السيرة النبوية كاملة بدر المشا


1.0 द्वारा القرآن الكريم | The Holy Quran
Oct 17, 2020

السيرة النبوية كاملة بدر المشا के बारे में

बद्र अल-मिश्री इंटरनेट के बिना पैगंबर की पूरी जीवनी को लागू करता है

◦ • ● ◦ पैगंबर की जीवनी ◉✿ ● •

Of इंटरनेट के बिना पैगंबर बदर अल-मिश्री की पूरी जीवनी के आवेदन की परिभाषा।

पैगंबर की जीवनी | पवित्र कुरान

पैगंबर की जीवनी का आवेदन बद्र अल-मसहरी की आवाज के साथ पूरा होता है, जिससे आप पैगंबर की जीवनी की दीवार को अपने मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस के बिना आसानी से और सुविधा के साथ एक कार्यक्रम के माध्यम से सुन सकते हैं जिसमें पैगंबर की जीवनी के सभी सुराह इंटरनेट के बिना शामिल हैं, और बदर अल-मिश्री की आवाज के साथ कुरान पाठ का आवेदन मुफ्त है। एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर उपलब्ध है। पैगंबर की जीवनी पूरी तरह से, बद्र अल-मिश्री के आवेदन को इंटरनेट के बिना आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है ताकि आप शेख बद्र अल-मिश्री की आवाज़ में पैगंबर की जीवनी को पढ़ने का आनंद ले सकें, जहां आप चाहते हैं और इंटरनेट के बिना उच्च गुणवत्ता में।

✅ उपयोगकर्ता को इंटरनेट के बिना पैगंबर बदर अल-मशारी की पूरी जीवनी के आवेदन को स्थापित करने की आवश्यकता क्यों है

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट ईश्वर की याद से भरा हो, और अगर आपको कुरान के पाठ में शेख बदर अल-मिश्री सुनना पसंद है, तो इंटरनेट के बिना पैगंबर बदर अल-मसहरी की पूरी जीवनी का आवेदन आपको बदर अल-मिश्रा के साथ पैगंबर की जीवनी की सूरह डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, आप केवल शेख बद्र अल-मिश्री की आवाज के साथ पैगंबर की जीवनी को सुन सकेंगे।

बदर अल-मिश्री की आवाज़ के साथ पैगंबर की जीवनी कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। बद्र अल-मिश्री की आवाज़ में पैगंबर की जीवनी डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम को स्टोर से डाउनलोड करने और पैगंबर की जीवनी की दीवार को सुनने के लिए इसका उपयोग करने से आपको कोई कठिनाई नहीं होगी।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख बदर अल-मिश्री की आवाज के साथ पैगंबर की जीवनी की दीवार को बिना किसी भी समय और कहीं भी आसानी से मुफ्त में सुन सकते हैं।

ر बिना इंटरनेट रिक्लेस्ट के पैगंबर बदर अल-मशरी की पूरी जीवनी का आवेदन कैसे डाउनलोड करें 3

आप पैगंबर की जीवनी को बदर अल-मिश्री की आवाज के साथ मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित चरणों के माध्यम से डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं:

✔ स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम की खोज करें (पैगंबर की पूरी जीवनी, बिना इंटरनेट के बदर अल-मिश्री)

✔ (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरआन .3 का पाठ करने में शेख बदर अल-मिश्री के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

✅ पैगंबर बदर अल-मिश्री की जीवनी के आवेदन की विशेषताएं

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं और शेख बद्र अल-मिश्री की आवाज के साथ पैगंबर की जीवनी को सुन सकते हैं और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति को जी सकते हैं जिसमें आप पैगंबर की जीवनी के अर्थों में तल्लीन करते हैं, शेख बद्र अल-मिश्री की आवाज का आनंद लेते हैं जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज के साथ दूसरी दुनिया में पहुंचाता है।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और इंटरनेट के बिना पैगंबर बद्र अल-मिश्री की पूरी जीवनी के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे पैगंबर की जीवनी कार्यक्रम से बद्र अल-मिश्री की आवाज के साथ लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो सभी फोन पर फिट बैठता है, डिवाइस के एक साधारण क्षेत्र पर कब्जा कर लेता है।

और अगर आपको शेख मुहम्मद अल-तबलावी, शेख अब्दुल बासित अब्दुल-समद, शेख खलील अल-होसरी और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान सुनना पसंद है, या यदि आप इंटन के नियम सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत ध्वनि शरिया पेपर जानना चाहते हैं, तो एक नज़र लेने में संकोच न करें। उपयोगकर्ताओं को मुफ्त और आसान के लिए उपलब्ध है।

, अंत में, यदि आपको पूरी पैगंबर की जीवनी, बद्र अल-मिश्री का आवेदन पसंद आया, तो इंटरनेट के बिना, कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और हमारे साथ अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

✔ आप संपूर्ण पैगंबर की जीवनी, बद्र अल-मिश्री के कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, बिना इंटरनेट के option3 के लिए आवेदन में विकल्प (आवेदन मूल्यांकन) के माध्यम से नि: शुल्क, और हम इससे बहुत खुश होंगे। 😍

हम सर्वशक्तिमान से हमें और आपको क्षमा करने के लिए कहते हैं

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Kyaw Ye Min

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get السيرة النبوية كاملة بدر المشا old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get السيرة النبوية كاملة بدر المشا old version APK for Android

डाउनलोड

السيرة النبوية كاملة بدر المشا वैकल्पिक

القرآن الكريم | The Holy Quran से और प्राप्त करें

खोज करना