القرآن الكريم بصوت ياسر الدوسر


1.1 द्वारा QuranAlkarim
Mar 14, 2020

القرآن الكريم بصوت ياسر الدوسر के बारे में

यासर अल-दोसारी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान का अनुप्रयोग। आप पवित्र कुरान सुनते हैं

यासर अल-दोसारी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान का अनुप्रयोग। आप अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से नोबल क़ुरान की सभी दीवारों को एक कार्यक्रम के माध्यम से आसानी और आसानी से सुन सकते हैं, जिसमें नोबल क़ुरान की सभी दीवारें शामिल हैं। क़ुरान के गायन का आवेदन भी शेख मैहर अल-मुकीली की आवाज़ की विशेषता है, क्योंकि यह मुफ़्त है और एंड्रॉइड फोन पर स्टोर पर भी उपलब्ध है। शेख यासिर अल-दोसारी की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान का आनंद लेने के लिए जहाँ आप चाहें।

और यदि आप कुरान को पढ़ने में शेख यासिर अल-दोसारी को सुनने के प्रशंसक हैं, तो माहेर अल-मुकीली की आवाज के साथ पवित्र कुरआन का आवेदन आपको सुर-अल-कफ माहर अल-मुकील की आवाज में पवित्र कुरआन के सूरों को सुनने के लिए निशुल्क प्रदान करता है।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं होगी, और आपको शेख माहेर अल-मुअकिली की आवाज़ के साथ कुरान एप्लिकेशन को स्थापित करने के लिए अपने डिवाइस पर एक बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद आप पवित्र कुरान सूर-अल-बकर माहेर अल-मुअकिली को सुनने में सक्षम होंगे।

Yasser Al-Dosari की आवाज़ के साथ पवित्र क़ुरआन कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से प्रोग्राम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको Yasser Al-Dosari की आवाज़ के साथ पवित्र Qur’an की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड करने के कार्यक्रम के डाउनफ़्लो में प्रोग्राम को डाउनलोड करने से शुरू करने और इसे सुनने के लिए उपयोग करने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख यासिर अल-दोसारी की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान के सुरों को मुफ्त में, कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

आप निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद, सीधे यासर अल-डोसरी की आवाज के साथ नोबल कुरआन डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं:

• स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम की खोज करें (नेट के बिना पूरी कुरान यासिर अल-डोसरी)

• क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें (इंस्टॉल करें)।

फिर आप कुरान एमपी को सुनाने में शेख यासर अल-दोसारी के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

जैसा कि हमने उल्लेख किया, यासर अल-दोसारी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान आवेदन का इंटरफ़ेस एक सरल इंटरफ़ेस है जो युवा या पुराने उपयोगकर्ताओं को पवित्र कुरान को सुनने और जटिलता से दूर, आसानी से आवेदन का उपयोग करने में सक्षम बनाता है।

यासर अल-दोसारी की आवाज़ के साथ नोबल कुरआन का आवेदन आपको सुरा के नाम को परिभाषित करने के बाद नोबल क़ुरान के सभी सुरों को सुनने में सक्षम बनाता है, जिसे आप शेख महेर अल-मुएक्ली यासीन द्वारा सुनना चाहते हैं।

 हर सुरा में।

"अगला सूरत" बटन और "पिछला सूरत" बटन पर क्लिक करके, आप उस सुरा के पिछले सुरों को सुन सकते हैं जो आप सुन रहे हैं, साथ ही साथ निम्न सुर भी, क्योंकि कार्यक्रम आपको प्रत्येक सुरा की अवधि दिखाता है जब तक आपको इसके बारे में पता नहीं है।

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं और शेख यासिर अल-डोसरी की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान के सुर को सुन सकते हैं और विश्वास का एक अद्भुत मामला जी सकते हैं जो नोबल क़ुरान के अर्थों में तल्लीन हो जाता है, शेख यासर अल-डॉसरी की आवाज़ का आनंद लेते हुए, जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज़ के साथ दूसरी दुनिया में ले जाता है।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और यासर अल-दोसारी की आवाज़ में पवित्र कुरान के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम का लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे माहेर अल-मुकिल अल-बकर की आवाज के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें

 और इसकी विशेषताओं का आनंद लें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो सभी फोन के साथ फिट बैठता है, डिवाइस का एक सरल क्षेत्र ले रहा है।

और यदि आप शेख यासिर अल-दोसारी ... और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान को सुनने के प्रशंसक हैं, या यदि आप इंटनशन के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत वैध कानूनी पेपर से परिचित होना चाहते हैं, तो स्टोर पर हमारे बाकी अनुप्रयोगों पर एक नज़र डालने में संकोच न करें, जो स्टोर पर उपलब्ध हैं। ।

अंत में, यदि आपको यासर अल-दोसारी की आवाज़ के साथ नोबल कुरआन डाउनलोड करने का आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और आपकी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

आप एप्लिकेशन में स्थित (ऐप मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 के लिए यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड करने के कार्यक्रम को रेट कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1

द्वारा डाली गई

Billy Ducasse

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get القرآن الكريم بصوت ياسر الدوسر old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get القرآن الكريم بصوت ياسر الدوسر old version APK for Android

डाउनलोड

القرآن الكريم بصوت ياسر الدوسر वैकल्पिक

QuranAlkarim से और प्राप्त करें

खोज करना