الف ليلة وليلة بدون انترنت


2.4.0 द्वारा Apps SaM
Oct 2, 2021 पुराने संस्करणों

الف ليلة وليلة بدون انترنت के बारे में

एक हजार और एक नाइट्स के किस्से

वन थाउजेंड एंड वन नाइट्स की दास्तां दुनिया के सबसे प्रसिद्ध उपन्यासों में से एक है, क्योंकि इसमें नेट के बिना कई तरह की अद्भुत कहानियां और किस्से शामिल हैं जो आपको दूसरी दुनिया में जीने का मौका देंगे।

आपके हाथों में जो एप्लिकेशन है वह आपको नेट के बिना एक हजार और एक रातों की सबसे सुंदर, अद्भुत और सबसे प्यारी कहानियाँ प्रदान करता है। वे अरब और इस्लामी साहित्य की उत्कृष्ट कृतियाँ हैं। हम उन्हें पाठकों की सबसे बड़ी संख्या में वितरित करने के लिए मोबाइल उपकरणों के लिए एक आवेदन में बदलना चाहते थे।

वन थाउज़ेंड एंड वन नाइट्स की कहानियों में प्रसिद्ध साहित्यिक काल्पनिक चरित्र शामिल हैं, जिसमें अलादीन, अली बाबा, अरबीन चोर, मारूफ अल-शिकाफी, ज़ैबेक अल-मसरी, सिंदबाद द सी और शाहरजाद, शहरियार अल-मालेक और अल-शेटर हसन की भूमिका शामिल है।

इस एप्लिकेशन में समय की ऐतिहासिक कहानियां भी शामिल हैं, जैसे: द बुक ऑफ शेहेरज़ादे, द एडवेंचर्स ऑफ़ सिनबाद, अली बाबा एंड द फोर्टी थीक्स, अलादीन और मैजिक लैंप, कालिला और डिमना, सिंड्रेला की कहानी ...

हम सर्वशक्तिमान से उम्मीद करते हैं कि यह आवेदन अच्छा है और सभी के लिए एक आशीर्वाद है, और हम आशा करते हैं कि आप, भगवान आपको आशीर्वाद दें, कार्यक्रम के लिए 5 सितारों के मूल्यांकन को न भूलें। हमें आपके सकारात्मक मूल्यांकन की बहुत आवश्यकता है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.4.0

द्वारा डाली गई

Buzza Rd

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get الف ليلة وليلة بدون انترنت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get الف ليلة وليلة بدون انترنت old version APK for Android

डाउनलोड

الف ليلة وليلة بدون انترنت वैकल्पिक

Apps SaM से और प्राप्त करें

खोज करना