الوجيز في أحكام تجويد كتاب الل


3.0 द्वारा EL ISSAOUI
Jan 19, 2020 पुराने संस्करणों

الوجيز في أحكام تجويد كتاب الل के बारे में

की अल्लाह अजीज की Tajweed बुक प्रावधानों का सारांश

स्तुति भगवान, प्रार्थना और शांति भगवान के दूत पर हो, और अपने परिवार और साथियों और अनुयायियों, या तो हो:

कुरान और Ajoodwa पढ़ा पढ़ने के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर निशान मुसलमानों, भगवान ने कहा: (स्तंभ कुरान Rtlnah), और विशेषज्ञ की कुरान की सर्वशक्तिमान पाठकों की प्रशंसा को पढ़ने के लिए, उन्होंने कहा: (जो किताब उसे कविता पाठ का सही निम्नलिखित दे दिया है), शेख़ अल-इस्लाम इब्न तैमिय्या (कि बेटा हमें बताया मसूद कह रहे थे: पढ़ने का अधिकार: Halaleh और वंचित Hramh बदल दें और इसे पढ़ने के रूप में यह भगवान का पता चला था, और न ही Moadah के लिए Nhrvh), निगाहें पाठकों भुगतान के थोक बहुत ज्यादा देने का वादा किया है, उन्होंने कहा: (जो लोग व्यापार के लिए अल्लाह की किताब का पाठ और प्रार्थना और Onfqo जो उन्हें गुप्त रूप से और खुले तौर पर प्रदान की स्थापना, आशा * मैं धन्यवाद उनकी मजदूरी Aovanm और उन्हें उनके इनाम के बढ़ाने वह क्षमा करने के लिए,) असफल कभी नहीं होगा।

इसलिए हर मुसलमान पर जानने के लिए होगा भगवान की पुस्तक ठीक से पढ़ने को पढ़ने के लिए कैसे, और शुक्र है हमें मार्गदर्शन करने के पढ़ने के मामले में HTA मैनुअल प्रदान करने के लिए हम हम अल्लाह पूछना मुसलमानों द्वारा लाभ के लिए (अल्लाह अजीज की पुस्तक को परिष्कृत करने के मामले में संक्षिप्त) कहा जाता है और शेयरों के सभी के फायदे का संतुलन बनाता है जन्म के समय और इसे बाहर ले, और इसके प्रकाशन और वितरण।

कैसे अल्लाह, ताकतवर की पुस्तक में सुधार संक्षिप्त में किए गए प्रावधानों के आवेदन का उपयोग करें।

• के अल्लाह, ताकतवर छोटे आकार ब्याज की महान आवेदन, की Tajweed बुक प्रावधानों का सारांश और हम में सुधार, किताब अल्लाह, ताकतवर, में सुधार पुस्तक ताकतवर भगवान के संदर्भ में संक्षिप्त के आवेदन के द्वार के सभी प्रवेश के मामले में संक्षिप्त के आवेदन में ध्यान में रखना के रूप में अकेला प्रत्येक अनुभाग में हमारे विभाग के दरवाजे और हमारे चरवाहा डिजाइन मैदानों पढ़ने की सुविधा के लिए प्रावधानों के आवेदन में अल्लाह, ताकतवर की पुस्तक में सुधार Wajeez।

• प्रावधानों के आवेदन Wajeez अल्लाह की किताब में सुधार, सर्वशक्तिमान, निपटने में अनुभव की जरूरत नहीं है के रूप में पढ़ रहे हैं और साझा करने के विकल्प से आप पहली बार शो एक सूची के लिए संक्षिप्त पाठ पवित्र पुस्तक के प्रावधानों के आवेदन के उद्घाटन के बाद।

• में संक्षिप्त पाठ पवित्र पुस्तक आवेदन प्रावधानों को खोलने के बाद की स्वर-शैली पवित्र पुस्तक मामले या तो सही खींच की सूची में दरवाजे संक्षिप्त आवेदन में पाल सकते हैं, आप संक्षिप्त पाठ पवित्र पुस्तक दरवाजे में किए गए प्रावधानों के आवेदन पर सूची ब्राउज़ दिखाने के लिए।

• संक्षिप्त में किए गए प्रावधानों के आवेदन पुस्तक ताकतवर भगवान आवेदन में एक और पेज को बचाने में सुधार कर सकते हैं संक्षेप में प्रावधानों के आवेदन में पढ़ने भगवान अजीज की पुस्तक में सुधार के पूरा होने की सुविधा के लिए पढ़ा है।

• नीचे से ऊपर या प्रावधानों के आवेदन में ठीक इसके विपरीत से कर्षण का उपयोग कर Wajeez पुस्तक ताकतवर भगवान अगले या पिछले पृष्ठ पर जा सकते हैं में सुधार होगा।

• एक बार जब आप प्रावधानों के आवेदन में नेविगेशन मेनू खोलें Wajeez में सुधार पुस्तक ताकतवर भगवान ने तुम्हें खुला दरवाजा चलता गहरे रंग की पृष्ठभूमि है।

• अन्य ड्रॉप-डाउन एक छोटे से दरवाजे में शामिल द्वारा प्रगति Osfielan बटन युक्त सूची पर अल्लाह अजीज की पुस्तक को परिष्कृत करने के मामले में संक्षिप्त लागू करें।

• दबाव स्वर-शैली पवित्र पुस्तक बटन आवेदन के संदर्भ में आवेदन संक्षिप्त में भाग लेने के नेटवर्किंग वेबसाइटों फेसबुक WhatsApp और दूसरों के माध्यम से दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

• Tajweed पवित्र पुस्तक बटन के मामले में आवेदन संक्षिप्त के मूल्यांकन पर क्लिक करके, एप्लीकेशन स्टोर अधिक अन्य अनुप्रयोगों के उत्पादन में आवेदन और समर्थन का आकलन करने के लिए उपलब्ध के लिए ले जाएगा।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.0

द्वारा डाली गई

Ibrahim AbdiNasir Mohamed Icm

Android ज़रूरी है

Android 3.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get الوجيز في أحكام تجويد كتاب الل old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get الوجيز في أحكام تجويد كتاب الل old version APK for Android

डाउनलोड

الوجيز في أحكام تجويد كتاب الل वैकल्पिक

EL ISSAOUI से और प्राप्त करें

खोज करना