القران كامل الجزائري بدون نت

Listen To Quran
Jun 2, 2024

القران كامل الجزائري بدون نت के बारे में

नेट के बिना शेख यासीन अल-जज़ारी की आवाज़ के साथ नोबल कुरान - एक पूर्ण कुरान, उच्च गुणवत्ता

नेति के बिना पवित्र कुरान यासीन अल-जज़ारी

इस एप्लिकेशन के माध्यम से, आप नेट के बिना यासीन अल-जज़ारी की आवाज़ के साथ नोबल कुरान सुन सकते हैं, और कुरान पाठ आवेदन को यासीन अल-जज़ारी की आवाज़ से मुक्त होने की विशेषता है, और आप पवित्र डाउनलोड कर सकते हैं आसानी से यासीन अल-जज़ारी की आवाज़ के साथ कुरान आवेदन ताकि आप शेख यासीन अल-जज़ारी की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान का पाठ करने का आनंद ले सकें, जहाँ भी आप चाहें और किसी भी समय आप चाहते हैं कि हमने पवित्र क़ुरान यासीन को भी डिज़ाइन किया है नेट के बिना अल-जज़ारी कार्यक्रम एक सरल इंटरफ़ेस और सभी आवश्यक क्षमताओं के साथ एक श्रृंखला के साथ उपयोग करना आसान है जो आपको एप्लिकेशन का उपयोग करने में मदद करता है, और बाड़ भी उच्च गुणवत्ता वाली आवाज में उपलब्ध हैं।

यदि आप ईश्वर की याद से प्यार करते हैं और शेख यासीन अल-जज़ारी की आवाज़ में नेक क़ुरान सुनना पसंद करते हैं, तो नेट के बिना पवित्र क़ुरआन यासीन अल-जज़ारी का आवेदन आपको नोबल के सूरह को डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है। यासीन अल-जज़ारी एमपी 3 की आवाज़ में कुरान मुफ्त में।

एप्लिकेशन पूरी तरह से नि: शुल्क है, क्योंकि स्टोर से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख यासीन अल-जज़ारी की आवाज़ के साथ नोबल कुरआन को आसिम से हाफ्स के कथन के साथ आसानी से सुन पाएंगे।

यासीन अल-जज़ारी की आवाज़ के साथ नोबल कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, इसलिए आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने में कोई कठिनाई नहीं होगी जब तक कि आप नोबल कुरान को डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग शुरू नहीं करते हैं। इंटरनेट के बिना नोबल कुरान के सूरह को सुनने के लिए यासीन अल-जज़ारी की आवाज़।

आप निम्न चरणों के माध्यम से यासीन अल-जज़ारी एमपी 3 की आवाज के साथ नोबल कुरान एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं:

ऐप स्टोर एप्लिकेशन खोलें और (नेट के बिना पूर्ण कुरान यासीन अल-जज़ारी) प्रोग्राम खोजें

फिर शब्द (इंस्टॉल) पर क्लिक करें।

एप्लिकेशन की स्थापना को पूरा करने के बाद, इसे खोलें और एमपी 3 प्रारूप में उच्च गुणवत्ता वाले पाठ में शेख यासीन अल-जज़ारी के साथ नोबल कुरान के सुरों को सुनें।

इंटरनेट के बिना नोबल कुरान यासीन अल-जज़ारी के आवेदन की विशेषताएं

सरल और सुरुचिपूर्ण इंटरफेस, जहां आप अपनी पसंद के सुरों को चुन सकते हैं, उन्हें पसंदीदा सूची में जोड़ सकते हैं, और उन्हें इंटरनेट के बिना सुन सकते हैं, शेख यासीन अल-जज़ारी की आवाज़ के साथ, जिनके पास एक अद्भुत आवाज़ है जो आपको बनाती है भगवान के श्लोकों को सुनने के लिए विनम्र।

अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और नेट - उच्च गुणवत्ता के बिना पवित्र कुरान यासीन अल-जज़ारी के आवेदन के साथ एक अलग अनुभव का आनंद लें।

अब आप नेट के बिना नोबल कुरान यासीन अल-जज़ारी के आवेदन के भीतर स्थित शेयर बटन के माध्यम से अपने परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के साथ आवेदन साझा कर सकते हैं।

और अंत में, भगवान में मेरे प्रिय, अगर आपको नेट के बिना नोबल कुरान, यासीन अल-जज़ारी को डाउनलोड करने का आवेदन पसंद आया, तो आवेदन और हमारे अन्य अनुप्रयोगों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय सुधारने में हमारे लिए मायने रखती है। और आप सराहना करते हैं कि आप आवेदन के भीतर स्थित आवेदन का मूल्यांकन करने के विकल्प के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 के लिए नोबल कुरान, यासीन अल-जज़ारी को इंटरनेट के बिना डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का मूल्यांकन करते हैं और हमसे संपर्क करने के विकल्प के माध्यम से हमें भी लिखते हैं।

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 1.3

Last updated on 2024-06-02
القرآن الكريم كاملاً بصوت ياسين الجزائري بدون انترنت

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure