العاب تلبيس 2024 - العاب بنات


3 द्वारा Summer Osborne
Oct 16, 2023 पुराने संस्करणों

العاب تلبيس 2024 - العاب بنات के बारे में

ड्रेस अप गेम्स 2024 - लड़कियों के गेम्स अरब लड़कियों के लिए सबसे अच्छे गेम्स में से एक हैं ड्रेस अप गेम्स

ड्रेस अप गेम्स 2024 गर्ल्स गेम्स यहां एक अद्भुत फैशन स्टूडियो है जिसके माध्यम से आप फैशन डिजाइनर बन सकते हैं हमारे नए गेम्स अद्भुत ब्यूटी सैलून और ड्रेस अप गेम्स हैं जिन्हें आप डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं। यह गेम आपको इनके साथ कई घंटे मनोरंजन करने की अनुमति देता है लड़कियों के लिए गेम निःशुल्क! आप एक ही समय में हेयर स्टाइल और मेकअप खेलते हैं। नीचे हमारे एप्लिकेशन पर कुछ बेहतरीन ड्रेस-अप गेम्स हैं। प्रसिद्ध लड़कियों में से एक चरित्र चुनें और विभिन्न आउटफिट, हेयर स्टाइल, मेकअप और अन्य ट्रेंडी एक्सेसरीज़ आज़माएं और ड्रेस खेलने का आनंद लें- अप गेम्स 2022 लड़कियों के खेल। मेकअप गेम के लिए विशेष खूबसूरत लड़की, क्या आप मेकअप परी के साथ एक अद्भुत मेकअप गेम खेलना चाहते हैं? आइए, एक खूबसूरत राजकुमारी के साथ बेहतरीन मेकअप गेम खेलें। खेल की शुरुआत में आप अपने मेकअप के लिए कुछ उपयोगी सामान चुन सकते हैं। फिर उसके लिए एक परफेक्ट हेयरकट चुनें और फिर कुछ परफेक्ट कपड़े चुनें। नवीनतम और सबसे अद्भुत महिलाओं के मेकअप गेम्स के साथ अपनी रचनात्मकता के रूप में उसके लिए सुरुचिपूर्ण स्टाइल बनाएं। अंत में उसके लिए एक अच्छा दृश्य चुनें।

ड्रेस अप गेम्स 2023 गर्ल्स गेम्स में लंबे समय तक गेम खेलें। शानदार फैशन और मेकअप पाने का सबसे अच्छा तरीका लड़कियों के लिए हमारे मुफ्त गेम डाउनलोड करना और उन्हें अपने कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर खेलना है। हमारे पास नवीनतम ट्रेंडी आउटफिट, हेयर स्टाइल, मेकअप हैं। डिज़ाइन, और सहायक उपकरण जो आपके मॉडल को वास्तविक सुपर मॉडल की तरह दिखने में मदद करेंगे।" ड्रेस अप गेम्स 2022 गर्ल्स गेम्स "फ्री गर्ल्स गेम्स में वह सब कुछ शामिल है जो आपको लंबे समय तक फैशन डिजाइनर कपड़ों के साथ खेलने के लिए चाहिए। अंतहीन संयोजनों के साथ "मेकअप गेम्स"। आनंद लेने के लिए अभी हमारे ब्यूटी सैलून गेम्स डाउनलोड करें!

ड्रेस-अप गेम 2022 लड़कियों के गेम खेलते समय फैशन डिजाइनरों के समुदाय में शामिल हों, अपने स्टाइल टिप्स साझा करें और अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ सीखें, ड्रेस-अप गेम्स के माध्यम से उन लोगों से जुड़ें जो हमारे साथ आपकी रुचियों को साझा करते हैं, लड़कियों के लिए ऑनलाइन फैशन गर्ल्स गेम आप पोशाक पहन सकते हैं कपड़ों के खेल में शीर्ष लक्जरी डिजाइनरों या फैशन ब्रांडों और डिजाइनरों के कपड़ों में लड़कियां। सभी लक्जरी ब्रांड नाम जिनकी आप कल्पना कर सकते हैं, डिजिटल रूप में उपलब्ध हैं। उन्हें नवीनतम फैशन रुझानों के आधार पर हमारे रचनाकारों द्वारा बनाए गए मेकअप और हेयर स्टाइल के साथ मिलाएं। पर वोट करें अन्य उपयोगकर्ताओं की पीठ!

--खेल की विशेषताएं--

👗- लड़कियों के खेल बच्चों और वयस्कों के लिए उपयुक्त

👗- इसमें विभिन्न और नए कपड़े और पोशाकें शामिल हैं

👗- फैशनेबल एक्सेसरीज 2022

👗- बिना इंटरनेट के नए और हल्के गेम

👗- डाउनलोड करना आसान

👗- खेलना आसान है और इसमें कई चरण हैं

👗- लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स और मेकअप गेम्स के प्रशंसकों के लिए

ड्रेस अप गेम्स 2022 गर्ल्स गेम्स अद्वितीय और रोमांचक फैशन चुनौतियों में प्रवेश करें! विशेष लक्जरी पार्टियों से लेकर निजी सैर-सपाटे तक, लड़कियों के खेल। अपने स्वाद का पता लगाएं एक नया पसंदीदा फैशन ब्रांड ढूंढें और एक रनवे फैशन वर्ल्ड प्राप्त करें आपके पास हमारे फैशन गेम में बहुत सारे नए मेकअप आइटम, लड़कियों के गेम और मेकअप गेम उपलब्ध हैं! हमने सौंदर्य प्रसाधनों और आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करने के लिए बदलाव के लिए और अधिक आइटम जोड़े हैं। यह मेकअप गेम युवा लड़कियों द्वारा चुना जाता है क्योंकि उन्हें ये मेकअप गेम पसंद हैं। जब मेकअप की बात आती है तो स्टाइलिश लड़कियां बारीकियों पर ध्यान देना पसंद करती हैं। खूबसूरत लड़कियों के लिए मेकअप गेम और गर्ल्स गेम्स में सौंदर्य उत्पादों, फेस मास्क और मॉइस्चराइज़र की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। हर लड़की को अपनी त्वचा का ख्याल रखने की जरूरत होती है ताकि वह हर दिन खूबसूरत दिखे। यह भी जरूरी है कि आप मास्क लगाने के बाद अपनी त्वचा पर लोशन लगाएं।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

3

द्वारा डाली गई

Sang Lê

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get العاب تلبيس 2024 - العاب بنات old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get العاب تلبيس 2024 - العاب بنات old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे العاب تلبيس 2024 - العاب بنات

Summer Osborne से और प्राप्त करें

खोज करना