تحاليل طبية اثمنة و وشروحات


1.0 द्वारा funkoder
Jun 2, 2019

تحاليل طبية اثمنة و وشروحات के बारे में

आवेदन आपको चिकित्सा विश्लेषण के सभी मूल्य प्रदान करता है और आपको चिकित्सा विश्लेषण के प्रतीकों को समझने में सक्षम बनाता है

हम आपको मोरक्को में अधिकांश डॉक्टरों द्वारा आवश्यक सभी प्रकार के विश्लेषण प्रदान करने के लिए मूल्य और स्पष्टीकरण के चिकित्सा विश्लेषण के आवेदन की पेशकश करते हैं और यह आवेदन आप प्रयोगशाला परीक्षणों की कीमत जान सकते हैं जो आप विश्लेषण की कीमतों और चिकित्सा विश्लेषण के आवेदन और कीमतों और स्पष्टीकरण के बारे में पूछताछ करने के लिए प्रयोगशालाओं में जाने के बिना काम कर रहे हैं। परीक्षणों और उनके वर्गीकरण और परिणामों की अवधि और आवेदन के बारे में चिकित्सा जानकारी वैज्ञानिक विश्लेषण के सभी नामों पर उपलब्ध है जहां छात्रों को भी लाभ हो सकता है, विशेष रूप से चिकित्सा प्रयोगशाला विज्ञान के छात्र और सामान्य रूप से मेडिकल छात्र।

हमने एप्लिकेशन में एक खंड भी जोड़ा है जो सूक्ष्म चिकित्सा विश्लेषण के संक्षिप्त और प्रतीकों के बारे में जानकारी प्रदान करता है क्योंकि कई रोगी विश्लेषण को पढ़ और समझ नहीं पाते हैं क्योंकि विश्लेषण के लिए कोड को समझने में अक्सर कठिनाई होती है, और छात्र हमारे आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और सभी संक्षिप्त और चिकित्सा प्रतीकों की समीक्षा कर सकते हैं।

आवेदन के भीतर एक अन्य अनुभाग में, रोग गाइड आपको रोगियों और कुछ पुरानी और गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों के लिए कई मूल्यवान और उपयोगी सलाह प्रदान करता है। हमने प्रत्येक बीमारी को तीन पहलुओं, लक्षणों, कारणों और सलाह में संक्षेपित किया है। जिन रोगियों में बीमारी के लक्षण हैं, वे उनकी बीमारी का निदान कर सकते हैं। उस स्थिति के अनुसार जिसके बारे में वे शिकायत करते हैं, और उन्हें रोग के कारणों को जानने और इसकी गंभीरता को बढ़ाने और रोगियों की अंतिम चिकित्सा सलाह और निवारक में और बीमारी के जोखिमों और जटिलताओं को कम करने और बीमारी के बावजूद चपलता और देखभाल प्राप्त करने में सक्षम बनाते हैं।

आवेदन सामग्री:

चिकित्सा विश्लेषण मूल्य (मोरक्को):

- एनीमिया परीक्षण।

थायराइड की सर्जरी।

- पूर्ण रक्त गणना।

- ब्लड शुगर की जांच।

- कोलेस्ट्रॉल और वसा की जाँच करें।

- गुर्दा समारोह परीक्षण।

- हार्मोनल परीक्षण।

- इम्यूनोलॉजिकल परीक्षण।

- कैंसर का पता लगाने के लिए टेस्ट।

रोग गाइड:

थायराइड रोग।

- गठिया।

उच्च कोलेस्ट्रॉल के कारण।

- एनीमिया और इसके प्रकार।

- किडनी के रोग।

- चिड़चिड़ा आंत्र सिंड्रोम।

- जठरशोथ।

पित्ताशय की सूजन।

हम सर्वशक्तिमान ईश्वर से चाहते हैं कि वह हर मरीज और हर सुकीम को अपनी अनुमति से यह कहे कि वह सुनने वाला, जानने वाला है और हमें अपनी राय और अपनी पुकार में न बख्शें।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Sai Prasad

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get تحاليل طبية اثمنة و وشروحات old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get تحاليل طبية اثمنة و وشروحات old version APK for Android

डाउनलोड

تحاليل طبية اثمنة و وشروحات वैकल्पिक

funkoder से और प्राप्त करें

खोज करना