اسم جماد حيوان نبات بلاد

اسم جماد حيوان نبات بلاد

AppliPhile
Aug 8, 2024
  • 12.4 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.0+

    Android OS

اسم جماد حيوان نبات بلاد के बारे में

खेल का नाम - निर्जीव - पशु - पौधा - व्यापक आठ चरणों वाला देश

हमें आपके लिए लाईयाह (संज्ञा - निर्जीव वस्तु - पशु - पौधा - देश) के सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले एप्लिकेशन का अद्यतन संस्करण प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है।

खेल खिलाड़ियों के कौशल और जानकारी को विकसित करने और उनकी तेज मानसिकता और त्वरित बुद्धि को बनाए रखने में मदद करता है। जबकि पिछली पीढ़ियों ने इसे कागज पर खेला था, हम इस गेम को आपके हाथों में मुफ्त में देकर प्रसन्न हैं ताकि आप एंड्रॉइड डिवाइस के माध्यम से, अकेले या कई दोस्तों के साथ खेल सकें।

खेल का लक्ष्य पांच क्षेत्रों को उन शब्दों से भरना है जो उसी अक्षर से शुरू होते हैं जो एप्लिकेशन द्वारा स्वचालित रूप से चुना या निर्धारित किया जाता है। ये फ़ील्ड हैं:

1- नाम (जिसका अर्थ है किसी व्यक्ति, पुरुष या महिला का नाम)

2- निर्जीव वस्तुएं (जीवित चीजों के अलावा कुछ भी)

3- पशु (किसी भी प्रकार का जानवर)

4- पौधे (फल, सब्जियां, फूल और पेड़)

5- शहर (इसमें दुनिया के देशों, उनकी राजधानियों और महत्वपूर्ण शहरों के नाम शामिल हैं)

यह एक सरल खेल है, लेकिन शैक्षिक, प्रतिस्पर्धी, रोमांचक है और इसमें समय के साथ-साथ गति की आवश्यकता होती है।

स्तर और चरण:

1- दो स्तर हैं:

- बुनियादी स्तर: जहां अक्षर का चयन करने के बाद (स्वचालित रूप से या खिलाड़ी द्वारा चुनने पर), समय (60, 90, या 120 सेकंड) चुनने और खेलना शुरू करने के बाद, जानवरों, पौधों और निर्जीव वस्तुओं के चित्र जिनके नाम उसी से शुरू होते हैं चयनित अक्षर कुछ सेकंड के लिए दिखाई देता है, जिससे युवा खिलाड़ियों या शुरुआती लोगों को आवश्यक शब्द पहचानने में मदद मिलती है। ये चित्र केवल सहायता के लिए हैं, और कोई अन्य सही शब्द लिखा जा सकता है।

- चुनौती स्तर: यहां आप उच्चतम संख्या प्राप्त करने और खेल में उन्नत चरणों में जाने के लिए खेलते हैं (11 चरण हैं)। प्रत्येक चरण में आवश्यक फ़ील्ड में परिवर्तन शामिल हैं। फ़ील्ड नाम कभी-कभी महिला नाम बन जाता है और कभी-कभी पुरुष नाम, घर या स्कूल में निर्जीव वस्तुएँ बन जाती हैं, जानवर या तो स्तनधारी, पक्षी, कीड़े और सरीसृप बन जाते हैं, पौधे फल और सब्जियाँ या मसाले और जड़ी-बूटियाँ बन जाते हैं, और देश कभी-कभी अरब बन जाते हैं शहर और कभी-कभी राज्य और राजधानियाँ। उत्साह बढ़ाने के लिए यहां एप्लिकेशन अक्षर चुनता है, प्लेयर नहीं। साथ ही, समय 60 सेकंड है और बदलता नहीं है।

2- निरंतर परिवर्धन के बाद, अंतर्निहित शब्दकोश अधिक व्यापक हो गए हैं और उनमें हजारों व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले शब्द शामिल हैं।

3- अधिक उत्साह और प्रतिस्पर्धा के लिए, यदि खिलाड़ी राउंड टाइम समाप्त होने से पहले पांच फ़ील्ड सही ढंग से भरता है तो उसे 50 अतिरिक्त अंक मिलते हैं, और यदि वह 30 सेकंड से कम समय में ऐसा करने में सफल होता है तो उसे 100 अतिरिक्त अंक मिलते हैं।

