القرآن الكريم كامل رعد الكردي


1.0 द्वारा القرآن الكريم | The Holy Quran
Oct 7, 2020

القرآن الكريم كامل رعد الكردي के बारे में

राड अल-कुर्दी पवित्र कुरान का आवेदन इंटरनेट के बिना पूरा

◦ • ● Quran पवित्र कुरान ● • ◉✿

Q नोबल कुरआन के आवेदन की परिभाषा, इंटरनेट के बिना, राड अल-कुर्दी को पूरा करें।

पवित्र कुरान | पवित्र कुरान

कुर्दिश राद आवाज के साथ संपूर्ण पवित्र कुरान आवेदन आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस के माध्यम से इंटरनेट के बिना पवित्र कुरान को सुनने की अनुमति देता है, जिसमें एक प्रोग्राम के माध्यम से आसानी से हो सकता है जिसमें इंटरनेट के बिना पवित्र कुरान की सभी सूरते शामिल हैं। एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर उपलब्ध है। पवित्र कुरान आवेदन पूरी तरह से बिना इंटरनेट के बिना आसानी से राद अल-कुर्दी डाउनलोड किया जा सकता है ताकि आप शेख राद अल-कुर्दी की आवाज में पवित्र कुरान के पाठ का आनंद ले सकें जहां आप चाहते हैं और इंटरनेट के बिना उच्च गुणवत्ता में।

Does उपयोगकर्ता को इंटरनेट के बिना पवित्र कुरान आवेदन कामिल राद अल-कुर्दी को स्थापित करने की आवश्यकता क्यों है?

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट ईश्वर की याद से भरा हो, और अगर आपको कुरान के पाठ में शेख राद अल-कुर्दी सुनना अच्छा लगता है, तो इंटरनेट के बिना रवाद अल-कुर्दी से भरा नोबल कुरआन का आवेदन आपको कुर्दिश राद की आवाज के बिना पवित्र कुरआन की आवाज में डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख राद अल-कुर्दी की आवाज में पवित्र कुरान को सुन पाएंगे।

राड अल-कुर्दी की आवाज़ में पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। कुर्दिश राद आवाज़ में पवित्र क़ुरआन कार्यक्रम के डाउनलोड होने तक और पवित्र क़ुरआन के सूरह सुनने के लिए इसका उपयोग करने तक आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से शुरू होने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

आवेदन पत्र डाउनलोड करने के बाद, आप शेख राद अल-कुर्दी की आवाज के साथ पवित्र कुरान के सुरों को बिना किसी भी समय और कहीं भी आसानी से मुफ्त में सुन सकते हैं।

To पवित्र कुरान के आवेदन को कैसे डाउनलोड करें, कामिल राद अल-कुर्दी बिना इंटरनेट بدون 3

आप निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद मुफ्त में राड कुर्द की आवाज के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं:

✔ स्टोर पर जाएँ और कार्यक्रम के लिए खोजें (इंटरनेट के बिना नोबल कुरआन कामद अल-कुर्दी)

✔ (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरआन .3 का पाठ करने में शेख राद अल-कुर्दी के साथ एक अद्वितीय अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

✅ पवित्र कुरान राड अल-कुर्दी के आवेदन की विशेषताएं

अब आप आसानी से आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और शेख राद अल-कुर्दी की आवाज में पवित्र कुरान के सुरों को सुन सकते हैं और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति को जी सकते हैं जिसमें आप पवित्र कुरान के अर्थों में तल्लीन हो जाते हैं, शेख राद अल-कुर्दी की आवाज का आनंद लेते हुए जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज के साथ दूसरी दुनिया में पहुंचाता है।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और बिना इंटरनेट के पवित्र कुरान, कामिल राद अल-कुर्दी के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे कुर्दिश राड आवाज में पवित्र कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो सभी फोन के साथ फिट बैठता है, डिवाइस के एक साधारण क्षेत्र पर कब्जा कर लेता है।

और अगर आपको शेख मुहम्मद अल-तबलावी, शेख अब्दुल बासित अब्दुल-समद, शेख खलील अल-होसरी और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान सुनना पसंद है, या यदि आप इंटन के नियम सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत ध्वनि शरिया पेपर जानना चाहते हैं, तो एक नज़र लेने में संकोच न करें। उपयोगकर्ताओं को मुफ्त और आसान के लिए उपलब्ध है।

, अंत में, यदि आप पवित्र कुरान के आवेदन को पसंद करते हैं, तो कमल राड अल-कुर्दी, इंटरनेट के बिना, कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और हमारे साथ अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

✔ आप आवेदन में ही विकल्प (एप्लीकेशन मूल्यांकन) के माध्यम से पवित्र कुरान कार्यक्रम कामिल राद अल-कुर्दी के लिए बिना इंटरनेट का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे। 😍

हम सर्वशक्तिमान से हमें और आपको क्षमा करने के लिए कहते हैं

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Nopri Adi

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get القرآن الكريم كامل رعد الكردي old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get القرآن الكريم كامل رعد الكردي old version APK for Android

डाउनलोड

القرآن الكريم كامل رعد الكردي वैकल्पिक

القرآن الكريم | The Holy Quran से और प्राप्त करें

खोज करना