ادعية بصوت فارس عباد

ادعية بصوت فارس عباد

beikapps
May 7, 2024
  • 31.4 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

ادعية بصوت فارس عباد के बारे में

फ़ारेस अब्बद की आवाज़ में सबसे खूबसूरत दुआएँ, हम आपके लिए फ़ारेस अब्बाद की आवाज़ में दुआओं के आवेदन में प्रस्तुत करते हैं

फ़ारेस अब्बाद की आवाज़ में दुआओं का आवेदन प्रसिद्ध पाठक फ़ारेस अब्बाद की आवाज़ में महत्वपूर्ण और उपयोगी इस्लामी दुआओं का संग्रह प्रदान करने में विशेष एप्लिकेशन है। फ़ारेस अब्बाद की आवाज़ में प्रार्थनाओं वाले इस एप्लिकेशन का उद्देश्य स्पष्ट, उच्च गुणवत्ता वाली आवाज़ में प्रार्थनाओं, स्मरणों और महिमाओं को सुनने की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाना है, जो उपयोगकर्ताओं को ध्यान केंद्रित करने और पूजा और प्रार्थना में डूबने में मदद करता है।

एप्लिकेशन सुविधाओं में शामिल हैं:

1. **फ़ारेस अब्बाद की आवाज़ में विभिन्न प्रकार की प्रार्थनाएँ:** एप्लिकेशन प्रार्थनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है जिसमें दैनिक प्रार्थनाएँ, प्रार्थना-विशिष्ट प्रार्थनाएँ और विभिन्न अवसरों जैसे उपवास, हज, दो ईद के लिए प्रार्थनाएँ शामिल हैं। और दूसरे।

2. **फ़ारेस अब्बाद की आवाज़:** फ़ारेस अब्बाद की आवाज़ में दुआएँ कुरान की तिलावत और दुआओं में सबसे प्रसिद्ध आवाज़ों में से एक मानी जाती हैं। एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को प्रार्थना और पूजा के दौरान इस अद्भुत ध्वनि को सुनने की अनुमति देता है।

3. **उपयोग में आसानी:** एप्लिकेशन का डिज़ाइन, फ़ारेस अब्बाद की आवाज़ में प्रार्थनाएँ, उपयोगकर्ताओं को आसानी से प्रार्थनाएँ खोजने और उनके बीच आसानी से नेविगेट करने की अनुमति देता है। प्रार्थनाओं को व्यवस्थित करने और याद रखने के लिए उपयोगकर्ता अपनी स्वयं की प्लेलिस्ट भी बना सकते हैं।

4. **बैकग्राउंड प्लेबैक:** फारेस अब्बाद एप्लिकेशन द्वारा आवाज दी गई प्रार्थनाएं पृष्ठभूमि मोड में प्रार्थनाएं चला सकती हैं, जिससे उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन पर अन्य कार्य करते समय उन्हें सुन सकते हैं।

5. **साझा करें और डाउनलोड करें:** फारेस अब्बाद की आवाज़ में प्रार्थनाओं का एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को इंटरनेट से कनेक्ट होने की आवश्यकता के बिना अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ प्रार्थनाएं साझा करने और उन्हें सुनने के लिए डाउनलोड करने की अनुमति देता है।

संक्षेप में, फ़ारेस अब्बद की आवाज़ में प्रार्थनाओं के अनुप्रयोग का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं के लिए एक विशिष्ट अनुभव प्रदान करना है जिसके माध्यम से वे फ़ारेस अब्बाद की एक सुंदर और प्रेरणादायक आवाज़ में प्रार्थनाएँ और स्मरण सुन सकते हैं, जो पूजा और प्रार्थना के प्रति उनके ध्यान और समर्पण को बढ़ाता है। .

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 1

Last updated on May 7, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • ادعية بصوت فارس عباد पोस्टर
  • ادعية بصوت فارس عباد स्क्रीनशॉट 1

ادعية بصوت فارس عباد के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies