ادعية العمرة

كاملة مكتوبة

1.1.0 द्वारा Tatbiqati
Aug 4, 2024 पुराने संस्करणों

ادعية العمرة के बारे में

उमराह के लिए प्रार्थनाओं के आवेदन, पूर्ण, लिखित, में ऐसी प्रार्थनाएँ शामिल हैं जो उमराह में वांछनीय हैं, जिन्हें उमराह के दौरान पढ़ा जाना है

एंड्रॉइड एप्लिकेशन, पूर्ण लिखित उमराह प्रार्थनाएं - लिखित प्रार्थनाएं जो उमराह के लिए अनुशंसित हैं, उमराह प्रार्थनाओं का एक बड़ा संग्रह प्रदान करती है, और सामान्य रूप से उमरा अनुष्ठानों के दौरान प्रार्थना करने की सिफारिश की जाती है, बिना किसी विशिष्ट प्रार्थना के उल्लेख के नौकर और उसका भगवान और विशिष्ट शब्दों से जुड़ा नहीं है, लेकिन हमारे महान दूत से ली गई कुछ दुआएं हैं, और उनमें उनका अनुकरण करना वांछनीय है, उमरा दुआएं पढ़ें

एंड्रॉइड एप्लिकेशन की सामग्री: उमरा की पूरी दुआएं लिखी गईं - उमरा के लिए अनुशंसित दुआएं लिखी गईं:

- तवाफ के दौरान उमरा की दुआएं

- सफा और मारवा के बीच सई करते समय उमरा की दुआएं

- उमरा शुरू करते समय उमरा की दुआएं

- सामान्य तौर पर उमरा के लिए अनुशंसित दुआएँ

- सुबह के लिए उद्धरण

- शाम की प्रार्थना

- इलेक्ट्रॉनिक माला

- उमरा प्रार्थनाओं के भीतर प्रशंसा

- पैगंबर की सुन्नत से दुआएं

- पवित्र कुरान से दुआएँ

- मक्का में प्रार्थना का समय और मौसम की स्थिति

अनुशंसित उमराह प्रार्थना एप्लिकेशन में एक इलेक्ट्रॉनिक माला और एक प्रशंसा पृष्ठ शामिल है जिसके माध्यम से आप प्रत्येक प्रशंसा के लिए एक काउंटर के माध्यम से स्मरणों और प्रशंसाओं का अनुसरण कर सकते हैं। प्रशंसा समाप्त होने पर सीधे प्रशंसा आइकन का रंग बदलकर एप्लिकेशन आपको सचेत करता है .

आप होम पेज के माध्यम से अनुशंसित उमरा प्रार्थनाओं के आवेदन में प्रार्थनाओं और प्रशंसाओं की प्रदर्शन दर को नियंत्रित कर सकते हैं और निम्न, मध्यम या उच्च का चयन कर सकते हैं।

अनुशंसित उमरा एप्लिकेशन में प्रार्थना के समय और मक्का में मौसम की स्थिति के साथ-साथ दैनिक प्रतिक्रिया भी शामिल है जो एप्लिकेशन के खुलने के साथ लगातार नवीनीकृत होती है।

एंड्रॉइड एप्लिकेशन, संपूर्ण उमराह प्रार्थनाएं लिखी गईं - उमराह लिखित के लिए अनुशंसित प्रार्थनाएं, इसके छोटे आकार और सुंदर उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफेस द्वारा प्रतिष्ठित हैं। पूर्ण लिखित उमराह प्रार्थनाएं एप्लिकेशन की सामग्री - लिखित उमराह के लिए अनुशंसित प्रार्थनाएं लगातार अपडेट की जाती हैं, और इंटरनेट एंड्रॉइड एप्लिकेशन का उपयोग करते समय आवश्यक नहीं है। लिखित उमराह प्रार्थनाओं को पूरा करें - लिखित उमराह के लिए अनुशंसित प्रार्थनाएं, एंड्रॉइड एप्लिकेशन पर प्रस्तुत की गई सभी नई चीज़ों को प्राप्त करने के लिए उमराह प्रार्थनाओं को अपडेट करना जारी रखें।

संपूर्ण लिखित उमराह प्रार्थनाओं का आवेदन - उमराह के लिए लिखित अनुशंसित प्रार्थनाएं आपको उमराह प्रार्थनाओं या प्रशंसाओं के फ़ॉन्ट रंग को बदलने की क्षमता भी देती है जिसे आप अपने स्वाद के लिए उपयुक्त मानते हैं, और उमराह के फ़ॉन्ट आकार को बदलने की क्षमता भी देते हैं। प्रत्येक पृष्ठ के भीतर सरल और सहज तरीके से जो आपको उपयुक्त लगे उसके लिए प्रार्थना और प्रशंसा करें।

संपूर्ण लिखित उमराह दुआओं के माध्यम से - उमराह के लिए अनुशंसित लिखित दुआओं के माध्यम से, आप उमरा की किसी भी दुआ को कॉपी कर सकते हैं और इसे सोशल नेटवर्किंग साइटों के माध्यम से अपने दोस्तों और प्रियजनों को भेजकर उन्हें शुभकामनाएं दे सकते हैं।

यदि आपके पास एंड्रॉइड एप्लिकेशन के लिए कोई सुझाव है, तो उमरा के लिए अनुशंसित पूर्ण लिखित प्रार्थनाएं - उमराह के लिए अनुशंसित लिखित प्रार्थनाएं, कृपया एंड्रॉइड एप्लिकेशन एप्लिकेशन के भीतर ईमेल के माध्यम से हमसे संपर्क करें, पूर्ण लिखित उमरा प्रार्थनाएं - उमराह के लिए लिखित अनुशंसित प्रार्थनाएं एंड्रॉइड की सामग्री में सुधार करने के लिए उमराह की पूरी दुआओं के लिए लिखा गया आवेदन - उमराह में अनुशंसित दुआओं को लिखा जाता है और यदि कोई त्रुटि होती है तो उसे सुधारा जाता है

भगवान आपकी आज्ञाकारिता को स्वीकार करें और आपके लिए एंड्रॉइड एप्लिकेशन की कामना करें, उमरा की पूरी दुआएं लिखी जाएं - उमरा के लिए अनुशंसित दुआएं लिखी जाएं, एक स्वीकार्य उमरा, ईश्वर की इच्छा।

नवीनतम संस्करण 1.1.0 में नया क्या है

Last updated on Aug 6, 2024
ادعية العمرة مكتوبة
ادعية العمرة كاملة
ادعية العمرة المستحبة
ادعية مستحبة في العمرة
ادعية السعي
ادعية السعي بين الصفا والمروة
اضافة اذكارك الخاصه
التحكم بالخطوط من حيث الحجم واللون
مواقيت الصلاة
مسبحة الكترونية
تسبيحات تفاعليه
تحديد عدد مرات ظهور التسبيحات والاذكار
تحسين واجهة المستخدم
ادعية من القرآن
ادعية من السنة النبوية
التحكم باذكارك الخاصة

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1.0

द्वारा डाली गई

عبدالله الشمري

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ادعية العمرة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ادعية العمرة old version APK for Android

डाउनलोड

ادعية العمرة वैकल्पिक

Tatbiqati से और प्राप्त करें

खोज करना