القران صوت شيخ محمود عبد الحكم


7.7.7 द्वारा AHMAD ABDALLAH HUSSEIN BANIISSMA'EEL
Aug 22, 2024 पुराने संस्करणों

القران صوت شيخ محمود عبد الحكم के बारे में

पवित्र कुरान शेख महमूद अब्देल हाकम की आवाज के साथ पूर्ण है | इंटरनेट के बिना

शेख महमूद अब्देल हकम एप्लिकेशन आपको महमूद अब्देल हकम की आवाज में नोबल कुरान को सुनने और डाउनलोड करने में सुधार करने की अनुमति देता है, और आप अपने मोबाइल फोन पर नोबल कुरान को आसानी से और आसानी से एक एप्लिकेशन के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं जिसमें सभी शामिल हैं शेख महमूद अब्देल हकमी की आवाज के साथ नोबल कुरान एमपी 3 के सूरह

★★ महान कुरान के आवेदन भी पाठक, महमूद अब्देल हाकम की आवाज की विशेषता है, सरल और सुरुचिपूर्ण होने के रूप में

यह ज्ञात है कि महमूद अब्देल-हकम की एक सुंदर और अद्भुत आवाज है, जो शांति और शांति से भरी हुई है, और आपको शांति और मनोवैज्ञानिक आराम की दूसरी दुनिया में ले जाती है। कुरान और महान कुरान को सुनना, और हम आशा करते हैं कि पाठक महमूद अब्देल हाकम का आवेदन आपको उसमें नोबल कुरान डाउनलोड करने में मदद करेगा और आपको नोबल कुरान, शेख महमूद अब्देल हकम को डाउनलोड करने और याद रखने में मदद करेगा।

★★ यदि आप पवित्र कुरान डाउनलोड एप्लिकेशन की सामग्री को पसंद करते हैं, और हम आशा करते हैं, तो हम आपको महमूद अब्देल हकम के पूर्ण कुरान आवेदन को पांच सितारों के साथ रेट करने के लिए कहते हैं।

★★ यदि आप कुरान को सुनने के लिए भावुक और प्यार करते हैं, तो पढ़ने वाले महमूद अब्देल हाकम के आवेदन और महान कुरान के डाउनलोड से आपको इसमें मदद मिलेगी, और आवेदन आपको महान को याद रखने और डाउनलोड करने में मदद करेगा। कुरान शेख महमूद अब्देल हकम आपके फोन पर आसानी से

★★ शेख महमूद अब्देल हाकम ताजवीद कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है, साथ ही महमूद अब्देल हकम की आवाज के साथ कुरान आवेदन के पृष्ठों के बीच नेविगेशन में आसानी होती है।

हमें उम्मीद है कि यह आपकी मदद करेगा और महमूद अब्देल हाकम, महान कुरान के आवेदन से लाभान्वित होगा

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

7.7.7

द्वारा डाली गई

Fortnite Fortcraft

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get القران صوت شيخ محمود عبد الحكم old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get القران صوت شيخ محمود عبد الحكم old version APK for Android

डाउनलोड

القران صوت شيخ محمود عبد الحكم वैकल्पिक

AHMAD ABDALLAH HUSSEIN BANIISSMA'EEL से और प्राप्त करें

खोज करना