اصوات العصافير : نغمات بدون نت

اصوات العصافير : نغمات بدون نت

Ringtones Rayman
Aug 26, 2024
  • 19.1 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.1+

    Android OS

اصوات العصافير : نغمات بدون نت के बारे में

पक्षियों और पक्षियों की सभी आवाज़ें, उन्हें अपने फोन के लिए रिंगटोन बनाएं

हमारे चारों ओर पक्षी चहचहा रहे हैं, चहचहा रहे हैं और अपना राग अलाप रहे हैं। प्रौद्योगिकी की मदद से, अब आप इन छोटे पक्षियों की आवाज़ अपनी उंगलियों पर सुन सकते हैं। चाहे इसे सुबह के अलार्म के रूप में सेट करना हो या सिर्फ पालतू पक्षियों की मधुर आवाज़ का आनंद लेना हो, विभिन्न प्रकार के पक्षी रिंगटोन हैं और ये पक्षी रिंगटोन हमारे लिए बहुत उपयोगी हो सकते हैं। उन शुरुआती सुबहों में, आप पक्षियों की विशेष आवाज़ सुन सकते हैं जो आपको एक ताज़ा शुरुआत दे सकती है। यहां तक ​​कि अगर आप दिन के दौरान उदास महसूस करते हैं, तो भी आप इन धुनों को सुन सकते हैं और तुरंत खुद को ऊपर उठा सकते हैं। चाहे आप कैनरी की चहचहाट या पक्षी की चहचहाहट की तलाश में हों, यह आपको तय करना है कि आप किस प्रकार के संगीत से स्वागत करना चाहते हैं। पक्षियों के गायन की सुंदरता अक्सर सुनी जा सकने वाली किसी भी अन्य ध्वनि से अधिक होती है। जब सूरज उगने लगता है और रात धीरे-धीरे विदा होने लगती है

आप एक ऐसी धुन ढूंढ सकते हैं जो आपके मूड के अनुकूल हो। वास्तव में एक पालतू पक्षी रखने की परेशानी के बिना घर पर अपने साथ एक पालतू पक्षी रखने की सुविधा अब संभव है! तकनीक की मदद से अब आप जब चाहें पक्षियों की मधुर आवाज का आनंद ले सकते हैं। आप इसे सुबह के अलार्म के रूप में सेट कर सकते हैं और एक अनोखी चहचहाहट के साथ जाग सकते हैं, या आप यह सब बर्ड साउंड्स ऐप में प्राप्त कर सकते हैं। पक्षियों की आवाज़ें सुखदायक और सुखदायक हो सकती हैं, जो सद्भाव और शांति की भावना प्रदान करती हैं। आप न केवल पक्षियों के चहचहाने की आवाज़ का आनंद ले सकते हैं, बल्कि आप पक्षियों के गायन की रिकॉर्डिंग भी चला सकते हैं जो आपके घर को एक घर जैसा महसूस कराएगा। आप पक्षियों की आवाज़ की अपनी खुद की प्लेलिस्ट भी बना सकते हैं ताकि जब भी आपको थोड़ी सी वेक-अप कॉल की आवश्यकता हो तो आप उनका आनंद ले सकें। इसके अलावा, जंगली वन पक्षियों की आवाज़ सबसे सुंदर ध्वनियों में से एक है जिसे आप सुन सकते हैं। पक्षियों को सुनना वास्तव में एक शांत और शांतिपूर्ण अनुभव हो सकता है। यह आपको आराम करने और तनाव के स्तर को कम करने में भी मदद कर सकता है। पक्षियों की सुखदायक ध्वनि का उपयोग शांति और शांति का मूड बनाने के लिए किया जा सकता है। इसके अलावा, पक्षियों को देखना भी तनाव दूर करने और प्रकृति से जुड़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है। चाहे आप पार्क में घूम रहे हों या बस अपने पिछवाड़े में बैठे हों,

पक्षियों की चहचहाहट तनाव को कम करने और आपके उत्साह को बढ़ाने में मदद कर सकती है। पक्षियों को देखना भी एक बेहतरीन गतिविधि हो सकती है जिसे आप परिवार और दोस्तों के साथ कर सकते हैं। यह बाहर निकलने और प्रकृति के दृश्यों और ध्वनियों का आनंद लेने का एक शानदार तरीका है। आप न केवल विभिन्न प्रकार के पक्षियों को देख सकते हैं, बल्कि आप निम्न प्रकार से सर्वश्रेष्ठ पक्षियों और गौरैया ध्वनियों के समूह के बारे में भी जान सकते हैं:

मुर्गे की आवाज

अनम की आवाज़

बुलबुल की आवाज

बाथरूम की आवाज़

नायिका की आवाज

फाल्कन की आवाज

कौए की आवाज

हुड़दंग की आवाज

सज़ा की आवाज़

ईगल ध्वनि

सारस ध्वनि

चंद्र स्वर

उल्लू की आवाज

कैनरी की आवाज

एप्लिकेशन में कई पक्षी और गौरैया की ध्वनियां हैं, और अंत में हम आपको बताते हैं, प्रिय, यदि आपको एप्लिकेशन पसंद है, तो कृपया हमें पांच सितारों के साथ रेट करें।

एप्लिकेशन में हाई-डेफिनिशन ध्वनि के साथ इंटरनेट 2024 के बिना सबसे सुंदर पक्षी रिंगटोन शामिल हैं।

क्या आप अपने फोन के लिए सभी एंड्रॉइड फोन के लिए इंटरनेट के बिना पक्षी रिंगटोन चाहते हैं? इंटरनेट के बिना पक्षी गीत

क्या आप कई अलग-अलग ध्वनियों के साथ पक्षी ध्वनियों को फोन रिंग टोन के रूप में लागू करना चाहते हैं? एप्लिकेशन में नेट के बिना एक पक्षी ध्वनि रिंगटोन कार्यक्रम भी शामिल है। आपका फोन इस वर्ष सबसे मजबूत होगा क्योंकि पक्षी ध्वनि कार्यक्रम का अनुप्रयोग - नेट के बिना रिंगटोन जो देखते ही देखते मशहूर हो गया.

इसके अलावा, यदि आप बिना इंटरनेट के पक्षी ध्वनि वाले गाने, रिंगटोन चाहते हैं, और कोई आपको कॉल करता है, तो कॉल के बाद बर्ड रिंगटोन प्रोग्राम स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा, और यह एक नई कॉल में फिर से शुरू हो जाएगा।

एप्लिकेशन में इंटरनेट 2024 के बिना पक्षी ध्वनि रिंगटोन शामिल हैं।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 7.12

Last updated on 2024-08-26
Sounds of birds
birdsong
The sounds of birdsong
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • اصوات العصافير : نغمات بدون نت पोस्टर
  • اصوات العصافير : نغمات بدون نت स्क्रीनशॉट 1
  • اصوات العصافير : نغمات بدون نت स्क्रीनशॉट 2
  • اصوات العصافير : نغمات بدون نت स्क्रीनशॉट 3
  • اصوات العصافير : نغمات بدون نت स्क्रीनशॉट 4
  • اصوات العصافير : نغمات بدون نت स्क्रीनशॉट 5
  • اصوات العصافير : نغمات بدون نت स्क्रीनशॉट 6
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies