النظرات والعبرات المنفلوطي pdf

النظرات والعبرات المنفلوطي pdf

smartdoctor94
Nov 17, 2023
  • 38.5 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

النظرات والعبرات المنفلوطي pdf के बारे में

मुस्तफा लुत्फी अल-मनफालुती की एक किताब, राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक लेख, इंटरनेट के बिना साहित्यिक उपन्यास

अल-मनफालौटी का लुक्स एंड लेसन पीडीएफ एप्लिकेशन आपके लिए मुस्तफा लुत्फी अल-मंफालौटी की सबसे प्रसिद्ध और महत्वपूर्ण किताबों में से एक, एक फाइल के भीतर दो किताबें, लुक्स और लेसन प्रस्तुत करता है ...

अल-मनफालौटी के विचार और सबक पीडीएफ सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक लेखों का एक संग्रह है, जिसके माध्यम से अल-मनफालौटी समाज के मामलों को संबोधित करने के इच्छुक थे। सामाजिक स्तर पर (जो उनके लेखन के थोक के लिए जिम्मेदार है) उन्होंने सुधार, नैतिक शोधन, सदाचार और धर्म और देश की रक्षा का आह्वान किया और अंधविश्वास, अज्ञानता, सुस्ती और आलस्य से मुक्ति का आह्वान किया। उन्होंने महिलाओं को दो लेख भी समर्पित किए। उनमें, उन्होंने उसकी स्थिति और जीवन में उसकी भूमिका के महत्व पर जोर दिया। धार्मिक क्षेत्र में; उन्होंने अपने धर्म से मुसलमानों की दूरी पर शोक व्यक्त किया, और उनकी कमजोरी को इससे दूर करने के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने मुसलमानों द्वारा आविष्कृत अंधविश्वासों के खिलाफ भी विद्रोह किया। जैसे: संतों के लिए मन्नतें लेना, कब्रों पर मंदिरों का निर्माण करना, और अन्य मामले जिनके लिए भगवान ने अधिकार नहीं भेजा है। एक राजनेता के रूप में, उन्होंने मिस्र के मुद्दे के बारे में बात की और उस समय विभाजित मिस्र के राष्ट्र की स्थिति का वर्णन किया। उन्होंने राष्ट्रीय नेता साद ज़घलौल की भी प्रशंसा की, उन्हें राष्ट्र का रक्षक बताया।

द बुक ऑफ लुक्स मिस्र के लेखक मुस्तफा लुत्फी अल-मनफालुती की एक साहित्यिक गैर-काल्पनिक किताब है। वह लेखन और अरबी साहित्य में एक शानदार लेखक और लेखक हैं। वह अपने लेखों में अपनी शुद्ध शैली में अद्वितीय हैं। इसमें सामाजिक साहित्य, आलोचना, राजनीति और इस्लामवाद पर लेखों के संग्रह के साथ-साथ लघु कथाओं का संग्रह भी शामिल है जो लिखित या प्रसारित की गई थीं, जो सभी समाचार पत्रों में प्रकाशित हुई थीं।

पाठों की पुस्तक के रूप में, यह मिस्र के लेखक और लेखक मुस्तफा लुत्फी अल-मनफालुती द्वारा लिखी गई थी, जहाँ पुस्तक की कहानियाँ कई विषयों के इर्द-गिर्द घूमती हैं जो उस समय समाज में व्याप्त थे, और यह लघु कथाओं के दो रूपों को जोड़ती है: पहले रूप में चार लघु कथाएँ शामिल हैं जो अल-मनफालुती ने कल्पना में काम करने की इच्छा से खुद में क्या लिखा है, जो क्रमशः हैं: अनाथ, घूंघट, रसातल और सजा।

मनफालुती के रूप और पाठ पीडीएफ के आवेदन में पुस्तक की एक झलक है, और आप अपनी आंखों और दृष्टि के अनुरूप अक्षरों को बड़ा और छोटा करके पुस्तक को पढ़ सकते हैं।

आप इस पुस्तक को इंटरनेट के बिना भी डाउनलोड कर सकते हैं और पढ़ सकते हैं (केवल प्रथम उपयोग के लिए, आपको इंटरनेट की आवश्यकता है)।

मैनफालौटी लुक्स एंड लेसन एप्लिकेशन पीडीएफ की विशेषताएं:

* यह इंटरनेट के बिना काम करता है, यानी आप किताब को डाउनलोड कर सकते हैं और बाद में इंटरनेट से कनेक्ट किए बिना इसे सुन सकते हैं।

* यह सभी एंड्रॉइड स्मार्ट उपकरणों पर काम करता है और इसका एक बहुत ही आसान और सुविधाजनक डिज़ाइन है जो सभी लोगों के लिए उपयुक्त है।

* पुस्तक pdf प्रारूप में है ताकि आप इसे अपने कंप्यूटर पर आसानी से खोल सकें।

* एप्लिकेशन में एक छोटी सी जगह है ताकि यह आपके डिवाइस की मेमोरी में कोई बड़ी जगह न ले।

* बेहतर पठन के लिए पृष्ठों के आकार को बड़ा करने और घटाने की संभावना।

हम आशा करते हैं कि आपको मैनफालौटी की अंतर्दृष्टि और पाठ पीडीएफ का आवेदन पसंद आया होगा जो आपके जीवन में आपके लिए उपयोगी होगा, और आवेदन का मूल्यांकन करना न भूलें और पांच सितारों के साथ हमारा समर्थन करें।

टीम की ओर से बधाई और अपनी प्रार्थनाओं में हमें मत भूलना..

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 4

Last updated on Nov 17, 2023
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • النظرات والعبرات المنفلوطي pdf पोस्टर
  • النظرات والعبرات المنفلوطي pdf स्क्रीनशॉट 1

النظرات والعبرات المنفلوطي pdf के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies