استرجاع فيديوهات وصور المحذوفة


19.0 द्वारा Leader-Apps
May 11, 2024 पुराने संस्करणों

استرجاع فيديوهات وصور المحذوفة के बारे में

हमारे आवेदन के साथ, आपके पास अपनी सभी खोई हुई तस्वीरों और वीडियो को पुनर्प्राप्त करने और उन्हें पुनर्स्थापित करने का मौका होगा।

आपने गलती से अपने फ़ोटो और वीडियो हटा दिए हैं और अब आप अपनी हटाई गई फ़ाइलों को पुनर्प्राप्त करने का कोई तरीका ढूंढ रहे हैं?

आप सही जगह पर हैं, हमारा फोटो और वीडियो रिकवरी प्रोग्राम फोन में सभी फाइलों को स्कैन करता है और क्षतिग्रस्त फाइलों का इलाज करता है और उनके वास्तविक स्वरूपों को पुनर्स्थापित करता है जैसे हटाए गए फोटो को पुनर्प्राप्त करना और हटाए गए वीडियो को पुनर्प्राप्त करना और फिर पुनर्प्राप्त फ़ोटो और वीडियो को आपकी छवि में स्थानांतरित करना फ़ाइल।

हमारे हटाए गए फोटो और वीडियो रिकवरी ऐप का उपयोग करके, आपको सेकंड के भीतर अपने सभी खोए हुए फ़ोटो और वीडियो को पुनर्प्राप्त करने और पुनर्स्थापित करने का मौका मिलेगा। अपने मोबाइल फोन को रूट करने की आवश्यकता के बिना।

फ़ोन से हटाए गए फ़ोटो, वीडियो और ऑडियो को पुनर्प्राप्त करना इतना आसान कभी नहीं रहा। फ़ोन ऐप से हटाए गए ऑडियो वीडियो फ़ोटो पुनर्प्राप्त करें टूल श्रेणियों में से एक ऐप और आपके डिवाइस में उपयोग किए जाने वाले शक्तिशाली डेटा रिकवरी टूल में से एक है।

आपको बस अपने डिवाइस को स्कैन करना है और अपनी पसंद की खोई हुई फाइलों को पुनर्प्राप्त करना है।

फोटो और वीडियो रिकवरी प्रोग्राम आपको फोन से सभी हटाए गए फोटो को पुनः प्राप्त करने में सक्षम करेगा और आपको फोन से हटाए गए वीडियो को पुनः प्राप्त करने में भी सक्षम करेगा।

हटाए गए फ़ाइलों को कैसे पुनर्प्राप्त करें:

1) फोटो और वीडियो रिकवरी प्रोग्राम डाउनलोड करें

2) फोटो और वीडियो रिकवरी प्रोग्राम खोलने के बाद स्टार्ट सर्च पर क्लिक करें

3) फोटो और वीडियो रिकवरी प्रोग्राम आपसे पूछेगा कि आप किस प्रकार की फाइलों को रिकवर करना चाहते हैं

4) हटाए गए फ़ाइलों का प्रकार चुनें जिन्हें आप पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं, उदाहरण के लिए, हटाए गए फ़ोटो पुनर्प्राप्त करें पर क्लिक करें यदि आप फ़ोटो पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं, या हटाए गए वीडियो पुनर्प्राप्त करें पर क्लिक करें यदि आप हटाए गए वीडियो को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं

हमारा एप्लिकेशन, हटाए गए वीडियो फ़ोटो पुनर्प्राप्त करें, एक आसान एप्लिकेशन है जो हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने, हटाए गए वीडियो को पुनर्प्राप्त करने में मदद करेगा।

हमारा एप्लिकेशन आपको कुछ फ़ोटो और वीडियो दिखा सकता है, भले ही वे अभी तक हटाए न गए हों क्योंकि आपका मोबाइल फ़ोन कुछ फ़ोटो, वीडियो और ऑडियो को छिपे हुए फ़ोल्डरों में रखता है। उन फ़ोटो और वीडियो को खोजते रहें जिन्हें आप पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

19.0

द्वारा डाली गई

Khin Mar

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get استرجاع فيديوهات وصور المحذوفة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get استرجاع فيديوهات وصور المحذوفة old version APK for Android

डाउनलोड

استرجاع فيديوهات وصور المحذوفة वैकल्पिक

Leader-Apps से और प्राप्त करें

खोज करना