تاريخ دمشق لابن عساكر

تاريخ دمشق لابن عساكر

marqoom.org
Feb 4, 2019
  • 85.0 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.0+

    Android OS

تاريخ دمشق لابن عساكر के बारे में

भगवान द्वारा संरक्षित - - दमिश्क के शहर के इतिहास की और कहा कि अपने गुण, और हल Alomathl के पद पर नियुक्ति

दमिश्क और पूरा नाम का इतिहास "- भगवान द्वारा संरक्षित - दमिश्क के शहर के इतिहास और उसके गुण, और हल Alomathl के पद पर नियुक्ति, या Ardaha और उसके लोगों के पारित कर दिया Bnuahaha कहा।"

इमाम हाफिज अद्यतन शाम Sakba ने लिखा है। यह एक बहुत बड़ा पुस्तक अस्सी के बारे में संस्करणों है। और यह सबसे बड़ा और इस्लाम के इतिहास में सबसे बड़ा और सबसे महत्वपूर्ण पुस्तकों में से एक है। यह दमिश्क के शहर के लेखक के इतिहास के साथ पेश किया है, और आवास या गोवर में से प्रत्येक से या दमिश्क के शहर पर सीनेट और narrators की जीवनी और Mroyatem में बात की थी। और इस्लाम के इतिहास के बाद से यह लेखक की मृत्यु से पहले से उभरा में झंडे की एक बड़ी संख्या के लिए अनुवाद। यह बगदाद के इतिहास पर एक पुस्तक के रूप में वर्गीकृत किया गया और अल Khatib अल बगदादी प्रारूप ने लिखा है।

कहा गया है, यह है कि आदमी है जो इस तरह के एक किताब एकत्र लघु जीवन है।

इब्न Khalkan ने कहा, उसने मुझे बताया कि शेख़ हाफिज जकी दीन अब्दुल अजीम इस इतिहास और अपने आदेश में एक लंबी बात का उल्लेख किया गया है: (मैं इस आदमी को लगता है, लेकिन दृढ़ संकल्प खुद के मन में इस तिथि डाल करने के लिए और समय की एक संयोजन पर शुरू की और केवल उम्र है कि जोड़ती की कमी है ) इस तरह इस पुस्तक के रूप में अधिकार।

ऐतिहासिक महत्व के साथ - - लेकिन इस किताब को एक प्रमुख साहित्यिक मूल्य है कवियों जीवनी के ध्यान के लिए और उनके समाचार और कविता ने कहा।

और कहा गया था कि लेखक निपुण और पूरा करने के लिए बाहर जा रहा है, सिवाय इसके कि इस पुस्तक कान सुनने की खबर है, "Noureddine महमूद," दमिश्क और हैलाब के राजा, वह कीपर Sakba के लिए भेजा महत्वाकांक्षा sharpens और उनके संकल्प को मजबूत करने के लिए करीब आए, वह किताब में लौटे और साल तक पूरा (559 एएच = 1163), तो वह और उनके बेटे कासिम संशोधित और उसके पिता और उसकी देखभाल की आंखों के सामने अपने अंतिम रूप में व्यवस्था की है, भले ही आप इसे साल 565 एएच = 1169 में अपने पिता की अंतिम पढ़ने के लिए पढ़ने के समाप्त होने पर, कुछ जोड़ना था, या पुल मृत्यु है, या इनका मिश्रण की ओर इशारा करते हैं, या इसे अनुचित समझे हटाता है या विषय प्रदान करता है या , इस मामले में देरी जब तक यह छवि है कि हम शहरों के इतिहास में पुस्तकों की एक कृति हमारे हाथ में अब देखना हो गया।

पूंछ और पुस्तक "दमिश्क के एक संक्षिप्त इतिहास," इब्न Manzur का सबसे महत्वपूर्ण के कई संक्षिप्त बुक करने के लिए।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 2.5.6

Last updated on Feb 4, 2019
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • تاريخ دمشق لابن عساكر पोस्टर
  • تاريخ دمشق لابن عساكر स्क्रीनशॉट 1
  • تاريخ دمشق لابن عساكر स्क्रीनशॉट 2

تاريخ دمشق لابن عساكر के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies