القران بصوت رمضان الطوخي


10 द्वारा Usefulapps. m
Sep 24, 2023 पुराने संस्करणों

القران بصوت رمضان الطوخي के बारे में

रमज़ान अल-तौखी द्वारा संपूर्ण कुरान। उनकी विशिष्ट आवाज़ में रमज़ान अल-तौखी के पाठ में गर्मजोशी, लालित्य और आश्वासन।

रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में संपूर्ण पवित्र कुरान पाठ एप्लिकेशन आपको रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में कुरान सुनने और डाउनलोड करने की अनुमति देता है, और आप पवित्र कुरान को अपने मोबाइल फोन पर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और आसानी से एक एप्लिकेशन के माध्यम से जिसमें पहाड़ी आवाज के मालिक शेख रमजान अल-तौखी की आवाज में सूरह और पवित्र कुरान का पाठ शामिल है।

रमजान अल-तौखी द्वारा पढ़ा गया पवित्र कुरान

🔷 🔶 कौन हैं रमज़ान अल-तौखी? पहाड़ी आवाज़ के मालिक

रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में कुरान को लागू करने के बारे में क्या?

⬅️ वह रमज़ान अब्देल अती रजब अल-तौखी हैं, जो बेहेरा गवर्नरेट के कफर अल-दाव्वर शहर से हैं, जो अल-अजहर विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग संकाय के छात्र हैं। उन्हें "द माउंटेन वॉयस" उपनाम से जाना जाता है। उनकी आवाज़ की ताकत और सुंदरता। जितना अधिक आप रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में गहराई से उतरेंगे, उतना ही आपको इस तथ्य का एहसास होगा कि उनकी आवाज़ अपने भीतर बहुत सारे दुःख और रहस्य छिपाए हुए है जो उनकी कोमल आवाज़ की गहराई में दबे हुए हैं।

⬅️ "सूरत ग़ाफ़िर से पंद्रह पाठ किए गए छंद" .. यह पहाड़ी आवाज़ के मालिक, रमज़ान अल-तौखी के लिए सच्ची शुरुआत थी, जिनमें से सबसे प्रमुख उनका कहना था - सर्वशक्तिमान - सुरा के छंद 26 में, "और फिरौन ने कहा, 'मुझे छोड़ दो, मैं मूसा को मार डालूँगा और उसे अपने रब को बुलाने दूँगा। मुझे डर है कि वह पश्चाताप करेगा। अपना धर्म बदलो या पृथ्वी पर भ्रष्टाचार फैलाओ...'

⬅️ रमज़ान अल-तौखी और उनके पिता, जो बंदोबस्ती मंत्रालय में एक इमाम के रूप में काम करते थे, जब वह छोटे थे तो उन्होंने पूरे कुरान को एक साथ याद किया था, और उनके बारे में वे कहते हैं: "मेरे पिता ने मुझे कुरान को याद करने के लिए प्रोत्साहित किया, इसे पढ़ें, और महान शेखों से सीखने के लिए उनका अनुकरण करें, साथ ही मेरे अंदर एक स्वतंत्र व्यक्तित्व का निर्माण करें।” ईश्वर उनके पिता पर दया करें, उन्हें आनंद के बगीचों में स्थान दें, और उन्हें दया, क्षमा और परोपकार के बादलों से ढक दें।

⬅️ शेख रमज़ान अल-तौखी बताते हैं कि एक दर्दनाक दुर्घटना में उनके पिता की मृत्यु उनके लिए सबसे बड़ा सदमा था, खासकर जब से यह तीसरे वर्ष की माध्यमिक विद्यालय की परीक्षाओं से कुछ समय पहले हुआ था, लेकिन उन्होंने अपना नाम ऊंचा उठाने और किम्मा कॉलेज में शामिल होने पर जोर दिया। और वहां गौरव हासिल किया। इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला लेने तक वह सबसे अच्छे और सबसे दृढ़ नायक थे, इसे याद करते हुए। भगवान उनकी रक्षा करें

⬅️ पाठ करने वाले रमज़ान अल-तौखी पवित्र कुरान के महान मिस्र और गैर-मिस्र के पाठकर्ताओं, जैसे शेख अल-शाहत अनवर, माहेर अल-मुकैली, यासर अल-दोसारी और इदरीस अबकर की नकल करते हैं, जबकि उनकी आवाज़ बहुत अच्छी है सऊदी शेख और वाचक खालिद अल-जलील के समान।

