اين يقع سد ياجوج وماجوج-yajuj


5 द्वारा qasim
Oct 17, 2022 पुराने संस्करणों

اين يقع سد ياجوج وماجوج-yajuj के बारे में

गोग और मागोग का लैंडफिल कहाँ स्थित है?

बाजोज और मागोग बांध कहाँ स्थित है? हर कोई बांध के स्थान के बारे में सोच रहा है, लेकिन दैवीय ज्ञान ने लोगों को धुल-कर्णन बांध के स्थान या यागोग और मागोग बांध के स्थान को जानने से रोक दिया, और इसने संभावित स्थान के लिए परिश्रम और खोज का रास्ता खोल दिया। , या यह समुद्र की गहराई में हो सकता है, केवल सर्वशक्तिमान ईश्वर ही जानता है, लेकिन जैसा कि शोध से संकेत मिलता है, चीन की महान दीवार के पीछे इसका होना संभव नहीं है। चीन की महान दीवार की विशेषताओं के बीच का अंतर और धुल-करनयन द्वारा बनाया गया बांध महान है।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, धर्मी राजा, धुल-कर्णन, वह था जिसने गोग और मागोग के बांध का निर्माण किया था, और सर्वशक्तिमान ईश्वर ने प्राचीन काल में बने एक बांध की कहानी का उल्लेख किया था, जिसे धुल-कर्णन नाम के एक व्यक्ति द्वारा बनाया गया था। उन्हें उनके लिए एक बाधा बनाने के लिए कहा जो उन्हें भूमि में भ्रष्टाचार के लिए जाने जाने वाले महान लोगों को नुकसान पहुंचाने से रोक सके, इसलिए धुल-कर्णन उनकी मदद से उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए आए। चाहे वे कितनी भी कोशिश कर लें और हर संभव प्रयास करें ऐसा तब तक करें, जब तक कि सर्वशक्तिमान परमेश्वर उन्हें बाहर जाने और पृथ्वी को भ्रष्ट करने की अनुमति न दे, और यह समय उन अनदेखी में से एक है जिसे केवल सर्वशक्तिमान परमेश्वर ही जानता है।

बांध बनाने का मुख्य कारण गोग और मागोग के लोगों का उत्पीड़न है, जो पृथ्वी पर रहने वाले मनुष्यों के पुत्रों में से हैं, और वे बाहर आएंगे और लोग उन्हें समय के अंत में देखेंगे, जैसे उनका उद्भव है। घंटे के आने के संकेतों में से एक। और सच्चा वादा निकट आ गया।

और यदि मेरी प्रजा गोग और मागोग प्रजा के विरुद्ध निकल आएं, तो वे उस से तब तक अभिभूत रहेंगे, जब तक कि परमेश्वर यीशु के भविष्यद्वक्ता - उस पर शांति न हो - और विश्वासी अपने आप को दृढ़ कर लें, क्योंकि उनका उदय यीशु की उपस्थिति के साथ मेल खाएगा - शांति उस पर हो - पृथ्वी पर।

इन दो लोगों, गोग और मागोग के बारे में बात करने के लिए, और धर्मी राजा, धुल-कर्णायन, और गोग और मागोग बांध के स्थान के बारे में बात करने के लिए हमने एक आवेदन किया है, जहां गोग और मागोग का बांध स्थित है, और निम्नलिखित सूचियाँ हमारे आवेदन में शामिल हैं।

गोग और मागोग की परिभाषा

धुल-कर्णायन द्वारा निर्मित बांध का स्थान

पैगंबर की गोग और मागोग की चेतावनी

गोग और मागोग आदम के वंशज हैं

गोग और मागोग की बहुतायत का कारण

गोग और मागोग के लक्षण

गुण जो गोग और मागोगो में सिद्ध नहीं हैं

देश में गोग और मागोग का अत्याचार

धुल-करनयन, अच्छा राजा

पुनरुत्थान के दिन परमेश्वर गोग और मागोग की परीक्षा लेगा

गोग और मागोगो के पलायन की कहानी

वे कर सकते थे और कर सकते थे के बीच का अंतर

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

5

द्वारा डाली गई

Leni Nineja

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get اين يقع سد ياجوج وماجوج-yajuj old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get اين يقع سد ياجوج وماجوج-yajuj old version APK for Android

डाउनलोड

اين يقع سد ياجوج وماجوج-yajuj वैकल्पिक

qasim से और प्राप्त करें

खोज करना