اذكار الصباح والمساء

مكتوبة و

2.2 द्वारा developper studio
Sep 6, 2022 पुराने संस्करणों

اذكار الصباح والمساء के बारे में

वे एक मुस्लिम किले माना जाता है हर मुसलमान के लिए दैनिक Thiker और महत्वपूर्ण विशेषता, सुबह और शाम-पाठ करना।

इंटरनेट के बिना लिखित और श्रव्य सुबह और शाम के लिए उद्धरण में वे स्मृतियाँ शामिल हैं जो हर मुसलमान को अपने दैनिक जीवन में सूर्यास्त और सूर्यास्त के बारे में सोचना चाहिए और इसके बारे में सोचना चाहिए, और यह उसके दिन भर की रक्षा करता है, और यहाँ हमारे आवेदन में हमने सुबह और शाम, जलोदर और अन्य के उद्धरण एकत्र किए।

सुबह और शाम के लिए प्रशस्ति पत्र सुबह और शाम के लिए उद्धरण लिखित और श्रव्य इंटरनेट के बिना याद है कि मुस्लिम अपने दैनिक जीवन में याद करते हैं

हमने सुबह और शाम के सस्वर पाठ, सुबह और शाम के लिए, बिना इंटरनेट के लिखित और श्रव्य, बहुत सरल और मुक्त होने के लिए कार्यक्रम तैयार किया है। इसमें सुबह और शाम के उपलक्ष्य, और इंटरनेट के बिना एक मुस्लिम की याद शामिल है। हर मुसलमान द्वारा प्रदान किया जाना है।

यह एप्लिकेशन सबसे महत्वपूर्ण चीजों पर उपलब्ध है, जो कि एक मुस्लिम जरूरत है, जैसे कि सुबह और शाम बिना इंटरनेट के याद रखना और सुबह और शाम को लिखे गए और श्रव्य, साथ ही आवाज और मुस्लिम किले की याद के साथ-साथ सुबह और शाम के स्मरण और प्रार्थना या दमन या इस्लामी स्मरण के बिना याद रखना। कुरान और सुन्नत की याद।

जब भी आप इसे पढ़ना चाहते हैं या सुनना चाहते हैं, तो इस एप्लिकेशन को सुबह और शाम के प्रकाश और निशुल्क इंटरनेट के बिना लिखित और श्रव्य डाउनलोड करें।

नवीनतम संस्करण 2.2 में नया क्या है

Last updated on Sep 7, 2022
تعديل واجهة التطبيق

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.2

द्वारा डाली गई

developper studio

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get اذكار الصباح والمساء old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get اذكار الصباح والمساء old version APK for Android

डाउनलोड

اذكار الصباح والمساء वैकल्पिक

developper studio से और प्राप्त करें

खोज करना