الهندي وحسان وعزالدين وميمون


1.1 द्वारा musicc_2020
Jan 10, 2024 पुराने संस्करणों

الهندي وحسان وعزالدين وميمون के बारे में

हसन रिबका एज़ अल-दीन और इंटरनेट के बिना रचनात्मक मेमून के साथ युवा भारतीय राई गीतों के लिए बढ़िया

सबसे सुंदर और अद्भुत राई गाने सुनने के लिए, हम आपके लिए एक जबरदस्त एप्लिकेशन प्रस्तुत करते हैं जिसमें हसन की उपस्थिति और एज़ एल-दीन की महान रचनात्मकता और मोरक्कन स्टार मैमौन अल-वाजदी के बिना भारतीय युवाओं के राई गाने शामिल हैं। इंटरनेट और यह बहुत आसानी से काम करता है।

राय गीत कार्यक्रम में मैमौन अल-वाजदी और डोंट फॉरगेट एज़ अल-दीन के अलावा अल-हिंदी और हसन शामिल हैं। यह कार्यक्रम स्टोर में सबसे महत्वपूर्ण संगीत कार्यक्रमों में से एक माना जाता है और इंटरनेट के बिना काम करता है।

एज़्ज़ेडाइन को अल्जीरिया के सबसे महत्वपूर्ण कलाकारों में से एक माना जाता है, जिनके नाम ने स्पष्ट रूप से अपना नाम छोड़ दिया है। एज़्ज़ेडाइन की सभी उत्कृष्ट कृतियों का उनके प्रशंसकों पर एक ठोस प्रभाव पड़ा।

एज़्ज़ेडाइन ने कई राय उत्कृष्ट कृतियों का निर्माण किया जो अरब जनता के बीच बनी रहीं। एज़्ज़ेडाइन ने युवा लोगों की समस्याओं और पीड़ाओं के बारे में गाया, जिससे जनता का प्यार बढ़ गया और जो एज़्ज़ेडाइन को एक प्रिय गायक के रूप में मानने लगे।

जबकि हम कार्यक्रम में हसन को पाते हैं, जिन्हें अरब दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण राय निर्माताओं में से एक माना जाता है।

हसन ने कई कलात्मक रचनाएँ गाईं। हसन द्वारा प्रस्तुत किए गए खूबसूरत राई गीतों में, हमें "नतिया वारा" गीत और कई उत्कृष्ट कृतियाँ मिलती हैं।

हसन अपने राई गीत के लिए विभिन्न अरब मंचों पर चमके, और राई कलाकार हसन भावनात्मक गीत के अग्रदूतों में से एक बने हुए हैं।

अल-हिंदी भी अल्जीरिया में रोमांटिक गीत प्रतिभाओं में से एक है। अल-हिंदी अल्जीरिया में पैदा हुए एक नागरिक और कलाकार हैं। उन्होंने छोटी उम्र से ही संगीत की शिक्षा प्राप्त की और अल-हिंदी अपने करियर में खूबसूरती से चमके और सभी ने उनका स्वागत किया। अल-हिंदी ने 1980 के दशक की सबसे खूबसूरत कृतियाँ गाईं, और सबसे प्रसिद्ध कृतियों में से जिसने उन्हें प्रतिष्ठित किया वह "या मेन्ना" और अन्य थीं।

अंत में, हमें प्रतिभाशाली मैमौन अल-वाजदी को नहीं भूलना चाहिए, जो मोरक्को में राय की दुनिया में चमकते हैं।

मिमौन की शुरुआत 1980 के दशक के अंत में हुई, जब उन्होंने अपने वफादार प्रशंसकों को राय की प्रतिध्वनि से प्रेरित किया। मिमौन ने पूरे मोरक्को में कई कलात्मक शामें आयोजित कीं, और मिमौन द्वारा निर्देशित गीत "या नवारा" ने सभी की प्रशंसा जीती और जो आज भी जारी है इस दिन।

संदर्भ के लिए, प्रोग्राम इंटरनेट के बिना काम करता है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1

द्वारा डाली गई

Nathapol Jitkhot

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get الهندي وحسان وعزالدين وميمون old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get الهندي وحسان وعزالدين وميمون old version APK for Android

डाउनलोड

الهندي وحسان وعزالدين وميمون वैकल्पिक

musicc_2020 से और प्राप्त करें

खोज करना