4- हासिल किए गए रिकॉर्ड को खिलाड़ी के नाम के अनुसार रखा जा सकता है।

बहुत महत्वपूर्ण: हम्ज़ा को शब्द की शुरुआत में अलिफ़ पर नहीं लिखा जाना चाहिए और केवल "ए" के रूप में लिखा जाना चाहिए, उदाहरण के लिए, हम "अमीन" को "अमीन" लिखते हैं। शब्द के अंत में गोलाकार ता को भी "ता" "हा" के रूप में लिखा जाना चाहिए न कि "हा"। उदाहरण के लिए, हम "दल्लाह" लिखते हैं न कि "दल्लाह" और "नजत" लिखते हैं न कि "नजत"। ।”

एप्लिकेशन अपने अंतर्निहित शब्दकोशों के माध्यम से शब्दों की सटीकता की जांच करता है, जिसमें इस संस्करण में 22,000 से अधिक शब्द हैं। अनिवार्य रूप से, इन शब्दकोशों में सभी सही शब्द शामिल नहीं हैं। यदि आपने सही शब्द लिखा है और उसे अस्वीकार कर दिया गया है, तो कृपया हमें ईमेल द्वारा सूचित करें ताकि हम इसे यथाशीघ्र जोड़ सकें। लेकिन हम शहरों के नाम जोड़ने के लिए क्षमा चाहते हैं क्योंकि उनकी संख्या सैकड़ों हजारों में है और हमने खुद को प्रसिद्ध और बड़े शहरों के नाम अपनाने तक ही सीमित रखा है।

गेम को फ़ोन और टैबलेट के लिए उपयुक्त बनाने के लिए प्रोग्राम किया गया है। हम गेम को सभी डिवाइसों के साथ पूरी तरह से संगत बनाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। हालाँकि, यदि आप हमें किसी तकनीकी समस्या, त्रुटि या गेम को विकसित करने के लिए किसी सुझाव के बारे में ईमेल द्वारा सूचित करेंगे तो हमें बहुत खुशी होगी। हम इसे विकसित करने के लिए आपके समर्थन पर निर्भर हैं, इसलिए हमें लिखने में संकोच न करें।

यह गेम अंग्रेजी और फ्रेंच में भी उपलब्ध है और मुफ़्त है। अपनी अंग्रेजी या फ्रेंच भाषा को विकसित करने के लिए आप इसे इसी साइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

अंत में, हम उन लाखों लोगों के प्रति अपना हार्दिक धन्यवाद व्यक्त करते हैं जिन्होंने एप्लिकेशन डाउनलोड किया और उन लोगों को भी जिन्होंने इसके विकास के लिए अपने सुझाव और टिप्पणियाँ व्यक्त कीं। इन और इनके लिए धन्यवाद, एप्लिकेशन आज अरबी अनुप्रयोगों के बीच उच्च रैंक पर है। हम उम्मीद करते हैं कि यदि आपको यह गेम पसंद आया तो आप इसके लिए वोट करेंगे। हमारी हार्दिक सराहना के साथ

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 6.1

Last updated on 2024-08-09
بفضل تعاونكم وملاحظاتكم البناءة قمنا باجراء التطوير الآتي:
1- تم تحديث واجهة التطبيق
2- اصبح اختيار الحروف عن طريق عجلة الحروف ولا يتضمن التكرار
3- اضيفت كلمات عديدة الى القواميس المدمجة
अधिक दिखाएं

गेमप्ले और स्क्रीनशॉट

  • एंडरॉयड आधिकारिक ट्रेलर के लिए اسم جماد حيوان نبات بلاد
  • اسم جماد حيوان نبات بلاد स्क्रीनशॉट 1
  • اسم جماد حيوان نبات بلاد स्क्रीनशॉट 2
  • اسم جماد حيوان نبات بلاد स्क्रीनशॉट 3
  • اسم جماد حيوان نبات بلاد स्क्रीनशॉट 4
  • اسم جماد حيوان نبات بلاد स्क्रीनशॉट 5
  • اسم جماد حيوان نبات بلاد स्क्रीनशॉट 6
  • اسم جماد حيوان نبات بلاد स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

अधिक खेल पुरस्कार और छूट प्राप्त करने के लिए APKPure ऐप को डाउनलोड करें

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies