استرجاع الصور و الفيديو


2.0 द्वारा Naji App Studio
Jan 26, 2024 पुराने संस्करणों

استرجاع الصور و الفيديو के बारे में

फ़ोटो और वीडियो पुनर्प्राप्ति एप्लिकेशन आपको हटाए गए फ़ोटो और वीडियो को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम बनाता है

हटाए गए फ़ोटो पुनर्प्राप्त करें एक प्रीमियम एप्लिकेशन है जो विशेष रूप से एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो आपको उन फ़ोटो, वीडियो और संगीत को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम बनाता है जो गलती से या किसी अन्य कारण से हटा दिए गए थे।

आवेदन विशेषताएं:

हटाए गए फ़ोटो पुनर्प्राप्त करें: एप्लिकेशन आपके डिवाइस से हटाए गए फ़ोटो को बहुत आसानी से पुनर्प्राप्त करने में आपकी सहायता करता है। चाहे ये तस्वीरें ताज़ा हों या पुरानी.

हटाए गए वीडियो और फ़ोटो पुनर्प्राप्त करें: फ़ोटो के अलावा, आप हटाए गए वीडियो फ़ाइलों को भी आसानी से पुनर्प्राप्त कर सकते हैं।

हटाए गए संगीत को पुनर्प्राप्त करें: आप उन संगीत ऑडियो फ़ाइलों को भी पुनर्प्राप्त कर सकते हैं जो गलती से या किसी अन्य तरीके से हटा दिए गए थे।

उन्नत खोज: एप्लिकेशन आपको फ़ाइलों को शीघ्रता से ढूंढने के लिए दिनांक, प्रकार और आकार जैसे विभिन्न मानदंडों का उपयोग करके हटाई गई फ़ाइलों को खोजने की अनुमति देता है।

उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफ़ेस: यूआई डिज़ाइन सरल और उपयोगकर्ता के अनुकूल है, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए बिना किसी कठिनाई के एप्लिकेशन का उपयोग शुरू करना आसान हो जाता है।

एकाधिक स्रोतों से पुनर्प्राप्त करें: यदि उपलब्ध हो तो एप्लिकेशन फ़ोन मेमोरी और बाहरी मेमोरी कार्ड सहित कई स्रोतों से फ़ाइलों को पुनर्प्राप्त कर सकता है।

गति और सुरक्षा: डेटा हानि के बिना सफल फ़ाइल पुनर्प्राप्ति सुनिश्चित करने के लिए एप्लिकेशन उच्च गति और पूर्ण सुरक्षा के साथ काम करता है।

व्यापक समर्थन: एप्लिकेशन सभी लोकप्रिय प्रारूपों सहित लोकप्रिय फोटो, वीडियो और संगीत फ़ाइलों का समर्थन करता है।

इन अद्भुत विशेषताओं के साथ, हटाए गए फ़ोटो पुनर्प्राप्त करें महत्वपूर्ण फ़ाइलों को पुनर्प्राप्त करने में मदद करने के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण है जो गलती से हटा दिए गए हैं या जिन्हें पुनर्प्राप्त करने की आवश्यकता है। आप इस शक्तिशाली एप्लिकेशन का उपयोग करके आसानी और आत्मविश्वास के साथ फ़ोटो, वीडियो और संगीत को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0

द्वारा डाली गई

Nguyễn Thể

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get استرجاع الصور و الفيديو old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get استرجاع الصور و الفيديو old version APK for Android

डाउनलोड

استرجاع الصور و الفيديو वैकल्पिक

Naji App Studio से और प्राप्त करें

खोज करना