القرآن كاملا بصوت الشيخ السديس


2.1.1 द्वारा Islamic Dev 2020
Nov 20, 2020

القرآن كاملا بصوت الشيخ السديس के बारे में

महान पाठक अल-सुदैस द्वारा पवित्र कुरान का पाठ किया गया। इंटरनेट के बिना

पवित्र कुरान, पाठ करने वाले शेख अल-सुदैस की आवाज के साथ पूरा हुआ।

पवित्र कुरान ने महान गायिका सुदैस को सुनाया।

अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज़ के साथ नोबल कुरआन का आवेदन आपको पवित्र क़ुरआन के सभी सुरों को अपने मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस के माध्यम से एक कार्यक्रम के माध्यम से आसानी से सुनने के लिए प्रदान करता है, जिसमें पवित्र कुरआन के सभी सूर शामिल हैं। एंड्रॉयड।

आप जहां चाहें शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ पवित्र कुरान का पाठ करने का आनंद लें।

इंटरनेट के बिना शेख अल-सुदैस की आवाज के साथ पूरे कुरान के आवेदन के फायदे

शेख अल-सुदैस की आवाज़ के साथ पूरे कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज़ में नोबल क़ुरान को डाउनलोड करने और पवित्र क़ुरान की सुराओं को सुनने के लिए इसका उपयोग करने से कार्यक्रम को डाउनलोड करने तक आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से शुरू होने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

और अगर आप कुरान को पढ़ने में शेख अब्दुलरहमान अल-सुदैस को सुनने के प्रशंसक हैं, तो शेख अब्दुलरहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ पूरे कुरान का आवेदन आपको अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज में नोबल कुरआन के सुरों को सुनने और मुफ्त में प्रदान करता है।

आवेदन को डाउनलोड करने के बाद, आप शेख अब्दुलरहमान अल-सुदैस की आवाज में पवित्र कुरान के सुरों को किसी भी समय मुफ्त में सुन सकते हैं

किसी भी समय और कहीं भी, आसानी के साथ।

आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख अब्दुलरहमान अल-सुदैस के साथ एक अद्वितीय अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

अब आप आसानी से आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज़ में पवित्र कुरान की सुराओं को सुन सकते हैं और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति को जी सकते हैं जिसमें आप शेख अब्दुलरहमान अल-सुदैस की आवाज का आनंद लेते हुए नोबल कुरान के अर्थों में तल्लीन हो जाते हैं जो आपको अपनी अनोखी और विशिष्ट आवाज के साथ दूसरी दुनिया में पहुंचाता है।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और नेट के बिना शेख अल-सुदैस की आवाज के साथ पूरे कुरान के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

और अगर आपको शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज़ में पवित्र कुरान सुनना पसंद है ...

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक साधारण मुफ्त एप्लिकेशन है जो सभी फोन पर फिट बैठता है, डिवाइस के एक साधारण क्षेत्र पर कब्जा कर लेता है।

इंटरनेट के बिना शेख अल सुदैस की आवाज के साथ पूरे कुरान का आवेदन आपको बाड़ और स्वचालित प्रसारण को दोहराने की संभावना भी प्रदान करता है।

अंत में, यदि आपको इंटरनेट के बिना शेख अल सुदैस की आवाज़ के साथ पूरी कुरान डाउनलोड करने के लिए आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आया और हमारे साथ अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

आप आवेदन में ही विकल्प (एप्लिकेशन मूल्यांकन) के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 के लिए अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड करने के कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.1.1

द्वारा डाली गई

Alaa Akbik

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get القرآن كاملا بصوت الشيخ السديس old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get القرآن كاملا بصوت الشيخ السديس old version APK for Android

डाउनलोड

القرآن كاملا بصوت الشيخ السديس वैकल्पिक

Islamic Dev 2020 से और प्राप्त करें

खोज करना