مكياج تلبيس بنات بدون نت 2024


2.0 द्वारा Games Girls Fiha
Sep 19, 2023 पुराने संस्करणों

مكياج تلبيس بنات بدون نت 2024 के बारे में

इंटरनेट के बिना लड़कियों का ड्रेस-अप मेकअप 2024। पार्टियों के लिए तैयार रहें, इंटरनेट के बिना फैशनेबल कपड़े डिज़ाइन करें

फैशन कपड़े डिजाइन करना 2024 इंटरनेट के बिना लड़कियों के लिए मेकअप और ड्रेस-अप गेम "फैशन स्टाइलिस्ट ड्रेस अप गेम" फैशन और सौंदर्य प्रेमियों के लिए डिज़ाइन किया गया है। क्या आप मेकअप कलाकार बनना चाहते हैं 💖💖💖💖 आपका सपना शहर जाना है और राजकुमारियों से मिलें 💎? क्या आप घर के डिज़ाइन, पहेलियाँ और मिलान वाले गेम के प्रशंसक हैं? बच्चों और लड़कों के लिए सौंदर्य खेल, राजकुमारी फैशन मेकओवर सैलून में छोटी राजकुमारियों 👗 और सौंदर्य की दुकान को सुंदर बनाने और सजाने के लिए, अपनी उपस्थिति और शैली में सुधार करें, और फैशन रुझानों के लिए अपनी मेकअप प्रतिभा दिखाएं। यह एक ऑफ़लाइन गेम है 👍 अपनी कल्पना का उपयोग करें छोटी राजकुमारी के लिए अद्भुत और उत्तम लुक बनाने की रचनात्मकता, बड़े शहर में होने वाली छोटी स्कूल पार्टी में सुंदर दिखें 🤝 और मेकअप करें और हेयर स्टाइल डिज़ाइन करें और अपने सुंदर कमरे में प्रवेश करें 🗺️ और अलमारी खोलें और उचित पोशाक पहनें रत्न और पुरस्कार पाने के लिए और पहेलियाँ मिलाने के लिए और आप अपने सपनों का घर डिज़ाइन कर सकते हैं और इस नशे की लत फैशन डिजाइनर गेम में विभिन्न क्षेत्रों को सजाने और नवीनीकृत करने और दुनिया भर के नए खिलाड़ियों के खिलाफ जीतने के लिए रोमांचक और कठिन चुनौतियों और स्तरों को खेल सकते हैं केयर गेम्स। यह कठिन स्तरों वाला एक फैशन डिजाइनर गेम है, पहेलियां सुलझाना और घर डिजाइन करना आपको बोर नहीं करेगा। यह ब्यूटी सैलून गेम्स में से एक है।

फ़ैशन स्टाइलिस्ट और डिज़ाइन आउटफिट

सुंदर मेकअप डिज़ाइन 2024 और सौंदर्य प्रसाधनों के उपयोग, सजावट, त्वचा और चेहरे की देखभाल, छोटी गुड़िया के चेहरे की सफाई और उसके बाल धोने के साथ अपने लुक को पूरा करें

अपनी रचनात्मकता कौशल दिखाएं और पार्टियों और अवसरों के लिए उपयुक्त सुंदर बाल डिज़ाइन करें, आरामदायक बेडरूम में रंग चुनें, अपना घर डिज़ाइन करें और इस निःशुल्क पहेली गेम में मैच-3 पहेलियाँ हल करें।

मेकअप डिज़ाइन (मेकओवर आर्टिस्ट)

छोटी राजकुमारियों के लिए विशेष अवसरों और पार्टियों के लिए विशेष मेकअप करें, आंखों के लेंस चुनें और राजकुमारी की उपस्थिति को उजागर करने के लिए आई शैडो का उपयोग करें ताकि वह चमकदार दिखे और सभी छात्रों को पसंद आए, लुक को पूरा करने के लिए लिपस्टिक लगाएं और एक परिष्कृत और आकर्षक लुक पाएं एक मज़ेदार मैच-3 गेम.

छोटी राजकुमारी के हाथों को सजाएं. चमकदार नेल पॉलिश, हीरे और कीमती पत्थरों को रंगना और डिजाइन करना, और राजकुमारी के नाखूनों को सजाना, कई अद्भुत रंग और पैटर्न!

