اجمل المناظر الطبيعية


9 द्वारा AliAloosh99
Sep 21, 2023 पुराने संस्करणों

اجمل المناظر الطبيعية के बारे में

उच्च रिज़ॉल्यूशन में सुंदर परिदृश्य वॉलपेपर का अनुप्रयोग, जिसमें परिदृश्य HD . शामिल हैं

लैंडस्केप वॉलपेपर सबसे सुंदर अनुप्रयोगों में से एक है जिसे आप देख सकते हैं क्योंकि इसमें सुंदर परिदृश्य, परिदृश्य या परिदृश्य पृष्ठभूमि के बहुत सारे सुंदर और अद्भुत चित्र हैं।

एप्लिकेशन में दुनिया भर के सबसे खूबसूरत प्राकृतिक परिदृश्यों के 500+ से अधिक चित्र भी शामिल हैं जिन्हें बढ़ाया जा सकता है

स्मार्ट फोन और आधुनिक कंप्यूटर उपयोगकर्ताओं का एक बड़ा समूह जो सोशल नेटवर्किंग पेजों पर जाते हैं, वे सभी अपने व्यक्तिगत खातों पर चित्र और सुंदर परिदृश्य प्रकाशित करने के लिए उत्सुक हैं, और उन्हें अपने पृष्ठों और फोन की पृष्ठभूमि और कवर के लिए छवियों के रूप में उपयोग करने के लिए, इसकी सुंदरता का आनंद लेने के लिए उपयोग करते हैं। सौंदर्य और आकर्षक दृश्य, और उन पर इसके सकारात्मक प्रभाव से लाभ, जो उनकी ऊर्जा को नवीनीकृत करता है और उन्हें पुनर्जीवित करता है। गतिविधि और आशावाद, अद्भुत स्वाभाविकता, चाहे पेड़ और आकर्षक गुलाब, और कई अलग-अलग प्रकार के गुलाब और फूलों से भरे गायन उद्यान आनंद देते हैं उनके दिलों में, और वे इसमें कुछ शब्द जोड़ सकते हैं जो दिलों और दिमागों को सकारात्मक ऊर्जा से भर देते हैं जो जीवन को एक बेहतर शैली में बदलने में एक अद्भुत प्रभाव डालते हैं।

लैंडस्केप वॉलपेपर का अनुप्रयोग आधुनिक फोन उपयोगकर्ताओं के लिए पृष्ठभूमि और छवियों की सबसे पसंदीदा श्रेणियों में से एक है, जो उगते सूरज की किरणों से प्रेरित है जो नदियों और सुरम्य समुद्र तटों के किनारे जादुई और शानदार रूप से परिलक्षित होती है। ।

आवेदन में शामिल हैं:

- समुद्री परिदृश्य वॉलपेपर

- सुंदर दृश्य वॉलपेपर

- मोबाइल के लिए लैंडस्केप वॉलपेपर

- प्रकृति वॉलपेपर

- लैंडस्केप तस्वीरें

- चित्रों को लॉक स्क्रीन या होम स्क्रीन के रूप में सेट करने की संभावना

- मित्रों और परिवार के साथ आवेदन साझा करें

- आप सीधे गैलरी में किसी भी छवि को सहेज सकते हैं

सुंदर प्राकृतिक चित्र जो ब्रह्मांड के अद्भुत तत्वों के वैभव को उजागर करते हैं जो सूर्य के धागों को एक साथ लपेटते हैं और एक सुंदर बागे में सुंदर हरियाली जो इसकी ढलान और इलाके को कवर करती है, ये सभी प्राकृतिक अभिव्यक्तियाँ आपको केवल एक ही कहने के लिए मजबूर करती हैं: महान ईश्वर की जय हो, रचनात्मक फोटोग्राफर की जय।

आवेदन के लिए एक टिप्पणी और रेटिंग छोड़कर, अपने दोस्तों के साथ आवेदन साझा करना न भूलें

अब एक बहुत ही सुंदर लैंडस्केप वॉलपेपर एप्लिकेशन डाउनलोड करें

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

9

द्वारा डाली गई

Alaa Drwich

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get اجمل المناظر الطبيعية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get اجمل المناظر الطبيعية old version APK for Android

डाउनलोड

اجمل المناظر الطبيعية वैकल्पिक

AliAloosh99 से और प्राप्त करें

खोज करना