाने के लिए इब्न हिशाम अल अंसारी का काम करते हैं।

कैसे Alfiya 1 समझाया आवेदन पथ का उपयोग करें।

• Alfiya 1 ब्याज के छोटे आकार महान आवेदन करने के लिए रास्ते में विस्तार से बताया है, और हम Alfiya 1 के लिए स्पष्ट रास्ते के आवेदन में ध्यान में रखना, जैसा कि हम अकेले प्रत्येक अनुभाग में दरवाजे को विभाजित, Alfiya 1 के लिए स्पष्ट रास्ते में से दरवाजे के सभी दर्ज करें और हम खाते में डिजाइन मैदानों में पढ़ने की सुविधा के लिए ले आवेदन पथ Alfiya 1 करने के लिए समझाया।

• Alfiya 1 के लिए स्पष्ट रास्ते में से आवेदन पढ़ने और साझा करने के विकल्प द्वारा पहली बार शो आप एक सूची के लिए Alfiya 1 को समझाया के रूप में आवेदन पथ खोलने के बाद, व्यवहार में अनुभव करने के लिए की जरूरत नहीं है।

• Alfiya 1 के लिए आवेदन उठाई पथ को खोलने के बाद आप फाटकों Alfiya में पाल कर सकते हैं या तो सही की एक सूची खींचते समय, आप विशेष सहस्राब्दी दरवाजा पटरियों Alfiya 1 की ओर इशारा किया ब्राउज़ कर की एक सूची दिखाने के लिए।

• Alfiya 1 के लिए स्पष्ट रास्ते लागू करें आवेदन में एक और पेज को बचा सकता है Alfiya 1 समझाया पथ के आवेदन में पढ़ने के पूरा होने की सुविधा के लिए इसे पढ़ा गया है।

• नीचे से ऊपर एल या आवेदन पथ Alfiya 1 समझाया में ठीक इसके विपरीत से कर्षण का उपयोग कर अगले या पिछले पृष्ठ पर जा सकते हैं।

• आपको पता चलता है एक बार जब आप पथ समझाया Alfiya 1 के लिए आवेदन में नेविगेशन मेनू खोलें खुला दरवाजा गहरे रंग की पृष्ठभूमि है।

• एक ड्रॉप-डाउन छोटे से प्रगति Osfielan अन्य दो बटन युक्त दरवाजे शामिल सूची पर Alfiya 1 के लिए स्पष्ट रास्ते लागू करें

• Alfiya 1 आवेदन करने के लिए एक स्पष्ट रास्ते में भाग लेने के माध्यम से फेसबुक साइटों WhatsApp और अन्य पोस्ट दोस्तों के साथ संवाद कर सकते हैं बटन दबाने से।

• Alfiya 1 समझाया पथ के मूल्यांकन में लागू करें बटन पर क्लिक करके, एप्लीकेशन स्टोर आवेदन के लिए ले जाएगा का आकलन और अधिक अन्य अनुप्रयोगों के निर्माण में सहायता के लिए उपलब्ध है।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 1.2

Last updated on Jun 3, 2020
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال पोस्टर
  • أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال स्क्रीनशॉट 1
  • أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال स्क्रीनशॉट 2
  • أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال स्क्रीनशॉट 3

أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies