بكار الجزء الثالث

ASDEV.
Jun 22, 2023
  • 87.7 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

بكار الجزء الثالث के बारे में

हम आपके लिए बिना नेट के बक्कर सीरीज का तीसरा भाग लेकर आए हैं

बकर आवेदन:

उच्च गुणवत्ता और उपयुक्त आकार के एपिसोड के साथ, बक्कर एप्लिकेशन आपको पूरी तरह से नई पोशाक में लौटाता है, ताकि आप इंटरनेट के बिना उनका आनंद ले सकें

कहानी की परिभाषा:

बक्कर एक मिस्र की कार्टून श्रृंखला है, और पहला वास्तविक मिस्र का कार्टून चरित्र है, जिसे दिवंगत निर्देशक मोना अबू अल-नस्र द्वारा बनाया गया था और श्रृंखला के कई हिस्सों का निर्देशन किया, फिर 2003 में उनकी मृत्यु के बाद उनके बेटे शरीफ जमाल द्वारा पूरा किया गया। श्रृंखला का प्रदर्शन बंद हो गया। .

▪ अनुप्रयोग विशेषताएं:

> सुंदर और आधुनिक डिजाइन।

> उच्च गुणवत्ता वाले छल्ले

> आपको देखने के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है

> सुंदर और आकर्षक इंटरफ़ेस।

☆ अस्वीकरण:

इस ऐप की सभी सामग्री बहुत सारी वेबसाइटों और प्लेटफार्मों पर मुफ्त में मिलती है और इसका श्रेय उनके संबंधित स्वामियों को जाता है। कोई कॉपीराइट उल्लंघन का इरादा नहीं है, और सामग्री में से किसी एक को हटाने के अनुरोध को सम्मानित किया जाएगा। हम इस ऐप में किसी भी सामग्री के लिए किसी भी अधिकार का दावा नहीं करते हैं, इसलिए यदि आप पाते हैं कि इस ऐप की सामग्री कॉपीराइट या Google Play नीति का उल्लंघन करती है, तो कृपया हमें इसकी रिपोर्ट करें और हम इसे अपने डेटाबेस से हटा देंगे। अधिक जानकारी के लिए, हमसे संपर्क करें:

alkhoryaa@gmail.com

☆ नोट:

हम यह दावा नहीं करते हैं कि एप्लिकेशन में उपन्यास के अधिकार हमारे पास हैं, क्योंकि उपन्यास वेबसाइटों और अन्य प्लेटफार्मों पर व्यापक रूप से उपलब्ध है। कॉपीराइट और संपत्ति के अधिकारों के उल्लंघन की स्थिति में, कृपया हमें सूचित करें और हमसे संपर्क करें, और हम सामग्री को हटा देंगे। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।

आप जीमेल के माध्यम से हमसे संपर्क कर सकते हैं:

alkhoryaa@gmail.com

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 154.0

Last updated on Jun 22, 2023
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure