اردو لازمی براے دہم | Urdu Cla


2.5 द्वारा Hafeez Publishers PVT LTD
Oct 30, 2019 पुराने संस्करणों

اردو لازمی براے دہم | Urdu Cla के बारे में

कक्षा 10 के छात्रों को अध्ययन करने के लिए के लिए सर्वश्रेष्ठ एप्लिकेशन, बुकमार्क, संपादित और ऑफ़लाइन नोट बनाने

इस एप्लिकेशन को मूल रूप से पंजाब पाठ्यपुस्तक बोर्ड से 10 वीं कक्षा की एक पाठ्यपुस्तक है। इस एप्लिकेशन को न केवल एक किताब है, लेकिन यह भी कुछ महान, अग्रिम और हमारे विशेषज्ञ डेवलपर्स द्वारा प्रदान की 10 वीं कक्षा के छात्रों को मदद करने के लिए स्मार्ट विशेषताओं में शामिल हैं। क्यों हम इस एप्लिकेशन को विकसित? क्योंकि हम सभी जानते हैं लोड बहा हमारे देश में है कि जब studding छात्रों को बाधित की एक बड़ी समस्या है कि वहाँ, हमारे छात्र-उन संदेशों और मांग के कई इस एप्लिकेशन कि एंड्रॉयड मोबाइल या टेबलेट पर अध्ययन लोड बहा घंटे के भीतर जारी रखने के लिए विकसित करने के लिए। इस एप्लिकेशन को शिक्षा के क्षेत्र में एक महान संस्करण है। तो इस ऐप्लिकेशन से लाभ प्राप्त करने के लिए तैयार हो। हम प्रयास और कड़ी मेहनत के बहुत कुछ के साथ इस एप्लिकेशन को विकसित करना। इसलिए, आप इस एप्लिकेशन को भूल नहीं है तो कृपया उसे रेट करने के लिए है और यह भी "समीक्षा" अनुभाग में अपने प्रतिक्रिया देने की तरह है। अब इस एप्लिकेशन के 4 स्मार्ट सुविधाओं पर एक नज़र डालें।

स्मार्ट विशेषताएं:

बुकमार्क बनाएँ:

इस सुविधा का उपयोग कर आप आसानी से (अपने उपयुक्त शीर्षक के साथ) अपने वर्तमान पृष्ठ को बचा सकता है अगर आप भविष्य में इस वर्तमान पृष्ठ को देखना चाहते। तो चिंता मत करो अगर आपको लगता है कि महत्वपूर्ण वर्तमान पृष्ठ, एक उपयुक्त शीर्षक के साथ सिर्फ वर्तमान पृष्ठ को बुकमार्क तो यह बुकमार्क फ़ोल्डर में बचत होगी और फिर अपने को आसानी से उस पृष्ठ को खोजने भूल जाते हैं। परीक्षा संशोधन के दौरान छात्रों के लिए बहुत उपयोगी सुविधा।

फसल पृष्ठों और वर्गों:

इस सुविधा का उपयोग कर आप आसानी से बस तो ग्रिड अपने विशिष्ट सामग्री के लिए 9 बक्से ग्रिड क्षेत्र बढ़ रहा है फिर से आकार अपनी सामग्री के साथ फिट करने के लिए से एक पृष्ठ से एक आवश्यक सामग्री क्षेत्र या भाग कटौती कर सकते हैं और फिर इस महत्वपूर्ण सामग्री को देखने के लिए इस कटौती छवि को बचाने के / भविष्य में जानकारी यदि आवश्यक हो।

बनाना नोट:

इस जादू सुविधा आपके आसानी से निशान या महत्वपूर्ण बिंदुओं या बस एप्लिकेशन विकल्प से मार्कर के अपने पसंदीदा रंग का चयन करके जानकारी या सामग्री पर प्रकाश डाला और फिर कर सकते हैं का उपयोग करके निशान या हाइलाइट अपने स्वयं के नोट तैयार करने के लिए। आप आसानी से अपने हार्ड कॉपी नोटों पर ऐसा कर सकते हैं लेकिन इस एप्लिकेशन भी आप एक ही समारोह अपने महत्वपूर्ण नोट्स बनाने के लिए प्रदान करते हैं। तो फिर चिंता मत करो अगर तुम, एक असली मार्कर या हाइलाइटर की जरूरत नहीं है इस एप्लिकेशन का उपयोग और एक ही यह मेरा अपने आंकड़ा छूने / खींचने से करते हैं।

बनाए रखें अध्ययन इतिहास:

कभी-कभी कई लोगों को एक समस्या "बैटरी अंत", जबकि मोबाइल पर अध्ययन कहा जाता है का सामना। "बैटरी अंत" क्या समस्या है? एक छोटी उदाहरण से आप के बारे में बताएं। उदाहरण के लिए आप मोबाइल लेकिन अचानक अपने मोबाइल की बैटरी पर एक किताब पेज समाप्त अध्ययन कर रहे हैं तो अपने चार्जर प्लग और आप पिछली बार देखे पेज भूलना अपने मोबाइल लेकिन कई समय पर बदल जाते हैं। यह एक समस्या है और हम इस ऐप्लिकेशन में इस सुविधा को शामिल करने के लिए इस समस्या का समाधान। इस एप्लिकेशन का उपयोग करके अपने द्वारा पिछली बार देखे पेज स्वचालित रूप से आपके बैटरी समाप्त होने से पहले की बचत होगी और चिंता मत करो अपनी बैटरी जबकि अध्ययन समाप्त होता है। के बाद आप अगले इस अनुप्रयोग चालू करते हैं, तो आप आसानी से पिछली बार देखे पेज पाते हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.5

द्वारा डाली गई

Santiel Arias Paulino

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get اردو لازمی براے دہم | Urdu Cla old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get اردو لازمی براے دہم | Urdu Cla old version APK for Android

डाउनलोड

اردو لازمی براے دہم | Urdu Cla वैकल्पिक

Hafeez Publishers PVT LTD से और प्राप्त करें

खोज करना