استرجاع بعض الصور المحذوفة


10.0
16.0 द्वारा ayoub ifolkin
Dec 4, 2023 पुराने संस्करणों

استرجاع بعض الصور المحذوفة के बारे में

पुराने फ़ोटो और वीडियो पुनर्प्राप्ति कार्यक्रम के साथ फ़ोन से हटाए गए फ़ोटो पुनर्प्राप्त करें।

आप हटाए गए फ़ोटो और वीडियो को फ़ोन से या एसडी कार्ड की मेमोरी से पुनर्प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें अपनी फोटो गैलरी में सहेज सकते हैं, वर्ष 2023 के लिए स्वरूपण के बाद हटाए गए फ़ाइलों और फ़ोटो को पुनर्स्थापित करने और पुनर्प्राप्त करने के लिए धन्यवाद, और यदि आपने हटा दिया है तस्वीरें क्योंकि आपको गलती से उनकी या तस्वीरों की आवश्यकता नहीं है और आप पुराने फोन से या अपने वर्तमान फोन से हटाए गए फ़ोटो को पुनः प्राप्त करना चाहते हैं और उन्हें आसानी से अपनी फोटो गैलरी में सहेज सकते हैं।

कभी-कभी आप गलती से अपने फ़ोन से फ़ोटो, वीडियो, संदेश, नंबर या अन्य फ़ाइलें हटा सकते हैं, या आप फ़ोन को प्रारूपित कर सकते हैं और हटाए गए फ़ोटो को पुनः प्राप्त करना चाहते हैं या वार्तालाप, फ़ाइलें और बढ़िया फ़ोटो पुनर्स्थापित करना चाहते हैं। चिंता न करें क्योंकि फ़ोन से हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने के लिए एप्लिकेशन आपको सेकंड के भीतर सभी हटाए गए या खोए हुए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने का अवसर देता है, और यदि आप गलती से फ़ोटो या एक महत्वपूर्ण फ़ाइल हटाते हैं और हटाए गए फ़ोटो 2022 को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं, तो बस डाउनलोड करें पुराने वीडियो या हटाए गए वीडियो को पुनर्स्थापित करने के लिए फोन से हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने के लिए आवेदन।

आज मुझे वह एप्लिकेशन मिला जो फोन से हटाई गई तस्वीरों को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम होगा और जो आपके साथ काम करेगा। मैंने इसे विभिन्न प्रकार के फोन पर आजमाया है और इसने उनके साथ अच्छा काम किया है और फोन से हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने में भी बहुत मदद की है। और यह आपकी भी मदद करेगा। बस इसे अभी डाउनलोड करें और इसे आजमाएं और सुनिश्चित करें कि आप इसे पसंद करेंगे।

फोन को साफ करते समय आप कभी-कभी गलती से कीमती यादों के साथ फोटो और वीडियो को डिलीट कर देते हैं लेकिन अब डिलीट फोटो रिकवरी प्रोग्राम से आप डिलीट फोटो और फाइल को रिकवर कर सकते हैं। आप फोन या वीडियो और डिलीट हुई फाइलों से डिलीट फोटो को आसानी से रिकवर कर सकते हैं और उन्हें रिस्टोर कर सकते हैं। पुरानी तस्वीरों को वापस पाने के लिए अपने मोबाइल डिवाइस को रूट किए बिना अपनी खूबसूरत यादों को सहेजने के लिए हटाए गए फोटो रिकवरी टूल का उपयोग करने का समय आ गया है।

आपके डिवाइस पर फ़ोटो खो जाने के कई कारण हो सकते हैं। सबसे आम विलोपन है, और यही कारण है कि फोन उपयोगकर्ता फोन और मेमोरी कार्ड से सभी प्रकार की हटाई गई फ़ाइलों और तस्वीरों को पुनर्प्राप्त करने के लिए एक प्रोग्राम की तलाश में है, लेकिन अक्सर ये विधियां केवल कंप्यूटर या लैपटॉप के माध्यम से होती हैं, इसलिए मैं प्रस्तुत करूंगा आपके फ़ोन, प्रोट और उसके बिना फ़ोटो और हटाई गई फ़ाइलों को पुनर्प्राप्त करने के लिए आपके लिए सबसे अच्छा एप्लिकेशन।

आप पुरानी तस्वीरों को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं और आप स्थायी रूप से हटाए गए फ़ोटो को भी पुनर्प्राप्त कर सकते हैं और अपने वीडियो से उनका बैकअप ले सकते हैं और हटाए जाने की स्थिति में 2023 में हटाए गए फ़ाइलों और वीडियो को बैकअप से खोज सकते हैं। हमारा ऐप स्वचालित रूप से सभी पुराने फोटो डेटा को स्कैन और प्रदर्शित कर सकता है, जिससे आप अपने फोन स्टोरेज और एसडी कार्ड में हटाए गए फोटो को तुरंत पुनर्प्राप्त कर सकते हैं, एंड्रॉइड मोबाइल उपकरणों के लिए रीसायकल बिन से istirja3 वीडियो या istirja3 सोवर ऐप फोन से हटाए गए फ़ोटो और वीडियो की पुनर्प्राप्ति के लिए खोज कर सकते हैं। स्मृति।

इस एप्लिकेशन का उपयोग करना आसान है और आपको सुंदर और दुखद छवियों को पुनः प्राप्त करने में मदद करता है जो उपयोगकर्ता के लिए प्रतीकात्मक हैं जिन्होंने मुफ्त फोटो रिकवरी एप्लिकेशन डाउनलोड किया है। यह 2022 छवियों या फोन से स्कैन की गई 2023 छवियों को पुनर्प्राप्त करने में सटीकता, प्रभावशीलता और गति की विशेषता है। और आप स्थायी रूप से हटाए गए फ़ोटो को भी पुनर्प्राप्त कर सकते हैं और हटाए जाने की स्थिति में उनकी एक बैकअप प्रति ले सकते हैं, बस फ़ोटो पुनर्प्राप्त करें बटन दबाएं और हटाए गए फ़ोटो डेटा को पुनर्प्राप्त करने के लिए स्कैन करना प्रारंभ करें ताकि हटाए गए फ़ोटो और फ़ाइलों को पुनर्प्राप्त किया जा सके और उन्हें istirja3 में देखा जा सके। वीडियो या इस्तिरजा 3 सोवर महदोफा एप्लिकेशन बिना फोन की मेमोरी में फाइलों और तस्वीरों को पुनर्प्राप्त करने और फोन के प्रकार की परवाह किए बिना उन्हें फोन धारक को प्रदर्शित करने के लिए एंड्रॉइड फोन रीसायकल बिन खोजें।

नवीनतम संस्करण 16.0 में नया क्या है

Last updated on Dec 5, 2023
يمكنك استرجاع بعض الصور المحدوفة

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

16.0

द्वारा डाली गई

Lucas Danie'l Mendes

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get استرجاع بعض الصور المحذوفة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get استرجاع بعض الصور المحذوفة old version APK for Android

डाउनलोड

استرجاع بعض الصور المحذوفة वैकल्पिक

ayoub ifolkin से और प्राप्त करें

खोज करना