استرجاع صور وفيديوهات محدوفة


6.0
6.2.7 द्वारा Apps Techno AD
Aug 24, 2023 पुराने संस्करणों

استرجاع صور وفيديوهات محدوفة के बारे में

हमारा नया फोटो या वीडियो रिकवरी ऐप डाउनलोड करें और कभी भी डिलीट करने की चिंता न करें

आज आप केवल कुछ ही मिनटों में अपने हटाए गए अधिकांश फ़ोटो को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए फोटो और वीडियो रिकवरी एप्लिकेशन आपको मुफ्त में अपने हटाए गए फ़ोटो और वीडियो को पुनर्प्राप्त करने की अनुमति देता है!

मुफ्त में हमारा नया फोटो या वीडियो रिकवरी ऐप या फोटो रिकवरी ऐप डाउनलोड करें और कभी गलती से फोटो, वीडियो या कॉन्टैक्ट्स को डिलीट करने की चिंता न करें

अब आप हटाए गए फ़ोटो और वीडियो को हटाना रद्द कर सकते हैं और अपने मेमोरी कार्ड या आंतरिक मेमोरी से खोए हुए फ़ोटो और फ़ोटो को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं

कॉन्टैक्ट रिस्टोर के साथ फोटो, वीडियो या वीडियो को रिकवर करने के लिए यह ऐप डिलीट फोटो और वीडियो को रिकवर करने के लिए यह एक शानदार ऐप है।

अब, क्या आप हटाए गए फ़ोटो और वीडियो रिकवरी एप्लिकेशन की तलाश कर रहे हैं?

यदि हां, तो फोटो और वीडियो रिकवरी ऐप का उपयोग करके आपकी खोज यहां समाप्त होती है

नया रिकवरी फोटो और वीडियो और संपर्क।

हटाए गए फ़ाइलों, वीडियो, फ़ोटो और संपर्कों को पुनर्प्राप्त करें: अपने संपर्कों को पुनर्प्राप्त करें अपने आंतरिक फोन डेटाबेस से हटाए गए संपर्कों को पुनर्प्राप्त करें और उन्हें मूल संपर्क विषय में पुनर्स्थापित कर सकते हैं, बिना किसी पिछले बैकअप के, किसी भी कंप्यूटर की आवश्यकता नहीं है। चाहे आप गलती से किसी संपर्क को हटा दें, या यहां तक ​​कि अपने फोन को फ़ैक्टरी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर पुनर्स्थापित करें, यह ऐप आपको अपने संपर्कों को प्रभावी ढंग से सहेजने में मदद करेगा।

कॉन्टैक्ट रिकवरी: - "फोटो और वीडियो रिकवरी" फीचर, "वीडियो फोटो रिकवरी" या "कॉन्टैक्ट रिकवरी एप्लीकेशन" आपको कॉन्टैक्ट्स को रिस्टोर करने या फ्री और बिना रूट के डिलीट हुए कॉन्टैक्ट्स को रिकवर करने में मदद करता है। संपर्क पुनर्प्राप्ति या संपर्क पुनर्प्राप्ति हमारे नए संपर्क पुनर्प्राप्ति ऐप के साथ कभी आसान नहीं रही।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

6.2.7

द्वारा डाली गई

Fares Amr Amr

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get استرجاع صور وفيديوهات محدوفة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get استرجاع صور وفيديوهات محدوفة old version APK for Android

डाउनलोड

استرجاع صور وفيديوهات محدوفة वैकल्पिक

Apps Techno AD से और प्राप्त करें

खोज करना