بازینگا - اسم فامیل، منچ با چت


1.0.4.6 द्वारा Avagames
Apr 9, 2024 पुराने संस्करणों

بازینگا - اسم فامیل، منچ با چت के बारे में

क्या आपने स्पीड पंच मारा? मेमोरी गेम क्या है? महल की लड़ाई? सुल्तान ऑफ हार्ट्स एंड अंडरग्राउंड इवेंट आपका इंतजार कर रहा है!

नए या पुराने खेल, परिवार या अकेले, जैसे मेन्च ऑनलाइन, शब्द खेल, परिवार का नाम, माफिया, स्मृति, अन्य ईरानी खेलों को ऑनलाइन आज़माएं; एक ही समय में दूसरों के साथ चैट करें, नए लोगों से मिलें, कुछ समय के लिए उनके साथ समूह बनाकर मज़े करें।

यहां आप अपना पसंदीदा नया गेम बना सकते हैं! उदाहरण के लिए, यदि आप एक बिल्ली या एक अजगर को पसंद करते हैं, तो उसे प्रतियोगिता में ले आएं, क्या आपको एक लक्जरी मंच या बांस के जंगल में एक मंच पसंद है? क्या आप धूप वाले समुद्र तट पर चाकू खेलना चाहते हैं? क्या आप एक नया प्रसिद्ध खेल या एक पेशेवर ऑनलाइन खेल चाहते हैं? यदि आप एक बौद्धिक खेल की तलाश कर रहे हैं, तो मेमोरी कार्ड चुनें, या यदि आप उत्साह पसंद करते हैं, तो महल की रक्षा चुनें। संक्षेप में, जो भी आपको पसंद हो, अपनी खुद की टेबल बनाएं!

आप नए पारिवारिक नाम गेम शब्द लीग या मैराथन जीतने के लिए विभिन्न दैनिक और साप्ताहिक कार्यक्रमों में भाग ले सकते हैं और कई पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं। इस नए ईरानी खेल में बहुत संभावनाएं हैं जिनका उपयोग आप दोस्तों या परिवार के साथ कर सकते हैं।

इन दिनों जब एक साथ मिलना मुश्किल है, यह ईरानी खेल एक दोस्ताना चैट पार्टी की कमी को पूरा कर सकता है। बैजिंगा एक ईरानी संदेशवाहक है जो ऑनलाइन गेम से भरा हुआ है। बैजिंगा प्लेटो के प्लेटो के समान है लेकिन फारसी भाषा के लिए।

यह न भूलें कि अकेले एक नया खेल खेलना अच्छा है, लेकिन यदि आप ईरानी खेल अपने दोस्तों के साथ खेलते हैं और उन्हें साथ लाते हैं, तो आपको ऑनलाइन खेल में और अधिक मज़ा आएगा।

बैजिंगा विशेषताएं:

दोस्तों के साथ ऑनलाइन गेम

दोस्तों को ऑनलाइन गेम निमंत्रण भेजने की क्षमता

चैट के साथ ईरानी खेल-

पारिवारिक प्रतियोगिताओं के लिए उपयुक्त-

ईरानी ग्रुप गेम जल्द-

विभिन्न ऑनलाइन मैच जैसे स्पीड मैच, टीम मैच

कई घटनाएं-

माफिया, शतरंज, मेंच, सांप-सीढ़ी, चौसर, अमीरजा, राजा की प्रश्नोत्तरी, क्विज, नट और इसी तरह की अन्य चीजें जिन्हें पारिवारिक मनोरंजन पसंद है, वे अपने स्वाद के अनुसार बाजींगा जरूर खाएंगे।

इस नए ईरानी खेल में एक लड़की का खेल और एक लड़के का खेल है; हमारे पास बौद्धिक खेल, वयस्क खेल, स्मृति में सुधार के लिए खेल, शैक्षिक खेल और शब्द खेल भी हैं।

हम हमेशा नए गेम जोड़ रहे हैं। क्या आपने पासा और सिंहासन के बारे में सुना है? यहां हमारे पास एक नया ऑनलाइन गेम है जिसका नाम Tas और है

मौका एक बहुत ही साधारण भावना है लेकिन पासा और सिंहासन से बहुत अलग है। हम जल्द ही खत्म हो जाएंगे!

इसलिए ईरानी गेम बैजिंगा को इंस्टॉल करना सुनिश्चित करें और इसे देखते रहें क्योंकि रास्ते में कई नए ऑनलाइन गेम जोड़े जा रहे हैं।

वास्तव में! जब भी आपको फोरम में मदद की आवश्यकता हो या कोई समस्या हो तो समर्थन को सूचित करना सुनिश्चित करें ताकि हम तुरंत इसका ध्यान रख सकें।

लूडो, एस्फामिल और माफिया जैसे अपने बचपन के यादगार खेलों की लालसा? बेज़िंगा वह ऐप है जिसे आपको आज़माने की ज़रूरत है। यह फ़ारसी बोलने वाले खिलाड़ियों के लिए दर्जी प्लेटो की तरह एक एप्लिकेशन है।

अजनबियों के साथ खेलें और मज़े करें, या अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित करें और एक साथ अच्छा समय बिताएं, गपशप और खेल, वास्तविक जीवन में सभाओं की तरह।

बार-बार जोड़े जाने वाले क्लासिक और आधुनिक खेलों को याद न करें।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.4.6

द्वारा डाली गई

Giyasettin Öztürk

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get بازینگا - اسم فامیل، منچ با چت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get بازینگا - اسم فامیل، منچ با چت old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे بازینگا - اسم فامیل، منچ با چت

Avagames से और प्राप्त करें

खोज करना