الزوجة الصالحة ؟

الزوجة الصالحة ؟

YO App Studios
Jul 14, 2024
  • 24.5 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

الزوجة الصالحة ؟ के बारे में

एक अच्छी पत्नी के आवेदन जो आपको बताएगा कि आप एक अच्छी पत्नी आप कर रहे हैं?

एक अच्छी पत्नी?

एक अच्छी पत्नी के आवेदन आप बताओ कि तुम एक अच्छी पत्नी तुम जाएगा

विवाह एक स्थिर परिवार फार्म और बेटे और बेटियों के लिए, एक शादी धन्य हो करने के लिए बच्चों को वैध Kmalk, विशेष रूप से अच्छी पत्नी है क्योंकि वह नींव की पीढ़ियों की देखभाल कर रहा है Vslahaa समुदाय और घर बनाता है होना करने के लिए ऊपर उठाने के लिए, यह धर्म के दोनों पति-पत्नी गुणों की विशेषता किया जाना चाहिए उनके निर्माण में भगवान है स्थिर और अच्छा और खुशी, और पति के साथ धन्य गुप्त रूप से अपने जीवन की खुशी बनाता है और काम पर उत्पादकता बढ़ जाती है, और केवल अपने घर और अपने परिवार की खुशी के बारे में सोचना है, और उसके कम से कम के बोझ को कम नहीं, एक अच्छी पत्नी दुनिया के जीवन में आंख सभी पुरुषों और उनके सामानों की सेब है।

अच्छी पत्नी, दुनिया में बेहतर विरासत है वे है कि उसके पति की खुशी के कारण हैं, और बाकी के रूप में वे उसकी मदद कि अच्छा करने के लिए, और धर्म भी सहायक अच्छा मालिक की नियुक्ति करती है, और महिलाओं के लिए एक ही बात बेहतर विरासत है उसे एक धर्मी पति निहित और सराहना की है, और अच्छाई द्वारा नियुक्त और धर्म और इस दुनिया और इसके बाद में एक दूसरे के सुख का कारण Akunan बच्चों की परवरिश, और इस तरह।

यह क्योंकि Tkona आसान एक अच्छी पत्नी नहीं है, भले ही आप एक आदर्श जोड़ी जीतने के लिए भाग्यशाली रहे हैं। आप के लिए अपनी पत्नी मान्य है, तो आप अपने पति के साथ Ttwasali करने के लिए है और आप एक ही समय में Bastqlalatk बनाए रखते हुए आप और अपने पसंदीदा Tkona प्रेमिका के बीच रोमांस रहते हैं। पता लगाने के लिए Taatgueni इस भूमिका, कदम इस अच्छी पत्नी का पालन लागू करने के लिए:

कैसे अपने पति को लुभाने के लिए?

उसकी शादी जीवन की हर औरत सपने प्यार से भरा हुआ है और एक अच्छी पत्नी हो, और प्रत्येक परिवार की खुशी उनके कार्यों के लिए घर पर सुश्री की धारणा पर निर्भर करता है।

 चालाक औरत अपने पति और पति खुशी से Siegmrha परिवार के बाकी के साथ भी खुश खुश हैं।

प्यार वैवाहिक जीवन का आधार है, तो कम या nonexisting प्यार बन विवाहित जीवन असहनीय कभी नहीं है, प्रेम और सहवास मज़ा विवाहित जीवन हैं तो यह दोनों पति-पत्नी एक दूसरे से प्यार करने का अधिकार देना के लिए अनिवार्य है।

एक पति, उदाहरण के लिए, कई लालच अपने काम में घर के या इंटरनेट के माध्यम दीवारों के बाहर Aootina उपस्थिति देखता है, और इस औरत अपने पति के स्वागत में सुधार हुआ जब वह घर में प्रवेश किया और सबसे अच्छा मामले में होना चाहिए और एक छोटे से खुद की देखभाल और, कुछ पाउडर और इत्र डाल यदि आवश्यक हो, और मोहक और रंगीन कपड़े में मदद मिलेगी पहनने पति का ध्यान आकर्षित करने के लिए और तरीके एक अच्छी पत्नी हो सकता है की एक बहुत कुछ एक अच्छी पत्नी के आवेदन में उन्हें पर्याप्त मात्रा में उल्लेख के बाद किया जाएगा देखते हैं।

आप पहल अपने पति और अपने बच्चे के साथ खेलने के साथ इश्कबाजी करना चाहते हैं, आप विश्वास वे गुप्त के लिए महत्वपूर्ण हैं होना आवश्यक है। तुम्हें पता है, आदमी का ध्यान से Tnala कर सकते हैं, उदाहरण के लिए:, हंसमुख विश्वास है अपने व्यक्तित्व के अनुसार और उचित माहौल की व्यवस्था और फिर धीरे से भावनात्मक बातों की ओर ले जाते हैं।

कैसे अपने पति को फिर से Aahqk?

