امتحانك

امتحانات نظام جديد

2.0.9 द्वारा GreatA
Aug 25, 2022 पुराने संस्करणों

امتحانك के बारे में

आपकी परीक्षा, सामान्य माध्यमिक विद्यालय की परीक्षा, नवीनतम विनिर्देशों के अनुसार तीन ग्रेड के लिए एक नई प्रणाली

आपकी परीक्षा एक विशिष्ट अनुप्रयोग है जिसमें परीक्षाओं का एक बड़ा समूह शामिल है, हाई स्कूल के लिए नई प्रणाली (टैबलेट) इसकी तीन कक्षाओं के साथ

पहली कक्षा माध्यमिक

द्वितीय वर्ष माध्यमिक

तीसरी कक्षा माध्यमिक

अपने साथियों के साथ प्रतिस्पर्धा करें: आप अपने सहयोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए सिस्टम में प्रवेश करके अपने सहयोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं, जहां आप एक ही समय में आवेदन का उपयोग करने वाले छात्रों में से एक के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं और आपको अलग-अलग प्रश्नों के एक सेट के साथ प्रस्तुत करते हैं। विषय, और जो सबसे अधिक प्रश्नों को सही ढंग से हल करता है वह प्रतियोगिता जीत जाता है।

अपने आप को चुनौती दें: आप एक विशिष्ट अध्ययन विषय चुन सकते हैं, जितने प्रश्न आप परीक्षा में चाहते हैं, चुन सकते हैं, साथ ही साथ अपना इच्छित समय चुन सकते हैं और आवेदन में प्रश्नों से अपनी परीक्षा स्वयं बना सकते हैं।

परीक्षाएं जोड़ें: नई परीक्षाएं आपके साथ जोड़ी जाती हैं और नवीनतम परीक्षा प्राप्त करने के लिए हर बार एप्लिकेशन को अपडेट किए बिना स्वचालित रूप से एप्लिकेशन में दिखाई देती हैं।

एप्लिकेशन में हाई स्कूल के लिए सभी सामग्रियां और ऐसी सामग्रियां शामिल हैं जो मौजूद नहीं हैं। हम उन्हें जोड़ने और विशेषज्ञों द्वारा परीक्षा जोड़ने पर काम कर रहे हैं।

आवेदन में सभी परीक्षाएं अनुभवी शिक्षकों द्वारा तैयार की गई थीं।

आवेदन में विभिन्न स्रोतों से परीक्षाएं भी शामिल हैं। यदि आप मिस्र की कक्षाओं, नगवा परीक्षा, नजवा परीक्षा, या शैक्षिक रोशनी, नून अकादमी, अबवाब मंच, अश्तर अश्तर और हाई स्कूल परीक्षाओं और परीक्षाओं में विशिष्ट अन्य अनुप्रयोगों की तलाश कर रहे हैं, तो आपकी परीक्षा आवेदन आपके लिए एक उपयुक्त विकल्प होगा।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0.9

द्वारा डाली गई

سالم عبدالفتاح

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

रिपोर्ट

अनुपयुक्त के तौर पर फ्लैग करें

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get امتحانك old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get امتحانك old version APK for Android

डाउनलोड

امتحانك वैकल्पिक

GreatA से और प्राप्त करें

खोज करना