छोटी राजकुमारी की पार्टी अलमारी में पोशाक, शर्ट, टियारा, हार, गहने और चमकदार बालियां शामिल हैं ताकि राजकुमारी अकादमी में चमकने के लिए एकदम सही दिखे।

नेट के बिना लड़कियों के मेकअप ड्रेस अप की विशेषताएं - फैशन कपड़े डिजाइन 2023 "फैशन स्टाइलिस्ट ड्रेस अप गेम":

- कई स्तर और कई चरण: खरीदारी, कपड़े, मेकअप, पार्टियां, छुट्टियां, त्योहार और करियर

- राजकुमारी अपने छोटे से राज्य में सौंदर्यीकरण का समय

- मिलान और घर डिजाइन खेल

- छोटे बच्चों में सौंदर्य की भावना विकसित करने और उपयोगी कौशल हासिल करने के लिए खेल

- विभिन्न प्रकार की गुड़ियों, रोमांचक कहानियों और आधुनिक फैशन की खोज करें

- बच्चा गुड़िया बनाता और सजाता है और उन्हें ऐसे डिज़ाइन करता है जैसे वह एक वास्तविक फैशन डिजाइनर और विशेषज्ञ मेकअप कलाकार हो

- विभिन्न पोशाकें और मेकअप उपकरण चुनें जो आप राजकुमारी की उपस्थिति को बदलना चाहते हैं और फैशन गुड़िया डिजाइन करें

- एक गुड़िया को असली फैशन आइकन में बदलें

- 50 से अधिक कठिन स्तर

- बच्चों के खेल में छोटी गुड़िया की सुंदरता बढ़ाने के लिए मेकअप शैलियाँ हैं

- छोटी गुड़िया को कैज़ुअल पार्टियों के लिए सही पोशाक और मेकअप चुनने में मदद करें

- अनोखा लुक पाने के लिए कॉन्टैक्ट लेंस, आई शैडो, लिपस्टिक और मस्कारा का इस्तेमाल करें

- कई लुक बनाने के लिए सबसे खूबसूरत पोशाकें जो एक छोटी राजकुमारी के आकार पर सूट करती हैं

- राजकुमारी के लिए हेयर स्टाइल डिजाइन करने में अपना कौशल विकसित करें

- आपके पसंदीदा छोटी राजकुमारी चरित्र को डिजाइन करने के लिए एक विशेष राजकुमारी मॉडल

- नाखूनों को चमकदार नेल पॉलिश, डिजाइन, स्टिकर, हीरे और कीमती पत्थरों से सजाएं

- नाखून सजावट पैटर्न

- अपने खुद के कपड़े सिलने का एक छोटा खेल

लिटिल प्रिंसेस सैलून आपके सामने एक फैशन सपना सच होने जैसा है। यह रचनात्मक होने और स्कूल पार्टी में राजकुमारी की शैली को डिजाइन करने का एक अवसर है, अपनी रोमांचक सौंदर्य कहानी शुरू करें।

यह 8-10 साल के बच्चों के लिए बहुत अच्छा है और लड़कों के लिए प्यारा है। यह दिलचस्प है कि सभी बच्चे छोटे फैशन डिजाइनरों की तरह महसूस करते हैं।

विभिन्न उम्र के बच्चों के लिए उपयुक्त - 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9, 10 वर्ष "गुड़िया डिजाइनर" गेम किशोरों और छोटी लड़कियों के लिए माना जाता है।

4-5 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए इन शैक्षिक खेलों में प्रीस्कूल बच्चों के गुड़िया खेल का आनंद लें "लिटिल डॉल मेकर" सौंदर्य के क्षेत्र के बारे में जानने का अवसर, खुद को एक अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर और गुड़िया कपड़े डिजाइनर के रूप में आज़माएं और रचनात्मकता और लालित्य की भावना विकसित करें इंटरनेट के बिना मेकअप और ड्रेस-अप लड़कियों पर फैशन की दुनिया में। "फैशन स्टाइलिस्ट ड्रेस अप गेम"

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0

द्वारा डाली गई

Thargyi Thargyi

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get مكياج تلبيس بنات بدون نت 2024 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get مكياج تلبيس بنات بدون نت 2024 old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे مكياج تلبيس بنات بدون نت 2024

Games Girls Fiha से और प्राप्त करें

खोज करना