المطوف مناسك الحج والعمرة


13.5.2 द्वारा Madar Software
Nov 23, 2022 पुराने संस्करणों

المطوف مناسك الحج والعمرة के बारे में

हज और उमरह की रस्मों की आवाज़ की व्याख्या, और दो पवित्र स्थानों और भीड़ के नक्शों के लिए एक मार्गदर्शक

तीर्थयात्रा इस्लामी धर्म का पाँचवाँ स्तंभ है, क्योंकि यह पूजा के सबसे महत्वपूर्ण कार्यों में से एक है जो मुस्लिमों को अल्लाह सर्वशक्तिमान के करीब लाता है। संगठन और सुविधा, इसलिए माउंटोव का आवेदन प्राचीन घर का सबसे अच्छा साथी था।

अल-मुतवाफ तीर्थयात्रियों और उमराह तीर्थयात्रियों के बारे में जागरूकता बढ़ाने और गलतियों और अनियमितताओं से दूर सुन्नत के सही नियमानुसार हज और उमरह की रस्में सिखाते हैं, और उन्हें चित्र और चित्रमय नक्शे के माध्यम से सरल तरीके से समझाते हैं।

आवेदन के लक्षण

पहला: हज:

कानूनी विशेषज्ञों द्वारा आवेदन के लिए कानूनी सामग्री तैयार करना, विभिन्न संस्कारों (व्यक्तियों - कुरान - आनंद) की प्रस्तुति के साथ एक विशेष सूची के माध्यम से इसे विस्तार से समझाने के लिए तैयार करना है।

- भीड़ के दूसरे _ मामले:

एक विशेष विशेषता तीन तीर्थ अनुष्ठानों (तवाफ़ - खोज - जमात) में तीर्थयात्रियों की भीड़ और घनत्व की स्थिति को स्पष्ट करना है, जो तीर्थयात्री को आसानी से संस्कार करने में मदद करता है।

तीसरा: लेखा

दैनिक छवि द्वारा उपयोगकर्ता और अनुस्मारक द्वारा पूजा को जोड़ने की संभावना के साथ अनुष्ठानों के अनुस्मारक और प्रत्येक कर्तव्य के चरणों को सुविधाजनक बनाने के लिए।

- चौथा _ मेरी यात्रा:

तीर्थयात्रियों के लिए एक इंटरैक्टिव फोरम उनकी हज और उमरह यात्रा के बारे में अपने विश्वास विचारों को फैलाने के लिए, टिप्पणियों और चर्चाओं के आदान-प्रदान की संभावना के साथ।

पांचवां: हराम निर्देशिका सेवा:

मुमता दो पवित्र मस्जिदों के जनरल प्रेसीडेंसी द्वारा जारी किए गए भौगोलिक मार्गदर्शन के नक्शे के आधार पर पवित्र हरम में सेवाओं और सुविधाओं के लिए एक गाइड प्रदान करता है।

- छठा _ मेरा मार्गदर्शन करें:

एक नई सेवा जिसका उद्देश्य तीर्थयात्रियों की मदद करना है और उन्हें अपने निवास स्थान और होटल के नक्शे के साथ मार्गदर्शन करना है, जो भी परिसर में उनका स्थान है।

सातवीं: अन्य सेवाएं:

(लाभ - प्रार्थना टाइम्स - मुद्रा परिवर्तक - ऑडियो गाइड - ऑडियो मुफ्ती - मानचित्र और चित्र - स्वास्थ्य - कुरान और सुन्नत के चैनलों का लाइव प्रसारण - शैक्षिक वीडियो और जागरूकता - साहित्य और पैगंबर की मस्जिद की यात्रा के प्रावधान - अंतिम संस्कार और साहित्य)।

माउंटोव के साथ .. पूजा का आनंद महसूस करें।

नवीनतम संस्करण 13.5.2 में नया क्या है

Last updated on Nov 23, 2022
إضافة خاصية التلقين الصوتي للأدعية، حيث يتم إتاحة وقت للمستخدم لترديد الأدعية بعد سماعها.
- إضافة خاصية ورد المحاسبة للحج والعمرة، لتسهيل التذكير بالمناسك والخطوات الخاصة بكل فريضة، مع إمكانية إضافة عبادات من قبل المستخدم والتذكير بها بصورة يومية.
- إضافة شاشة لضبط الإعدادات، تسهل على المستخدم التعامل مع التطبيق

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

13.5.2

द्वारा डाली गई

David Florea

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get المطوف مناسك الحج والعمرة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get المطوف مناسك الحج والعمرة old version APK for Android

डाउनलोड

المطوف مناسك الحج والعمرة वैकल्पिक

Madar Software से और प्राप्त करें

खोज करना