العاب بنات حلوات 2023 بدون نت

KaOutar GiGi
Oct 23, 2022

العاب بنات حلوات 2023 بدون نت के बारे में

स्वीट गर्ल्स गेम्स 2023 बिना नेट के, लड़कियों के गेम्स 2023 के साथ एक नया और प्रसिद्ध गेम

नेट के बिना स्वीट गर्ल्स गेम्स 2023, लड़कियों के मेकअप और ड्रेस-अप गेम्स का एक नया गेम जिसे लड़कियां पसंद करती हैं और इंटरनेट पर खोजती हैं, और यह सबसे प्रसिद्ध लड़कियों के गेम्स 2022 में से एक है जो पहले पल से ध्यान खींचता है , और यह इंटरनेट पर प्रसिद्ध लड़कियों के खेलों में से एक है, और खेल की घटनाएँ एक समूह के निर्धारण के इर्द-गिर्द घूमती हैं एक खूबसूरत लड़की इस गर्मी के लिए सबसे सुंदर कपड़े और फैशन के साथ गर्मी की छुट्टी बिता रही है। आपका कार्य इन लड़कियों को उनमें से प्रत्येक के लिए उपयुक्त मेकअप लगाने में मदद करना है और अलमारी में लड़कियों के खेल 2023 द्वारा पेश किए गए कपड़ों से आकर्षक गर्मियों के कपड़े पहनना है जो आपको माउस पॉइंटर पर क्लिक करके चुनने की अनुमति देता है।

नेट के बिना स्वीट गर्ल्स गेम्स 2023 नेट के बिना लड़कियों के गेम से एक अच्छा गेम जो इस गेम को खेलने वाली हर लड़की के उत्साह को बढ़ाता है, क्योंकि यह हर लड़की को सही मेकअप चुनने और हर अवसर के अनुरूप सुंदर फैशन पहनने की कला सिखाता है। या वर्ष का मौसम, जैसा कि यह लड़कियों के खेल के एक समूह से प्रसिद्ध है, जो खेलते समय बजने वाले संगीत के माध्यम से आपके उत्साह को बढ़ाता है, लड़कियों के मेकअप खेलों में आठ लड़कियों को सबसे सुंदर उपस्थिति के साथ गर्मी की छुट्टी बिताने के लिए आपकी मदद की आवश्यकता होती है। , आपको प्रत्येक लड़की को तब तक खत्म करना होगा जब तक कि आप सभी लड़कियों को उन चुनौतीपूर्ण खेलों में नहीं सजाते जो अब आपके सामने हैं।

स्वीट गर्ल्स गेम्स 2023 नेट के बिना उपयोग में आसान गेम है जिसमें बड़े पैमाने पर उच्च गुणवत्ता वाले इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह कंप्यूटर पर लड़कियों के हल्के गेम में से एक है, जिसमें युवा लड़कियों के लिए एक आधुनिक और आकर्षक डिजाइन है। , माउस पॉइंटर के माध्यम से आप अपने इच्छित मेकअप टूल और कपड़ों के टुकड़े चुन सकते हैं, इस मनोरंजक गेम की तुलना में लड़कियों के मेकअप गेम अधिक आश्चर्यजनक नहीं हैं। जब आप लिपस्टिक, ब्लश और सभी मेकअप लगाना समाप्त कर लें, तो आपको लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स की अलमारी में से किसी एक ड्रेस में लड़की को ड्रेस-अप करना होगा, और यह गेम काफी हद तक सच्चाई से मिलता-जुलता है। वर्तमान में गर्मी की छुट्टी लड़कियों के मेकअप और ड्रेस-अप गेम्स।

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 2.0.0

Last updated on Oct 23, 2022
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

العاب بنات حلوات 2023 بدون نت के पुराने संस्करण

अधिक खेल पुरस्कार और छूट प्राप्त करने के लिए APKPure ऐप को डाउनलोड करें

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure