ادعيه ليلة القدر

– دعاء رمضان

5 द्वारा qasim
Mar 28, 2024 पुराने संस्करणों

ادعيه ليلة القدر के बारे में

क्या आप शक्ति की रात में वांछनीय सर्वोत्तम प्रार्थनाओं की तलाश कर रहे हैं?

लैलत अल-क़द्र रमज़ान के पवित्र महीने की अंतिम दस रातों में से एक है, जिसे सर्वशक्तिमान ईश्वर ने एक महान मामले के लिए चुना है। तो नोबल कुरआन उसके रहस्योद्घाटन के चरणों में से एक में प्रकट हुआ। सर्वशक्तिमान ईश्वर ने कहा: (वास्तव में, हमने इसे डिक्री की रात में भेजा था)

लैलत अल-क़द्र एक धन्य रात है जिसमें सर्वशक्तिमान ईश्वर यह तय करता है कि वर्ष में क्या होगा। उन्होंने कहा: (वास्तव में, हमने इसे एक धन्य रात में उतारा। वास्तव में, हम चेतावनी देने वाले थे, जिसमें हर बुद्धिमान मामले में अंतर होता है)

शक्ति की रात के लिए प्रार्थनाओं का आवेदन, एक ऐसा अनुप्रयोग है जिसमें हमने बात की कि शक्ति की रात क्या है, और शक्ति की रात का समय क्या है, और शक्ति की रात की जांच के बारे में, और अक्सर शक्ति की रात में है रमजान के पवित्र महीने के अंतिम दस दिन।

लैलात अल-क़द्र में संकेत हैं, जिसमें डिक्री की रात का सूरज, सफेद और बिना किरणों के, डिक्री की रात के रूप में, भले ही यह ज्ञात न हो कि किस रात को सबसे सही कहावत के अनुसार है, लेकिन यह है रमजान के अंतिम दस दिनों तक सीमित।

हमने आपके लिए हमारे आवेदन (लैलत अल-क़द्र की दलीलें) में भी, डिक्री की रात के लिए सबसे अच्छी दलील, और हमने बात की कि कैसे डिक्री की रात की प्रार्थना करें, और पैगंबर के लिए डिक्री की रात के लिए एक लिखित प्रार्थना। मुहम्मद, ईश्वर की प्रार्थना और शांति उस पर हो, जो डिक्री की रात को प्रार्थना कर रहा था।

लैलत अल-क़द्र एप्लिकेशन के डुआस में एक सहज और उपयोग में आसान इंटरफ़ेस भी है जिसमें सुसंगत रंग हैं और आंखों के लिए आरामदायक है, और मेनू को क्रमिक रूप से और पेशेवर रूप से प्रदर्शित करने के लिए काम किया गया है ताकि उपयोगकर्ता के पास हो सर्वोत्तम संभव अनुभव और आशा है कि आपको यह पसंद आएगा।

लैलत अल-क़द्र आवेदन की दुआ की सामग्री:

- शक्ति की रात।

लैलत अल-क़द्र के गुण और उसके संकेत।

- शक्ति की रात की जांच करें।

शक्ति की रात को छिपाने का ज्ञान।

शक्ति की रात के संकेत।

- शक्ति की रात की दुआ।

शक्ति की रात पर पैगंबर की प्रार्थना।

- शक्ति की रात के लिए सबसे अच्छी प्रार्थना।

- लैलत अल-क़द्र प्रार्थना

- शक्ति की रात कैसे करें।

शक्ति की रात प्रार्थना करने का गुण।

शक्ति की रात का स्मरण।

डिक्री की रात के लिए प्रार्थनाओं के आवेदन में, हमने इसमें सबसे अच्छी दलीलें एकत्र कीं, जो कि डिक्री की रात पर दावा करती हैं, जिसमें ईश्वर की प्रार्थना भी शामिल है, हम डिक्री की रात तक पहुंच गए हैं, और डिक्री की रात की प्रार्थना का उत्तर दिया गया है, और डिक्री की रात में मृतक के लिए एक प्रार्थना, और वर्ष की डिक्री की रात के लिए प्रार्थना, और बच्चों के लिए डिक्री की रात के लिए प्रार्थनाएं, और डिक्री की रात पर वांछनीय प्रार्थनाएं, और डिक्री की रात के लिए प्रार्थनाएं हैं माता-पिता के लिए डिक्री की रात के लिए संक्षिप्त और प्रार्थना।

लैलत अल-क़द्र एप्लिकेशन की दुआ आवेदन की ऑनलाइन अपडेट सुविधा के अलावा, इसकी नवीनीकृत सामग्री द्वारा प्रतिष्ठित है।

सुबह और शाम के स्मरण, लिखित और श्रव्य, जोड़े गए हैं, इसके अलावा जागने और सोने के लिए, और दैनिक स्मरण के लिए एक माला और प्रार्थना के बाद।

निकासी की जिम्मेदारी :

कोई भी चित्र और चित्र ऐप पर होस्ट नहीं किए गए हैं। सभी लोगो/छवियां/नाम/ऑडियो क्लिप उनके संबंधित स्वामियों के कॉपीराइट हैं। इन छवियों को उनके किसी भी संबंधित स्वामी द्वारा समर्थन नहीं किया जाता है, और छवियों का उपयोग केवल कलात्मक और सौंदर्य प्रयोजनों के लिए किया जाता है। यह ऐप एक अनौपचारिक प्रशंसक आधारित ऐप है। कोई कॉपीराइट उल्लंघन या उल्लंघन का इरादा नहीं है, और छवियों/ऑडियो क्लिप/लोगो/नामों में से किसी एक को हटाने के किसी भी अनुरोध को सम्मानित किया जाएगा।

नवीनतम संस्करण 5 में नया क्या है

Last updated on Apr 1, 2024
أدخِل ملاحظات الإصدار أو الصقها للّغة ar هنا.

- ادعيه ليله القدر

- الادعيه ليله القدر

- أدعية في ليلة القدر

- أدعية ليلة القدر لنفسي

- الادعية في ليلة القدر

- أدعية ليلة القدر مكتوبة

- أدعية ليلة القدر المستجابة

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

5

द्वारा डाली गई

John Linh

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ادعيه ليلة القدر old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ادعيه ليلة القدر old version APK for Android

डाउनलोड

ادعيه ليلة القدر वैकल्पिक

qasim से और प्राप्त करें

खोज करना