⬅️ पाठक, रमज़ान अल-तौखी, इंजीनियरिंग कॉलेज से स्नातक होने के बाद पूरे पवित्र कुरान को रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में रिकॉर्ड करना चाहते हैं, और लोगों को किसी तरह से प्रभावित करना चाहते हैं, यह समझाते हुए कि उनकी माँ और बहन, भगवान उन्हें पुरस्कृत करें उन्हें सबसे अच्छा इनाम मिलता है, वे ही हैं जो इसे हासिल करने में उनका सबसे अधिक समर्थन करते हैं, और वह हमेशा अपनी आवाज़ पर हर सकारात्मक टिप्पणी से खुश होते हैं और उन्हें इनाम दिया जाता है। यह उनके पिता के लिए है, भगवान उन पर दया करें

आप इस एप्लिकेशन के माध्यम से रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ के साथ संपूर्ण पवित्र कुरान खरीदने में सक्षम होने वाले पहले व्यक्ति होंगे

✅ 🔷 🔶 रमज़ान अल-तौखी द्वारा पढ़ाए गए कुरान कार्यक्रम के बारे में क्या कहना?

⬅️ शेख रमजान अल-तौखी द्वारा आवाज दी गई पवित्र कुरान पाठ एप्लिकेशन, सरल और सुरुचिपूर्ण होने के कारण प्रतिष्ठित है।

⬅️ यह ज्ञात है कि शेख रमज़ान अल-तौखी के गले की आवाज सुनहरी है और एक मजबूत, सुंदर और अद्भुत आवाज है जो आश्वासन और शांति से भरी है और आपके दिल को शांति और मनोवैज्ञानिक आराम की दूसरी दुनिया में ले जाती है। पवित्र कुरान में रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ आपके ऊपर एक सुंदर प्रभाव छोड़ेगी, और एप्लिकेशन आपको अन्य सभी शब्दों पर पवित्र कुरान के गुणों को जानने में भी मदद करेगा। पवित्र कुरान को सुनना जारी रखने का गुण। हमें उम्मीद है कि रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान को लागू करने से आपको इसमें मदद मिलेगी और आपको रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में कुरान डाउनलोड करने में मदद मिलेगी।

⬅️ यदि आपको शेख रमजान अल-तौखी की आवाज में कुरान की सामग्री पसंद है, तो हम आपसे शेख रमजान अल-तौखी कार्यक्रम के समर्थन में पांच सितारों के साथ रमजान अल-तौखी की आवाज में कुरान के आवेदन को रेट करने के लिए कहते हैं, और आप करेंगे। यदि आप रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में कुरान कार्यक्रम को अपने दोस्तों और परिचितों के साथ साझा करते हैं और अपने परिवार को इसके बारे में बताते हैं तो निश्चित रूप से इनाम और इनाम में हमारे साथ भागीदार बनें।

कृपया शेख रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में पवित्र कुरान के अनुप्रयोग का समर्थन करें

⬅️ अगर आपको रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में कुरान सुनना पसंद है

रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में पवित्र कुरान का अनुप्रयोग इसमें आपकी मदद करेगा, और यह आपके फोन पर रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में कुरान को आसानी से डाउनलोड करने में भी मदद करेगा।

⬅️ हम जानते हैं कि आप रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में संपूर्ण कुरान के एक एप्लिकेशन की तलाश कर रहे हैं, इसलिए हमने एक ऐसा एप्लिकेशन प्रदान करने के लिए बहुत मेहनत की है जिसमें रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में कुरान के सभी पाठ शामिल हैं। -तौखी। आपके लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि अब तक रमज़ान अल-तौखी की आवाज में संपूर्ण पवित्र कुरान की रिकॉर्डिंग समाप्त नहीं हुई है, लेकिन यदि आप पवित्र कुरान के आवेदन को खरीदने में रुचि रखते हैं पूरी तरह से शेख रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में। हम आपको दृढ़ता से सलाह देते हैं कि इस एप्लिकेशन को हमेशा अपने फोन पर रखें, और आप शेख रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ में पूरी कुरान प्राप्त करने में सक्षम होने वाले पहले व्यक्ति होंगे।

⬅️ रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से प्रोग्राम का उपयोग करने और रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान एप्लिकेशन के पृष्ठों के बीच आसानी से स्थानांतरित करने में सक्षम बनाता है।

हमें उम्मीद है कि इससे आपको मदद मिलेगी और रमज़ान अल-तौखी की आवाज़ के साथ कुरान को लागू करने से आपको लाभ होगा

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

10

द्वारा डाली गई

Wai Yan Phyo

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get القران بصوت رمضان الطوخي old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get القران بصوت رمضان الطوخي old version APK for Android

डाउनलोड

القران بصوت رمضان الطوخي वैकल्पिक

Usefulapps. m से और प्राप्त करें

खोज करना