ادعية أيام رمضان بدون انترنت


10.0.3 द्वारा Easy Carb Apps
May 16, 2023 पुराने संस्करणों

ادعية أيام رمضان بدون انترنت के बारे में

इंटरनेट के बिना रमजान के दिनों के लिए दुआ, पवित्र कुरान के साथ, श्रव्य और लिखित, और इंटरनेट के बिना पृष्ठभूमि

इंटरनेट के बिना रमजान के दिनों के लिए दुआ, पवित्र कुरान के साथ, श्रव्य और लिखित, और इंटरनेट के बिना पृष्ठभूमि

रमजान हिजरी कैलेंडर में नौवां महीना है और शाबान के महीने के बाद आता है। इस महीने को हिजरी वर्ष के बाकी महीनों से मुसलमानों में अलग माना जाता है। यह उपवास का महीना है, जिसके दौरान मुसलमान भोर से सूर्यास्त तक वर्जनाओं से यथासंभव दूर रहते हुए, शराब, भोजन और संभोग से दूर रहते हैं।

मुसलमानों की विरासत और इतिहास में भी रमजान के महीने का खास स्थान है। क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि रहस्योद्घाटन और कुरान का पहला रहस्योद्घाटन पैगंबर मुहम्मद बिन अब्दुल्ला - भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है - इस महीने की डिक्री की रात 610 सीई में था, जब दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, हीरा की गुफा में था जब एंजेल गेब्रियल उसके पास आया और उसने उससे कहा, अपने भगवान के नाम पर पढ़ें जिसने बनाया, और यह पहली कविता थी जो थी कुरान से प्रकट हुआ, और कुरान को एक वाक्य में डिक्री की रात को संरक्षित टैबलेट से प्रकट किया गया था, और इसे रमजान में इस दुनिया के स्वर्ग में महिमा के घर में रखा गया था, तब गेब्रियल लाता था इसे नीचे, आदेशों, निषेधों और कारणों में विभाजित किया गया, और वह तेईस साल की उम्र में।

आपके हाथ में जो नया एप्लिकेशन है, उसमें इंटरनेट 2016 के बिना रमजान के दिनों के लिए प्रार्थनाओं की तस्वीरें शामिल हैं, हमने एप्लिकेशन में उच्च गुणवत्ता वाले सर्वर और सुरक्षा का उपयोग देखा है ताकि प्रोग्राम को जल्दी और बिना किसी समस्या के उपयोग और डाउनलोड किया जा सके। ,

अंत में, हम आशा करते हैं कि हम इस एप्लिकेशन में थोड़ा भी सफल हुए हैं, भगवान की इच्छा है और हम सर्वशक्तिमान से हमें और आपको क्षमा करने के लिए कहते हैं, कृपया इसे 5 स्टार देकर कार्यक्रम के सकारात्मक मूल्यांकन को न भूलें, शुभकामनाएं और सभी के लिए क्षमा।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

10.0.3

द्वारा डाली गई

Николай Пенков

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ادعية أيام رمضان بدون انترنت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ادعية أيام رمضان بدون انترنت old version APK for Android

डाउनलोड

ادعية أيام رمضان بدون انترنت वैकल्पिक

Easy Carb Apps से और प्राप्त करें

खोज करना