تحنيك الأطفال

على لامية الأفعا

1.0 द्वारा EL ISSAOUI
Dec 31, 2017 पुराने संस्करणों

تحنيك الأطفال के बारे में

Tahneek बच्चों अनपढ़ कृत्यों

परमेश्वर के दयालु और प्रार्थना और शांति नाम पर उनकी भविष्यद्वक्ताओं और संदेशवाहक पर होना करने के बाद,

Tahneek बच्चों अनपढ़ कृत्यों

कैसे निरक्षरता के कृत्यों के लिए आवेदन tahneek बच्चों का उपयोग करें।

• tahneek बच्चों अनपढ़ छोटे आकार बहुत रुचि लागू किया कार्य करता है, और हम अनपढ़ कृत्यों को tahneek बच्चों के आवेदन में ध्यान में रखना, निरक्षरता कृत्यों पर आवेदन tahneek बच्चों के सभी वर्गों की शुरूआत, जैसा कि हम अकेले प्रत्येक अनुभाग में दरवाजे विभाजित और हम खाते में डिजाइन ले मैदानों की निरक्षरता पर आवेदन tahneek बच्चों में पढ़ने की सुविधा के लिए कार्य करता है।

• tahneek बच्चों के आवेदन अनपढ़ कृत्यों के रूप में पहली बार शो आप पढ़ रहे हैं और साझा करने के विकल्पों के आधार पर एक सूची के लिए निरक्षरता के कृत्यों के लिए आवेदन tahneek बच्चों खोलने के बाद, व्यवहार में अनुभव करने के लिए जरूरत नहीं है।

• अनपढ़ कृत्यों के आवेदन tahneek बच्चों खोलने निरक्षरता के कृत्यों या तो सही की एक सूची खींच करने के लिए आवेदन tahneek बच्चों के दरवाजे में पाल सकते हैं, आप दरवाजे सूची ब्राउज़ निरक्षरता के कृत्यों के लिए tahneek बच्चों लागू करने के लिए दिखाने के लिए के बाद।

• आवेदन में एक और पेज को बचाने के लिए अनपढ़ कृत्यों को tahneek बच्चों लागू निरक्षरता कृत्यों पर tahneek बच्चों के आवेदन में पढ़ने के पूरा होने की सुविधा के लिए पढ़ा है सकते हैं।

• नीचे से ऊपर या अशिक्षा के कृत्यों के लिए आवेदन tahneek बच्चों में ठीक इसके विपरीत से कर्षण का उपयोग कर अगले या पिछले पृष्ठ पर जा सकते हैं।

• आपको पता चलता है एक बार जब आप निरक्षरता कृत्यों पर आवेदन tahneek बच्चों में नेविगेशन मेनू खोलें खुला दरवाजा गहरे रंग की पृष्ठभूमि है।

• निरक्षरता से tahneek बच्चों को लागू करें और अन्य कार्य करता है एक ड्रॉप-डाउन सूची दो बटन होते हैं शामिल Osfielan दरवाजे में एक छोटे से अनुपात प्रदान करने के लिए कर रहे हैं।

• दबाव निरक्षरता आवेदन के कृत्यों के लिए tahneek बच्चों के आवेदन में भाग लेने के लिए के माध्यम से फेसबुक साइटों WhatsApp और अन्य पोस्ट बटन दोस्तों के साथ संवाद कर सकते हैं।

• tahneek बच्चों के आवेदन निरक्षरता बटन में कार्य करता है पर के मूल्यांकन पर क्लिक करके, एप्लीकेशन स्टोर के पास ले आवेदन और अधिक अन्य अनुप्रयोगों के उत्पादन में समर्थन का मूल्यांकन करने होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Carlos Lopez

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get تحنيك الأطفال old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get تحنيك الأطفال old version APK for Android

डाउनलोड

تحنيك الأطفال वैकल्पिक

EL ISSAOUI से और प्राप्त करें

खोज करना