القارئ محمد سايد برواية ورش


5 द्वारा Usefulapps. m
Sep 10, 2024 पुराने संस्करणों

القارئ محمد سايد برواية ورش के बारे में

कुरान, मुहम्मद सैय्यद की कार्यशालाएं, मुहम्मद सईद के पाठों में ध्वनि, विलासिता और शांति की गर्मी, पूर्ण कुरान कार्यशालाएं

संपूर्ण पवित्र कुरान आवेदन, पढ़ने वाले मुहम्मद सईद की आवाज के साथ, कार्यशालाओं के वर्णन के साथ, आपको मुहम्मद सईद की आवाज के साथ नोबल कुरान को सुनने और डाउनलोड करने की अनुमति देता है।

लकीरनी आलीकिरीमी अलिशिक मीहमीदी s͇a͇d͇

मैं

️ नोबल कुरान के आवेदन को पाठक, मुहम्मद सईद अल-मग़रिबी की आवाज़, सरल और सुरुचिपूर्ण होने की विशेषता है

️ यह ज्ञात है कि पाठक मुहम्मद सैय्यद की एक सुंदर और अद्भुत आवाज है जो उन्हें शांति और शांति से भर देती है और आपको शांति और मनोवैज्ञानिक आराम की दूसरी दुनिया में ले जाती है। शेख मुहम्मद सैय्यद की आवाज आपके और आपके ऊपर एक सुंदर प्रभाव छोड़ेगी आवेदन आपको अन्य सभी भाषणों पर पवित्र कुरान के गुण को जानने में मदद करेगा और कुरान को पढ़ने और महान कुरान को सुनने में दृढ़ता की प्राथमिकता भी देगा, और हम आशा करते हैं कि कुरान का आवेदन , मुहम्मद सईद कार्यशाला, उसमें आपकी मदद करेगी और मुहम्मद सईद कार्यशाला की आवाज के साथ नोबल कुरान को डाउनलोड करने और याद रखने में आपकी सहायता करेगी।

✅ ️ यदि आपको कुरान के आवेदन की सामग्री पसंद है, मुहम्मद सईद की कार्यशालाएं नेट के बिना, और हम आशा करते हैं, तो हम आपको पांच सितारों के साथ पूरे कुरान को पढ़ने वाले मुहम्मद सईद के आवेदन को रेट करने के लिए कहते हैं।

️ यदि आप कुरान को सुनने के लिए भावुक और प्यार करने वाले हैं, तो मुहम्मद ने बिना नेट के कहा

मुहम्मद सईद आवेदन इसमें आपकी मदद करेगा, और आवेदन आपको नेट के बिना मुहम्मद सईद पाठक आवेदन के माध्यम से आसानी से अपने फोन पर शेख मुहम्मद सईद की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने में मदद करेगा।

️ कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस, मुहम्मद सईद कार्यशाला, बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है, साथ ही आवाज के साथ कुरान आवेदन के पृष्ठों के बीच नेविगेशन में आसानी होती है। मुहम्मद सईद वारश की।

हम आशा करते हैं कि यह आपकी मदद करेगा और कार्यशालाओं के कथन के साथ पाठक, मोहम्मद सईद के आवेदन से लाभान्वित होगा | पवित्र कुरान पूरा हो गया है

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

5

द्वारा डाली गई

Brahian Gonzalez

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get القارئ محمد سايد برواية ورش old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get القارئ محمد سايد برواية ورش old version APK for Android

डाउनलोड

القارئ محمد سايد برواية ورش वैकल्पिक

Usefulapps. m से और प्राप्त करें

खोज करना