العاب بنات طبخ وطهي توب شيف


1.0 द्वारा Tasali
Feb 12, 2023 पुराने संस्करणों

العاب بنات طبخ وطهي توب شيف के बारे में

बर्गर और पिज्जा पकाने वाली लड़कियों के खेल और सभी उम्र के लिए रेस्तरां का प्रबंधन रसोई में खाना पकाने के खेल के रूप में वर्गीकृत किया गया है

यह बर्गर शेफ गर्ल्स गेम है, और यह अरब गेम है जो सभी उम्र और रेस्तरां प्रबंधन की लड़कियों के लिए खाना पकाने के खेल में विशिष्ट है, जहां लड़कियों को रेस्तरां में शेफ और मुख्य शेफ बनने के लिए रेस्तरां की रसोई का प्रबंधन करना होता है।

सभी उम्र की लड़कियों के खिलाड़ियों को बर्गर, पिज्जा और अन्य खाद्य पदार्थों सहित रेस्तरां में स्वादिष्ट भोजन तैयार करना चाहिए

स्वादिष्ट

खाना पकाने और खाना पकाने के खेल सभी उम्र की लड़कियों के लिए पसंदीदा खेलों में से हैं क्योंकि वे खाना पकाने और खाना पकाने में अपनी तकनीकी क्षमताओं और रसोई में और रेस्तरां के प्रबंधन के बाहर और अपने स्वयं के काम को दिखाने की क्षमता प्रदान करते हैं।

इस खेल में खाना पकाने का खेल ही एकमात्र काम नहीं है, बल्कि लड़कियों को सफलता प्राप्त करने के लिए रेस्तरां को पूरी तरह से प्रबंधित करना और व्यवसाय को सही तरीके से प्रबंधित करना है।

यह खेल अन्य पारंपरिक खाना पकाने के खेल से अलग है, क्योंकि यह न केवल आइसक्रीम या केक की सफाई या खाना पकाने का खेल है, बल्कि यह एक व्यापक खेल है जो रेस्तरां को समग्र रूप से प्रबंधित करने पर केंद्रित है।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Braulio Ernesto Martines Morales

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get العاب بنات طبخ وطهي توب شيف old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get العاب بنات طبخ وطهي توب شيف old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे العاب بنات طبخ وطهي توب شيف

Tasali से और प्राप्त करें

खोज करना