 अपने पति को बनाने की कोशिश कर आप एक बार फिर से बहुत कठिन अन्य तुम्हारे प्यार में स्थित पुरुषों की तुलना में बनाने के लिए किया जाएगा प्यार करता है। लेकिन अगर आप Mstda लिए लड़ने के लिए, तेंदुए इंगित करता है कि यह इसके लायक है।

 आप एक अच्छी पत्नी हैं और प्यार अपने पति को ठीक करने के लिए चाहते हैं, आप क्यों अपने रिश्ते एक सुरंग Diqa में प्रवेश करती है के बारे में बहुत ज्यादा लगता है, और Tamli Dalk कारण अपने आप को सुधार, और फिर ले आप एक समय पर ढंग से अपने लक्ष्य की दिशा में कदम।

 आप चिड़चिड़ा फिर से अपने पति को प्यार और अधिक दु: ख लेने से बचना चाहते हैं, तो आप एक अच्छी पत्नी के आवेदन में अगले चरणों का पालन करने के लिए है।

- लागू करें एक अच्छी पत्नी आत्मविश्वास का निर्माण करने के लिए आप सिखा देगा

- एक अच्छी पत्नी लागू करें आप अपने पति को खुश करने के सिखा देगा

- एक अच्छी पत्नी लागू पूरे परिवार को खुशी सिखा देगा

- लागू करें एक अच्छी पत्नी अपने पति के साथ एक मजबूत संबंध बनाने के लिए आप सिखा देगा

- लागू करें एक अच्छी पत्नी आपको बता देंगे कि आदर्श महिला गर्भवती हो गई

- लागू करें एक अच्छी पत्नी आप स्थिर परिवार गठन बता देंगे

- लागू करें कैसे Ttwasalin अपने पति के साथ एक अच्छी पत्नी तुम्हें सिखाने होगा?

- लागू करें एक अच्छी पत्नी है आप कैसे Taatqublan अपने चरित्र सिखा देगा?

- लागू करें एक अच्छी पत्नी आप बताओ कि तुम उसकी प्रेमिका पसंदीदा रहे होंगे?

- लागू करें एक अच्छी पत्नी आपको बता कैसे आप अपने पति के साथ रोमांटिक हो जाएगा?

- एक अच्छी पत्नी लागू करें तो हम आपको विचारों और सुझावों का एक सेट दे देंगे

- कैसे अपने पति Tfattan उसे बताया लागू करें एक अच्छी पत्नी तुम्हें सिखाने होगा?

प्रिय हमारे एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए धन्यवाद और वादा करता हूँ कि आप इसे से लाभ होगा।

सभी Sthtegenh एलन एक पेन और कागज क्योंकि हमारे आवेदन कई विचारों और सुझावों है कि वे अपने विवाहित जीवन में Stviedk वादा भी शामिल है।

क्या अलग है इन परिस्थितियों सुझाव और अतिसूक्ष्मवाद जानते हैं कि अधिकांश पत्नियों उन्हें डर नहीं, Laeken हमारी समस्या पत्नियों हम हमेशा हर समस्या के लिए एक जादुई समाधान के लिए देख रहे हैं।

 दुर्भाग्य से, वहाँ कुछ सरल आदतों का पालन न करने के लिए कोई समाधान नहीं है कि Snzla और दूसरों है कि आप के लिए अच्छा नहीं होगा छोड़ देना है। बेशक आप क्योंकि किसी भी सकारात्मक बदलाव अपने पति को खुश जो आप Kmalk सकता है को प्रतिबिंबित करेगा कर देगा, अपने आप को बदलने के लिए तैयार रहना होगा और आप मेरी सेवा अपने आप को खुद के द्वारा हो जाएगा।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 0.0.9

Last updated on Jul 14, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • الزوجة الصالحة ؟ पोस्टर
  • الزوجة الصالحة ؟ स्क्रीनशॉट 1
  • الزوجة الصالحة ؟ स्क्रीनशॉट 2
  • الزوجة الصالحة ؟ स्क्रीनशॉट 3
  • الزوجة الصالحة ؟ स्क्रीनशॉट 4
  • الزوجة الصالحة ؟ स्क्रीनशॉट 5
  • الزوجة الصالحة ؟ स्क्रीनशॉट 6
  • الزوجة الصالحة ؟ स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies