العاب بنات تلبيس ومكياج 2024


3 द्वारा Millie Pickering
Oct 17, 2023 पुराने संस्करणों

العاب بنات تلبيس ومكياج 2024 के बारे में

लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स 2024 इंटरनेट के बिना लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स के प्रशंसकों के लिए एक अच्छा गेम है

युवा लड़कियों, किशोरों और यहां तक ​​​​कि युवा महिलाओं को बोरियत से भरे कठिन समय का सामना करना पड़ता है और ज्यादातर समय उन्हें इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए कुछ भी नहीं मिलता है। 2023 में लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स के साथ, यह मनोरंजन का समय है और मनोरंजन। विशिष्ट लड़कियों के ड्रेस-अप गेम आपको एक मज़ेदार, दिलचस्प और अद्भुत अनुभव जीने का अवसर देते हैं। फैशन, सुंदरता और मेकअप कला की दुनिया में, लड़कियों के ड्रेस-अप में पात्रों के लिए व्यक्तिगत फैशन सलाहकार बनें और मेकअप गेम्स 2024। ग्रेजुएशन पार्टियों, या पूल या समुद्र तट पर ग्रीष्मकालीन पार्टियों और यहां तक ​​कि औपचारिक और अर्ध-औपचारिक शामों में उनकी उपस्थिति के लिए आप अकेले जिम्मेदार हैं। प्रत्येक पार्टी के लिए उपयुक्त पोशाक चुनें। सहायक उपकरण, एक बैग और जोड़ें जूते, और मेकअप लगाना न भूलें ताकि लुक संपूर्ण और विशिष्ट हो।

लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स 2022 में वर्चुअल स्टोर आपको सभी अवसरों और सभी पार्टियों के लिए आवश्यक सभी पोशाकें प्रदान करता है। पूल और समुद्र तट संगठनों के लिए समर्पित अनुभाग में, आपको विशिष्ट और आकर्षक ग्रीष्मकालीन कपड़े, छोटी पोशाकें मिलेंगी समुद्र तट या पूल पर जाने के लिए लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स में पात्रों द्वारा चमकीले रंग पहने जाते हैं। एक ड्रेस वन-पीस या टू-पीस स्विमसूट भी है, और छाता जैसे महत्वपूर्ण सामान भी न भूलें, धूप का चश्मा, और एक समुद्र तट बैग। यदि लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम में पात्र के पास ग्रेजुएशन पार्टी है या सप्ताह के किसी साधारण दिन के लिए अपॉइंटमेंट है, तो आपको लड़कियों के गेम टिक टोक 2022 में साधारण दैनिक पोशाकें, लंबी जींस, छोटी जींस मिलेंगी। या लंबे कपड़े, ब्लाउज और अन्य, और चुनने के लिए आधिकारिक पार्टियों और शाम अनुभाग में जाना न भूलें। एक आकर्षक और सुरुचिपूर्ण शाम की पोशाक लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम के चरित्र को एक चमकदार सितारा बनाती है जो लाल कालीन पर चलता है एक स्थिर गति। आप कीमती आभूषण भी जोड़ सकते हैं, जैसे हीरे और कीमती पत्थरों से जड़ा सोने का सेट।

लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स 2024 में एक व्यक्तिगत लुक तब तक पूरा नहीं होता जब तक आप किसी ब्यूटी सैलून में नहीं जाते और उचित मेकअप नहीं लगाते जो उस पार्टी के अनुरूप हो जिसमें आपकी अद्भुत लड़की जा रही है, और आप उसे बनाने के लिए काम कर रहे हैं सबसे सुंदर उपस्थित लोगों में से एक और सबसे परिष्कृत और प्रतिष्ठित। स्पेक्ट्रम के रंगों और अलग-अलग रंगों में लिपस्टिक चुनें। ब्लश को गालों को भी ब्लश देना चाहिए। आईशैडो, मस्कारा और एक आंख बड़ा करने वाली पेंसिल बुनियादी बातों में से हैं मेकअप। अंत में, अपनी अद्भुत ताजगी और लंबे समय तक चलने वाले जादुई मेकअप स्पर्श के लिए फिक्सेटिव स्प्रे को न भूलें। इस प्रकार, लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम में चरित्र शाम का निर्विवाद सितारा बन जाता है। लड़कियों के खेल, टिक टोक 2022 , अब तक का सर्वश्रेष्ठ लड़कियों का खेल।

अपनी प्रतिभा को निखारने और अपनी क्षमताओं को विकसित करने के लिए, मज़ेदार और मनोरंजक समय मुफ़्त में जीने के लिए लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स 2022 आज़माने के लिए हर दिन वापस आएँ। दिन-ब-दिन आप एक अंतर्राष्ट्रीय फैशन और फैशन सलाहकार बन जाएँगी। सभी लड़कियों का सपना होता है अपने ब्यूटी सैलून में जाएँ। अपने डिवाइस पर लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स 2024 डाउनलोड करें। जब आप कुछ मज़ा और मनोरंजन करना चाहते हैं तो लड़कियों के गेम्स को निजी रखें और आज़माएँ। आप लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप 2022 गेम्स तक भी पहुँच सकते हैं डाउनलोड करने की आवश्यकता के बिना ब्राउज़र के माध्यम से। संकोच न करें और बिना नेट के लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप 2022 गेम्स के साथ स्टारडम की ओर अपने कदम बढ़ाएं।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

3

द्वारा डाली गई

Kash Ainun

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get العاب بنات تلبيس ومكياج 2024 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get العاب بنات تلبيس ومكياج 2024 old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे العاب بنات تلبيس ومكياج 2024

Millie Pickering से और प्राप्त करें

खोज करना