ادعية للمتوفي

دعاء للميت

4 द्वारा qasim
Oct 12, 2022 पुराने संस्करणों

ادعية للمتوفي के बारे में

दफन के बाद मृतक के लिए दुआएं कब्रिस्तान छोड़ने और उसे अकेला छोड़ने से पहले उसे अलविदा कहना सबसे अच्छी बात है

मृतक के लिए दुआएं और हमारे जीवन में मृत्यु की पुष्टि की जाती है और मृतकों के लिए प्रार्थना उन चीजों में से एक है जो बहुत से लोग पसंद करते हैं। मृतकों के लिए सबसे अच्छी प्रार्थना जानने के लिए, हम इस एप्लिकेशन के माध्यम से सर्वोत्तम प्रार्थनाओं को स्थानांतरित करेंगे, क्योंकि यह है जब कोई प्रिय व्यक्ति मरता है और चला जाता है, तो सबसे पहले हम उसकी तलाश करते हैं, इसलिए यह प्रार्थना हमारे और उसके बीच की कड़ी है।

मृतक के लिए याचना या मरे हुओं के लिए प्रार्थना सबसे अधिक कर्मों में से हैं जो उसकी कब्र में मृतकों तक पहुंचते हैं, और मृतक को इसके इनाम से लाभ होता है, क्योंकि एक व्यक्ति के काम को उसके मरते ही बाधित कर दिया जाता है, उनमें से तीन को छोड़कर, मृतकों के लिए प्रार्थना या मृतक के लिए प्रार्थना, भगवान के दूत के रूप में - भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो - हमें हदीस अल-शरीफ में बताया: "यदि कोई व्यक्ति मर जाता है, तो उसका काम उसके अलावा काट दिया जाता है तीन: एक नौकरानी दान को छोड़कर, या एक विज्ञान जो उसके लिए फायदेमंद है, या उसके लिए, और उसके लिए, और उसके लिए, और उसके लिए, केवल या केवल मृतक के लिए प्रार्थना और मृतकों के लिए प्रार्थना करना पसंद किया।

दफनाने के बाद मृतक के लिए प्रार्थना सबसे अच्छा है जो आप मृतक को छोड़ने से पहले जमा करते हैं और उसे कब्र में अकेला छोड़ देते हैं, और मृतक के लिए प्रार्थना एक भविष्यवाणी की आज्ञा है कि भगवान के दूत - भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है - हमसे आग्रह किया, क्योंकि दफन के बाद मृतकों के लिए प्रार्थना उन कार्यों में से एक है जो दुनिया में किसी व्यक्ति की मृत्यु के साथ नहीं रुकती है, और दफन के बाद मृतक के लिए प्रार्थना के बारे में, मामला कई लोगों द्वारा अनुमति के बारे में भ्रमित है दफनाने के बाद मृतक के लिए प्रार्थना करना और उसकी कब्र पर सार्वजनिक रूप से या गुप्त रूप से बैठना, और चाहे वह व्यक्तिगत रूप से हो या सामूहिक तरीके से, और दफन के बाद मृतक के लिए प्रार्थना के सर्वोत्तम सूत्र के बारे में।

मृतक के लिए एक प्रार्थना या मृतक की प्रार्थना एक दिव्य मामला और एक भविष्यवाणी की इच्छा है। अपनी कब्र में वह अपने भाई, पिता या मित्र से मृतकों के लिए प्रार्थना की प्रतीक्षा कर रहा है। यदि वह निमंत्रण प्राप्त करता है, तो वह खुश होगा इसके साथ और दुनिया की तुलना में उसके लिए अधिक प्रिय हो और इसमें क्या है। मृतकों के लिए दुआ मुसलमानों की सहमति से मृतकों को लाभान्वित करती है, और यह मृतकों के लिए प्रार्थना का गुण है और मृतकों की ओर से दान का कानून भी है, और उसकी ओर से उमराह, हज और दान करना निर्धारित है।

मृतकों के लिए एक लिखित प्रार्थना मृतक की प्रार्थनाओं में से एक है जिसे मृतकों को उसकी कब्र में चाहिए, क्योंकि मृतकों के लिए प्रार्थना और मृतक की अन्य प्रार्थनाएं उन कार्यों में से हैं जो मृतकों को कब्र की पीड़ा से राहत देते हैं, और यहां तक ​​​​कि उसकी कब्र को पूरी तरह से आग के गड्ढे से स्वर्ग के बगीचों से बालवाड़ी में बदल दिया जा सकता है, इसलिए जीवित लोगों को मृतकों के लिए प्रार्थनाओं के मूल्य और महत्व का एहसास होना चाहिए, और सामान्य रूप से मृतक के लिए प्रार्थना, और उनकी देखभाल करना, और मृतकों के लिए प्रार्थना, जैसे शुक्रवार को मृतक मां के लिए प्रार्थना।

कर्मों से मृतक के लिए दुआ, जिसका इनाम मृतकों तक पहुंचता है, पैगंबर के रूप में, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हमें बताया। इसलिए, उसके परिवार को उसके लिए प्रार्थना करना चाहिए, खासकर प्रतिक्रिया के समय के दौरान, जैसे कि प्रार्थना के लिए शुक्रवार को मृत, बारिश का समय और भोर के समय से पहले।

क्या आप मरे हुओं के लिए एक छोटी प्रार्थना की तलाश कर रहे हैं?

क्या आप मृत पिता के लिए प्रार्थना की तलाश कर रहे हैं?

क्या आप मृत मां के लिए दुआएं ढूंढ रहे हैं?

क्या आप मृत माता-पिता के लिए दुआ ढूंढ रहे हैं?

यदि आपका उत्तर हां है, तो मृतक के लिए प्रार्थना का आवेदन विशेष रूप से आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया एक आवेदन है और आपको मृतक के लिए सभी छोटी प्रार्थनाएं प्रदान करता है।

मृतक के लिए प्रार्थना के आवेदन की सामग्री:

- मृतक पुरुष / महिला के लिए दुआ।

- मृतक के लिए ईश्वर के दूत से प्राप्त प्रार्थना।

- मृतक के साथियों से प्रार्थना।

- मृतक के लिए एक प्रार्थना।

कार्य जो मृतकों तक पहुंचते हैं।

अंतिम संस्कार की प्रार्थना में मुसलमानों के लिए पैगंबर की प्रार्थना।

अंतिम संस्कार के बाद मृतक के लिए प्रार्थना।

वॉलपेपर हम भगवान के हैं और उसी के लिए हम लौट आएंगे।

मृतक के लिए दुआ के आवेदन की विशेषताएं:

• उच्च गुणवत्ता वाली छवियां

• चिकना और सरल डिजाइन

• प्रयोग करने में आसान

• आकर्षक सामग्री के साथ बनाया गया

• आंखों के लिए लगातार और आरामदायक रंग

• हम भगवान के हैं और हम वापस लौटेंगे, डाउनलोड करने योग्य वॉलपेपर

• हम भगवान के हैं और हम वापस लौटेंगे, साझा करने योग्य वॉलपेपर

• मोबाइल के लिए वॉलपेपर "हम भगवान के हैं और उसी की ओर लौटेंगे" का उपयोग करना

• सोशल मीडिया पर इसका इस्तेमाल करें

मृतक के लिए दुआ के आवेदन में क्या मिलेगा:

• आपको मृतक के लिए ईश्वर के दूत से प्राप्त सभी प्रार्थनाएं प्राप्त होंगी।

• आपको मृतक के साथियों के बारे में प्राप्त दुआएं मिलेंगी।

• मरे हुओं तक पहुँचने वाले सभी कामों को तुम जान लोगे।

औजार:

• आवेदन के भीतर से सीधे डाउनलोड करें।

• ऐप के भीतर से तस्वीरें साझा करें।

समर्थन:

• यदि आप आवेदन में या अपनी भागीदारी और सुझावों के लिए तकनीकी समस्याओं का सामना कर रहे हैं, तो हमें developerqasim99@gmail.com के माध्यम से एक संदेश भेजें

निकासी की जिम्मेदारी :

कोई भी चित्र और चित्र ऐप पर होस्ट नहीं किए गए हैं। सभी लोगो/छवियां/नाम, उनके संबंधित स्वामियों के कॉपीराइट हैं। इन छवियों को उनके किसी भी संबंधित स्वामी द्वारा समर्थन नहीं किया जाता है, और छवियों का उपयोग केवल कलात्मक और सौंदर्य प्रयोजनों के लिए किया जाता है। यह ऐप एक अनौपचारिक प्रशंसक आधारित ऐप है। कोई कॉपीराइट उल्लंघन या उल्लंघन का इरादा नहीं है, और छवियों/लोगो/नामों में से किसी एक को हटाने के किसी भी अनुरोध को सम्मानित किया जाएगा।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

4

द्वारा डाली गई

ؤتﻻة ؤيز

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ادعية للمتوفي old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ادعية للمتوفي old version APK for Android

डाउनलोड

ادعية للمتوفي वैकल्पिक

qasim से और प्राप्त करें

खोज करना