الشيخ الشعراوي قصص الأنبياء

الشيخ الشعراوي قصص الأنبياء

ysfei
Mar 5, 2021
  • 4.0 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.1+

    Android OS

الشيخ الشعراوي قصص الأنبياء के बारे में

हम आपको इस आवेदन में शेख शरावी द्वारा नबियों की सबसे अद्भुत कहानियों को प्रस्तुत करते हैं

हम आपको इस आवेदन में शेख शरावी द्वारा नबियों की सबसे अद्भुत कहानियों को प्रस्तुत करते हैं

जोसेफ की कहानी: यूसुफ (हिब्रू יו Joseph में और इसका अर्थ (दुख, बढ़ता है, जोड़ता है)। यूसुफ को पुराने नियम / टोरा से उत्पत्ति की पुस्तक में इसराइल के बच्चों की सबसे महत्वपूर्ण हस्तियों में से एक माना जाता है / यूसुफ याकूब के ग्यारहवें बेटे और राहेल के पहले बेटे हैं, और यूसुफ का उल्लेख कुरान में भी किया गया है। वह इज़राइल के बच्चों के भविष्यवक्ताओं और इब्राहीम धर्मों के अनुसार एक धार्मिक व्यक्ति के पैगंबर हैं।

यूनुस की कहानी: ऐसे कई लाभ हैं जो भगवान के उपदेशक - सर्वशक्तिमान - यूनुस की पुकार की कहानी से खींच सकते हैं - शांति उस पर हो - उसके लोगों के लिए, जिसमें शामिल हैं:

जल्दी करने के लिए नहीं

नाराज न होना

धैर्य

यूनुस से मिली प्रशंसा के सूत्र का पालन, शांति उस पर हो (कोई ईश्वर नहीं है, लेकिन आपकी जय हो, कि मैं अन्यायी था)

इब्राहिम की कहानी: अब्राहम - शांति उस पर है - पैदा हुआ था और इराक में बेबीलोन की भूमि में पैदा हुआ था, और उसके लोग मूर्तियों और ग्रहों की पूजा करते थे, और उसके पिता अजर ने मूर्तियां बनाईं, उन्हें अपने लोगों को बेच दिया, और उनके लिए पूजा की, और फिर भी अब्राहम - शांति तब से कुछ भी पूजा नहीं करती थी। भगवान - उसके लिए महिमा हो - वह कम उम्र से एक तर्कसंगत दिमाग से आया था, जिससे उन्हें अपने विश्वासों के भ्रष्टाचार का एहसास करने में मदद मिली, सर्वशक्तिमान ने कहा: "और अब्राहम ने हमें पहले अपना मार्गदर्शन दिया था और हम उसे जानते थे।"

हूड की कहानी: पैगंबर हूड - शांति उस पर है - पवित्र कुरान में उल्लिखित पैगंबरों में से एक है, उसका नाम हूड बिन शलख बिन सैम बिन नूह है - शांति उस पर हो - और भगवान सर्वशक्तिमान ने उसे एड के लोगों को भेजा, और उसके नाम पर पवित्र कुरान की दीवारों में से एक का नाम रखा गया: सूरत हुड। पैगंबर हुड - शांति उस पर हो - सात बार पवित्र क़ुरआन में उल्लेख किया गया था, जिसमें से पांच बार सूरत हुद में, और एक बार सूरत अल-शूरा में, और एक बार सूरत अल-अराफ में। पवित्र क़ुरआन ने एक ऐसी कहानी का उल्लेख किया है - जो उस पर शांति है - जो उसके घटनाओं में एक दिलचस्प कहानी है, और इस लेख में। हुड की कहानी, शांति उस पर होगी, उल्लेख किया जाएगा।

नूह की कहानी: हमारे गुरु नूह की कहानी का भागफल, शांति उसके लोगों के साथ है, क्योंकि वह, शांति उस पर है, भगवान सर्वशक्तिमान ने उन लोगों को भेजा है जो मूर्तियों की पूजा करते हैं, और उनके लिए अलग-अलग नाम लेते हैं क्योंकि भगवान ने उन्हें अधिकार से प्रकट किया है। सर्वशक्तिमान, भगवान के बिना किन मूर्तियों की पूजा की जाती है और बिना किसी साथी के अकेले भगवान की पूजा करने के लिए।

मुहम्मद की कहानी: पैगंबर, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, वह हाथी के वर्ष में रबी अल-अव्वल के बारहवें सोमवार को पैदा हुआ था, जिस वर्ष में अब्राह काबा को नष्ट करने के लिए गया था, लेकिन अरबों ने उसका सामना किया, और अब्द अल-मुतलिब ने उसे बताया कि घर में एक भगवान की रक्षा की है, इसलिए उसने उसकी रक्षा की। इसलिए भगवान ने उन पक्षियों को भेजा, जिन्होंने आग से पत्थरों को नष्ट कर दिया और उन्हें नष्ट कर दिया, और इसलिए भगवान ने किसी भी नुकसान से घर की रक्षा की, [2] और उनके पिता की मृत्यु विद्वानों के कहने पर उनकी माँ के गर्भ में ले जाने के दौरान हुई, इसलिए मैसेंजर एक अनाथ पैदा हुआ।

हमने आपको एप्लिकेशन में शामिल कुछ कहानियों का सारांश प्रदान किया है और अधिक जानकारी के लिए कृपया इसे डाउनलोड करें और इसे पांच सितारों के साथ रेट करें और ऑर्डर न करें

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 4.2

Last updated on Mar 5, 2021
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • الشيخ الشعراوي قصص الأنبياء पोस्टर
  • الشيخ الشعراوي قصص الأنبياء स्क्रीनशॉट 1
  • الشيخ الشعراوي قصص الأنبياء स्क्रीनशॉट 2
  • الشيخ الشعراوي قصص الأنبياء स्क्रीनशॉट 3

الشيخ الشعراوي قصص الأنبياء के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies