ادعية دينية صوتية مريحة

AliAloosh99
Aug 8, 2024

ادعية دينية صوتية مريحة के बारे में

एप्लिकेशन में उत्तरदायी ऑडियो अनुरोध शामिल हैं जो इंटरनेट के बिना दिलों को हिलाते हैं

आपके हाथों में दिलों को झकझोरने वाले ऑडियो प्रार्थनाओं के आवेदन में इंटरनेट के बिना ऑडियो प्रार्थना और यादें शामिल हैं

- इंटरनेट के बिना तेज़-प्रतिक्रिया ऑडियो स्मरण एप्लिकेशन की विशेषताएं और लाभ, जो आपके हाथों में है:

- नेट के बिना ऑडियो यादों से अगली प्रार्थना का स्वचालित भेजना।

- आप डाउनलोड प्रक्रिया में किसी भी समय डाउनलोड प्रक्रिया को रद्द करने के लिए इंटरनेट के बिना ऑडियो प्रार्थनाओं को भी प्रोग्राम कर सकते हैं।

- नेट के बिना या उस जगह से प्रार्थना करने के लिए जहां हम आखिरी बार रुके थे, ऑडियो धार्मिक प्रार्थनाओं को पूरा करें।

- डिवाइस पर नेट के बिना किसी भी प्रार्थना को डाउनलोड करने के लिए और नेट के बिना इसे सुनने के लिए, या आप पसंदीदा सूची में कोई भी प्रार्थना जोड़ सकते हैं।

और कई, कई और बेहतरीन सुविधाएं जो आप हमारे विशेष ऐप्स के माध्यम से खोजेंगे।

और यदि आप नेट के बिना विषय की प्रार्थना सुनने के प्रशंसक हैं, तो नेट टोन के बिना धार्मिक प्रार्थनाओं के आवेदन की आवाज आपको इंटरनेट एमपी 3 के बिना सभी सुविधाओं के साथ आवाज के साथ प्रार्थना सुनने की सुविधा प्रदान करेगी। , और नेट के बिना शोधित आवाज की प्रार्थना के आवेदन को स्थापित करने के लिए आपको अपने डिवाइस पर एक बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी।

नेट के बिना ऑडियो प्रार्थना कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है। आपको इंटरनेट के बिना वॉयस सप्लिकेशन प्रोग्राम को डाउनलोड करने और उपयोग करने के लिए स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, उपयोगकर्ता किसी भी समय और कहीं भी नेट एमपी 3 के बिना ऑडियो धार्मिक प्रार्थनाओं को सुनने में सक्षम होगा।

जैसा कि हमने उल्लेख किया है, नेट के बिना प्रभावी ऑडियो धिकर एक बहुत ही सरल इंटरफ़ेस है जो युवा और पुराने उपयोगकर्ताओं को जटिलता के बिना आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग करने में सक्षम करेगा।

नेट एमपी 3 के बिना धार्मिक ऑडियो प्रार्थनाओं का आवेदन आपको उस प्रार्थना का नाम चुनने के बाद सभी ऑडियो प्रार्थनाओं को सुनने में सक्षम बनाता है जिसे आप सुनना चाहते हैं।

(अगला प्रार्थना) या (पिछला प्रार्थना) बटन पर क्लिक करके, आप नेट के बिना ऑडियो धार्मिक प्रार्थना आवेदन की सभी सामग्री ब्राउज़ कर सकते हैं, और ऑडियो धार्मिक प्रार्थना कार्यक्रम जो नेट के बिना दिल हिलाता है और आपको अवधि भी दिखाता है प्रत्येक प्रार्थना।

इंटरनेट के बिना दिलों को झकझोरने वाले ऑडियो प्रार्थनाओं के आवेदन पर अपनी टिप्पणी छोड़ना न भूलें। हमें उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे और 5-स्टार रेटिंग देंगे, भगवान आपको पुरस्कृत कर सकते हैं।

मैं सर्वशक्तिमान ईश्वर से इस कार्यक्रम के लिए पुरस्कार लिखने के लिए कहता हूं, जिन्होंने इसके प्रकाशन में योगदान दिया है। मैं भगवान से राष्ट्र को लाभ पहुंचाने के लिए कहता हूं।

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 24

Last updated on Aug 8, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure