العاب بنات عروسة وتلبيس ومكياج


4 द्वारा Summer Osborne
Sep 20, 2023 पुराने संस्करणों

العاب بنات عروسة وتلبيس ومكياج के बारे में

दुल्हन लड़कियों के खेल के प्रशंसकों के लिए इंटरनेट के बिना दुल्हन लड़कियों के खेल, ड्रेस-अप और मेकअप गेम।

दुल्हन, ड्रेस-अप और मेकअप गेम जहां आप एक प्यारी राजकुमारी को तैयार कर सकते हैं और मेकअप सैलून में उसे सबसे अच्छा दिखा सकते हैं, आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। यह कई नए और अद्भुत कपड़े के साथ सबसे अनोखी ड्रेस अप गेम्स में से एक है।आप गेम का उपयोग करके अपनी खुद की फैशन प्रोफ़ाइल बनाना सीख सकते हैं। विभिन्न राजकुमारी लड़की पात्रों के साथ, आप कभी भी डिजाइनर और स्टाइलिस्ट गेम खेलते हुए ऊब नहीं पाएंगे क्योंकि खेलने के लिए हमेशा एक नया मॉडल चरित्र होता है। अपनी राजकुमारी या मॉडल के चरित्र को और अधिक सुंदर और चमकदार बनाने के लिए उसे एक पूर्ण फैशन मेकओवर देने के लिए तैयार हो जाइए ताकि वह हर किसी की नज़रों में आ जाए।

दुल्हन, ड्रेस-अप और मेक-अप गेम जहां छोटी लड़कियों को फैशन और मेकअप गेम खेलना पसंद है, इस प्यारी राजकुमारी ड्रेस-अप गेम के साथ हाई-एंड फैशन ड्रेस के साथ, आप अपनी प्यारी राजकुमारी को बनाने के लिए शैलियों के विभिन्न संयोजनों की कोशिश कर सकते हैं बेहतर, आप इस ड्रेस-अप और मेक-अप गेम में राजकुमारी गुड़िया ड्रेस-अप का आनंद लेंगे, आप शादी के अवसरों, फैशन कार्यक्रमों या अन्य अवसरों पर ड्रेसिंग का अभ्यास कर सकते हैं। आप ड्रेस-अप और मेकअप प्रतियोगिता में भी भाग ले सकते हैं और प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ फैशन स्टाइलिस्ट बन सकते हैं, जहाँ आप इन चुनौतियों को खेलते हुए शादियों और अन्य कार्यक्रमों के लिए एक बेहतरीन कसरत प्राप्त कर सकते हैं, और अच्छी बात यह है कि वे बहुत जल्द और आसान।

ड्रेस अप गेम्स में खेलने के लिए कई प्रकार के फैशन के कपड़े, कई प्रकार के बाल और बहुत कुछ है। फैशन और मेकअप पसंद करने वालों के लिए, ब्राइड्समेड, ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स एक मास्टर पीस हैं और आप इसे प्यार करने के लिए बाध्य हैं। यह बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी काम करता है। उन लोगों के लिए जो फैशन के रुझान में बेहतर होना चाहते हैं, यह एक खेल के मैदान की तरह है जहां आप राजकुमारी को आकर्षक दिखने के लिए कपड़े और मेकअप के विभिन्न संयोजनों का प्रयास कर सकते हैं। इस अद्भुत ड्रेस अप गेम में फैशन की ग्लैमरस दुनिया का अन्वेषण करें। आप शादियों या अन्य अवसरों के लिए तैयार हो सकते हैं। तो अपनी अलमारी के साथ कहीं भी जाएं और जब चाहें इस गेम को खेलें, आप ड्रेस अप गेम से कभी बोर नहीं होंगे और घंटों मनोरंजन करेंगे।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

4

द्वारा डाली गई

蔡銘城

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get العاب بنات عروسة وتلبيس ومكياج old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get العاب بنات عروسة وتلبيس ومكياج old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे العاب بنات عروسة وتلبيس ومكياج

Summer Osborne से और प्राप्त करें

खोज करना